Drew McIntyre ने अभी तक WWE के साथ कन्ट्रेक्ट शाइन नहीं किया है।

Drew McIntyre ने अभी तक WWE के साथ कन्ट्रेक्ट शाइन नहीं किया है।

Drew McIntyre कुश्ती में शीर्ष नामों में से एक है जो 2024 में फ्री एजेंट बनने के लिए तैयार है, और ऐसा नहीं लगता है कि वह और WWE किसी नए समझौते पर पहुंचे हैं। PWInsider के माइक जॉनसन ने बताया कि मैकइंटायर का अनुबंध 2024 में समाप्त होने के बावजूद दोनों पक्षों के बीच किसी समझौते की कोई खबर नहीं है।

मैकइंटायर हाल ही में पिछले हफ्ते के रॉ डे 1 प्रसारण के दौरान सैथ रॉलिन्स से WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप जीतने के अपने प्रयास में विफल रहे।  वह हाउस शो सर्किट पर भी रॉलिन्स से लगातार हार रहा है, सप्ताहांत में स्पोकेन, वाशिंगटन में हार गया

38 वर्षीय ने TNA और इंडिपेंडेंट सर्किट में सफल प्रदर्शन के बाद 2017 में WWE में वापसी की।  यदि मैकइंटायर मुफ्त एजेंसी की खोज करना बंद कर देता है, तो AEW संभवतः उसे जमीन पर उतारने के अवसर का लाभ उठाएगा।  मैकइंटायर ने इंडिपेंडेंट सर्किट पर अपने प्रदर्शन के दौरान इवॉल्व और प्रो रेसलिंग गुरिल्ला के लिए कुश्ती लड़ी, और दोनों प्रमोशनों पर AEW का भारी प्रभाव है।

मैकइंटायर के WWE के साथ एक नए समझौते पर पहुंचने की भारी संभावनाएं बनी हुई हैं, लेकिन यह उल्लेखनीय है कि वे इसे समय सीमा के करीब खेल रहे हैं।

WWE में मैकइंटायर के फ्युचर के बारे में क्या सोचते हैं हमें नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं।

Spam commenting is not allowed.

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म