Mandy Rose की प्रीमियम कंटेंट सेवा अभी भी लाइव है।

Mandy Rose की प्रीमियम कंटेंट सेवा अभी भी लाइव है।

एक्सक्लूसिव कंटेंट से लेकर नाटकीय WWE प्रस्थान तक Mandy Rose की यात्रा उतार-चढ़ाव भरी रही है।  प्रीमियम कंटेंट को लेकर कुश्ती की दिग्गज कंपनी को छोड़ने के बावजूद, वह जिस भी उद्यम से जुड़ती हैं उसमें महत्वपूर्ण प्रभाव डालती रहती हैं।

मैंडी रोज़ का WWE अनुबंध उनके प्रीमियम पेवॉल के पीछे की सामग्री के कारण समाप्त कर दिया गया था, और रिपोर्टों से पता चलता है कि उन्हें अपनी रिलीज़ से पहले सामग्री को हटाने का अवसर नहीं दिया गया था। अपनी रिहाई के एक साल से अधिक समय के बाद, मैंडी रोज़ ने एक मजबूत कार्य नीति का प्रदर्शन करते हुए, खुले तौर पर अपने सफल उद्यमों को साझा किया।  उसके मेहनती प्रयासों से उसके साम्राज्य का निर्माण हुआ, जिसके परिणामस्वरूप पर्याप्त वित्तीय पुरस्कार प्राप्त हुए।

पूर्व WWE सुपरस्टार ने अपने इंस्टाग्राम पर काले चमड़े की पोशाक में अपनी एक तस्वीर अपलोड की, क्योंकि उन्होंने प्रशंसकों को याद दिलाया कि उनकी प्रीमियम सामग्री सेवा अभी भी लाइव है।

“Still some time to catch FREE subscription on my exclusive site 👀😎”

 मैंडी रोज़ ने हाल ही में बिकनी पार्टी के दौरान लिव मॉर्गन और अन्य लोगों के साथ भी खूब मस्ती की।  रोज़ वास्तव में अभी अपने जीवन में इसे जी रही है और उसने भविष्य में WWE में संभावित वापसी के बारे में परस्पर विरोधी भावनाएँ व्यक्त की हैं।  हमें इंतजार करना होगा और देखना होगा कि मैंडी रोज़ का भविष्य क्या है।

Mandy Rose

आप मैंडी रोज़ की नवीनतम फोटो ड्रॉप के बारे में क्या सोचते हैं?  आप मैंडी रोज़ को आगे कहाँ देखना चाहते हैं?  नीचे कमेंट करके हमें बताएं!

Spam commenting is not allowed.

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म