NXT स्टाइपुलेशन मैच हारने के बाद Tiffany Stratton की रैंच ड्यूटी पर पहली नजर।

NXT स्टाइपुलेशन मैच हारने के बाद Tiffany Stratton की रैंच ड्यूटी पर पहली नजर।

 फ़ॉलन हेनले के साथ Tiffany Stratton की वर्तमान कहानी NXT में सबसे दिलचस्प चल रहे कोणों में से एक है।  हेनले से हारने के बाद, स्ट्रैटन को इस सप्ताह हेनले के खेत में काम करना है और अब स्ट्रैटन ने प्रशंसकों को अपने खेत कर्तव्यों पर पहली नज़र डाली है। NXT न्यू ईयर एविल में, फॉलन हेनले ने एक हाई-स्टेक मैच में पूर्व NXT महिला चैंपियन टिफ़नी स्ट्रैटन के खिलाफ मुकाबला किया।  हेनली की जीत का मतलब था कि स्ट्रैटन को उसके बैकस्टेज में शामिल होना था और हेनली के निजी रेंच हैंड के रूप में अपने दिन के लिए तैयार होना था। स्ट्रैटन अंततः मैच हार जाएगा, जिससे स्ट्रैटन हेनले का "रंच हैंड फॉर ए डे" बन गया।  इससे प्रशंसकों को झटका लगा क्योंकि उन्हें उम्मीद थी कि टिफ़नी स्ट्रैटन मुकाबला जीतेगी।

फ़ॉलन हेनले तब बताएंगी कि उन्होंने टिफ़नी स्ट्रैटन के लिए उसके खेत कर्तव्यों के लिए क्या योजना बनाई है।  टिफ़नी स्ट्रैटन ने ट्विटर पर फ़ॉलन हेनले के खेत की एक तस्वीर अपलोड की, जिससे प्रशंसकों को उनके आसन्न कर्तव्यों की पहली झलक मिली।

WWE में टिफ़नी स्ट्रैटन और फॉलन हेनले की कहानी का विकास आने वाले हफ्तों में अपेक्षित है।  यह देखना बाकी है कि कंपनी इस कोण को कैसे आकार देना जारी रखेगी, क्योंकि प्रशंसक अब इसमें स्पष्ट रूप से निवेश कर रहे हैं।

टिफ़नी स्ट्रैटन से संबंधित इस कहानी के बारे में आप क्या सोचते हैं?  क्या आप उसकी वर्तमान कहानी की प्रगति की प्रतीक्षा कर रहे हैं?  नीचे आवाज़ बंद करे कमेंट संभाग मे!

Spam commenting is not allowed.

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म