Ash by एलिगेंस ने शानदार ब्लैक बिकनी फोटो रिलीज के साथ सुर्खियां बटोरीं।

Ash by एलिगेंस ने शानदार ब्लैक बिकनी फोटो रिलीज के साथ सुर्खियां बटोरीं।

Ash by एलिगेंस, जिन्हें पहले WWE में डाना ब्रुक के नाम से जाना जाता था, पहले ही कुश्ती करियर में अपनी नई यात्रा शुरू कर चुकी हैं।  रिंग में अपना जलवा दिखाने के अलावा वह बाहर का तापमान भी बढ़ा रही हैं। पूर्व WWE 24×7 चैंपियन ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक खूबसूरत तस्वीर डाली, जिसमें वह एक शानदार काली बिकनी और स्टेलाटोज़ पहने हुए, एक पत्थर पर और चारों ओर रेत के साथ एक उल्लेखनीय झुकने वाली मुद्रा में थी, जो इसे समुद्र तट के किनारे का स्थान बताती है।

दिलचस्प बात यह है कि ऐश ने फोटो के साथ कैप्शन दिया था, 'आकर्षण का केंद्र', जो कि टीएनए रोस्टर के एक हिस्से के रूप में कुश्ती में अपने नए कार्यकाल के साथ बनने के लिए उनके दिमाग में हो सकता है।

 “🌹ध्यान का केंद्र!🌹बायो में लिंक 🔗।  #centerofattention ​#alleyesonme ​ #pose ​ #linkinbio ​ #photoshoot ​ #pose ​ #wrestling ​ #tnawrestling ​ #tna।'

 पूर्व WWE सुपरस्टार ने अधिकांश लोगों की तुलना में कड़ी मेहनत करते हुए वैश्विक स्तर पर कई साल बिताए थे, लेकिन कई लोगों का मानना ​​था कि वह पहचान पाने में असफल रहीं।  पिछले साल कंपनी से उनकी रिहाई के बाद, उन्होंने जनवरी 2024 में टीएनए के हार्ड टू किल पे-पर-व्यू में ऐश बाय एलिगेंस नाम से एक आश्चर्यजनक उपस्थिति दर्ज की। इसके अलावा, उसने हाल ही में टीएनए पर इस सप्ताह सवाना थॉर्न को हराकर अपनी पहली बाउट में भाग लिया।  ऐश एक नए परिदृश्य में अपनी छाप छोड़ने के लिए तैयार है, यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या वह आगे बढ़ सकती है और टीएनए में सफलता की नई ऊंचाइयों तक पहुंच सकती है।

ऐश बाय एलिगेंस की नवीनतम फोटो ड्रॉप पर आपके क्या विचार हैं?  क्या आपको लगता है कि वह TNA में अपार सफलता हासिल करेगी जो उसे WWE में नहीं मिली? कमेंट शेक्सन में विचार व्यक्त करो!

Spam commenting is not allowed.

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म