बिकनी फोटो रिलीज में Tiffany Stratton ने खुद को 'ऑस्ट्रेलियाई ब्रह्मांड का केंद्र' बताया।

बिकनी फोटो रिलीज में Tiffany Stratton ने खुद को 'ऑस्ट्रेलियाई ब्रह्मांड का केंद्र' बताया।

Tiffany Stratton इस महीने की शुरुआत में स्मैकडाउन रोस्टर में शामिल हुईं, और यह स्पष्ट था कि WWE के पास उनके लिए महत्वपूर्ण योजनाएँ थीं।  एलिमिनेशन चैंबर में शानदार प्रदर्शन के बावजूद, वह अंत में विजयी नहीं हुईं।  ऐसा कहने के साथ, स्ट्रैटन ने प्रशंसकों को एक हालिया फोटो ड्रॉप के साथ एक अच्छा उपहार दिया।

ऑस्ट्रेलिया के पर्थ में एलिमिनेशन चैंबर प्रीमियम लाइव इवेंट की शुरुआत महिला एलिमिनेशन चैंबर मैच के साथ हुई, जिसमें टिफ़नी स्ट्रैटन का केज के अंदर पदार्पण हुआ।

पूरे मैच के दौरान, भीड़ ने टिफ़नी स्ट्रैटन के लिए उत्साहपूर्वक अपना समर्थन व्यक्त किया, उसके खात्मे तक उसके लिए जयकार और नारे लगाए।  लिव मॉर्गन ने अपने दूसरे रोप फिनिशर, ओब्लिवियन का उपयोग करके एलिमिनेशन हासिल किया।

WWE की निवासी बफ़ बार्बी ने अपने इंस्टाग्राम पर बैंगनी रंग की बिकनी पहने हुए अपनी कुछ तस्वीरें अपलोड कीं।  उन्होंने ऑस्ट्रेलिया में अपने समय की तस्वीरें भी शामिल कीं, जिससे यह स्पष्ट हो गया कि वह याद रखने लायक थे।

 "ऑस्ट्रेलियाई ब्रह्मांड का केंद्र 🇦🇺🌎"

 टिफ़नी स्ट्रैटन ने महिला एलिमिनेशन चैंबर मैच में अपने प्रदर्शन से दिखाया कि वह वास्तव में WWE मुख्य रोस्टर में शामिल हैं।  इस उत्कृष्ट प्रदर्शन के बाद कंपनी की उनके लिए भविष्य की योजनाएं अभी तक सामने नहीं आई हैं, जिससे प्रशंसक प्रत्याशा में हैं।

क्या आप एलिमिनेशन चैंबर में टिफ़नी स्ट्रैटन के प्रदर्शन से प्रभावित हुए?  क्या आप उसकी और भी तस्वीरें देखना चाहते हैं?  नीचे आवाज़ बंद करे!

Spam commenting is not allowed.

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म