The Rock और Roman Reigns के स्मैकडाउन प्रोमो पर नयी अपडेट।

The Rock और Roman Reigns के स्मैकडाउन प्रोमो पर नयी अपडेट।

स्मैकडाउन के 16 फरवरी के एपिसोड में द रॉक और रोमन रेंस का एक साथ पहला प्रोमो सेगमेंट मिश्रित था, लेकिन अब हम जानते हैं कि इसके पीछे कौन था। 

एसईएसकूप्स के आरोन वर्बल ने लिखा: "रोमन रेन्स और द रॉक का स्क्रिप्ट पर बड़ा प्रभाव था। अंत में, यह ट्रिपल एच, रोमन, हेमैन, रॉक और ब्रायन गेविर्ट्ज़ के बीच एक चर्चा थी। माइकल हेस ने इस खंड का निर्माण किया, जैसा कि वह व्यावहारिक रूप से करते हैं  रोमन रेंस के सभी सेगमेंट और मैच।" यह विशेष आश्चर्य की बात नहीं है।

जैसा कि रिपोर्ट में कहा गया है, हेस लंबे समय से रेंस के काम में शामिल हैं, जबकि गेविर्ट्ज़ एटीट्यूड एरा के समय की द रॉक की कुछ बेहतरीन चीजों के जाने-माने वास्तुकार हैं।  द ब्लडलाइन को सावधानीपूर्वक तैयार करने में हेमैन की भूमिका को ध्यान में रखते हुए उनकी भागीदारी समझ में आती है और ट्रिपल एच WWE क्रिएटिव के शीर्ष पर हैं।

सवाल यह है कि क्या उस समय रचनात्मक प्रक्रिया में बहुत सारे लोग शामिल थे और क्या इसकी वजह से उत्पाद को नुकसान हुआ। हो सकता है कि वह साल्ट लेक सिटी में भीड़ को महसूस कर रहा था, लेकिन रॉक की हील माइक पर थोड़ी खराब थी, और किसी को आश्चर्य होगा कि क्या यह इतने सारे लोगों के प्रभाव का नतीजा था जो उसने और रेंस ने कहा था।  दिखाओ।

शायद यह 20 वर्षों में पहली बार उस भूमिका में खुद को फिर से खोजने की कोशिश करने वाले महान व्यक्ति का परिणाम था। जो भी मामला हो, यह विचार कि जिन लोगों के पास इनपुट था, वे इसमें शामिल थे, चौंकाने वाला नहीं है, और न ही तब होगा जब अंततः यह पता चलेगा कि रेसलमेनिया की ओर ले जाने वाली इस कहानी में उन सभी का हाथ था।

इन दोनों पात्रों को गेविर्ट्ज़, हेमैन, हेस, ट्रिपल एच और स्वयं सुपरस्टार्स से बेहतर कोई नहीं जानता।  तो, कोडी रोड्स और सैथ रॉलिन्स की वकालत कौन करता है?

Spam commenting is not allowed.

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म