Deonna Purrazzo ने Mariah May की वैलेंटाइन प्रपोजल को रिजेक्ट कर दिया।

Deonna Purrazzo ने Mariah May की वैलेंटाइन प्रपोजल को रिजेक्ट कर दिया।

Deonna Purrazzo 2024 की शुरुआत में AEW में अपने आधिकारिक कार्यकाल के साथ एक बड़ा प्रभाव डालना चाह रही है। हालाँकि, उनके रास्ते में टाइमलेस टोनी स्टॉर्म और उनकी प्रशंसक मारिया मे हैं, जो प्रतीत होता है कि उनके साथ अपनी खुद की कुछ दिमागी चालें खेल रही हैं।  वैलेंटाइन डे के अवसर पर, मारिया मे ने अपनी एक्स के पास अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट कीं, जिसमें दिल के आकार का गुलाबी टॉप और सफेद स्कर्ट पहना हुआ था, जो दिन के अवसर के साथ मेल खाता हुआ प्रतीत होता था।

“will u b my valentine? pretty pls 💌.”

 हालाँकि, ऐसा लगता है कि उनकी पोस्ट डेओना पुर्राज़ो को इस साल उनकी वैलेंटाइन बनने के लिए लुभाने के लिए थी, जो संभवतः टोनी स्टॉर्म के साथ उनके आगामी मैच पर ध्यान केंद्रित करने से उनका ध्यान भटका सकती है।  लेकिन द वर्चुओसा ने एक्स को स्पष्ट रूप से मई को बंद कर दिया, उसके प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया और उसे याद दिलाया कि वह शादीशुदा थी।

“I’m married @MariahMayx … pls leave me alone…”

 जैसा कि उल्लेख किया गया है, डेओना पुर्राज़ो कंपनी के आगामी पे-पर-व्यू, AEW रिवोल्यूशन में अपनी AEW महिला विश्व चैम्पियनशिप के लिए टोनी स्टॉर्म को चुनौती देने के लिए तैयार है, जिसे ऑल एलीट परिदृश्य में अपने करियर की शुरुआत में एक बड़ा अवसर मिल रहा है।

क्या आपको लगता है कि डेओना AEW रिवोल्यूशन में नई महिला चैंपियन बन सकती हैं? कमेंट शेक्सन में विचार व्यक्त करो!


Spam commenting is not allowed.

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म