Charlotte Flair की चोट धीरे धीरे सुधर रही है।

Charlotte Flair की चोट धीरे धीरे सुधर रही है।

 Charlotte Flair दिसंबर में हुई एसीएल की चोट से उबरने की दिशा में तेजी से आगे बढ़ रही हैं। सोमवार को सीएनबीसी पर उपस्थिति के दौरान, चार्लोट ने कहा कि वह तय समय से आगे हैं और रिंग में वापसी के लिए उत्सुक हैं।

 "मैं गुरुवार को छह सप्ताह के लिए बाहर हूं। मैं तय समय से पहले हूं, और हर दिन, मैं केवल रिंग में वापस लौटने के बारे में सोच सकता हूं, विशेष रूप से रॉ के नेटफ्लिक्स में जाने, फिलाडेल्फिया में रेसलमेनिया 40, सभी के उत्साह के साथ।  मैं उस नंबर 15 पर वापसी करने और उसे जीतने के बारे में सोच सकता हूं।"

 फ्लेयर को असुका के खिलाफ मैच के दौरान चोट लगी थी, और यह चोट अनुचित समय पर लगी क्योंकि अप्रैल में रेसलमेनिया 40 नजदीक है। क्वीन हमेशा रेसलमेनिया कार्ड का एक बड़ा हिस्सा होती हैं, जिसमें पिछले साल भी शामिल है जब वह और रिया रिप्ले के बीच भिड़ंत हुई थी जो शायद WWE के इतिहास में महिलाओं के सबसे अच्छे मैचों में से एक था। चार्लोट की अनुपस्थिति अन्य सितारों को आगे बढ़ने का मौका देगी, जिनमें हाल ही में बुलाए गए टिफ़नी स्ट्रैटन और वापसी करने वाली नाओमी भी शामिल हैं, लेकिन फिर भी वह वर्ष की सबसे बड़ी घटना के लिए एक महत्वपूर्ण क्षति है।

37 वर्षीय फ्लेयर पहले से ही 14 बार की महिला चैंपियन हैं, जिससे वह WWE इतिहास की सबसे प्रतिष्ठित महिला सुपरस्टार बन गई हैं। उनके पिता, WWE हॉल ऑफ फेमर रिक फ्लेयर 16 बार के विश्व चैंपियन हैं, जो अब तक के सबसे प्रमुख विश्व खिताब के मामले में जॉन सीना के बराबर हैं।  हालाँकि, यह केवल समय की बात है जब शार्लेट उन दोनों से आगे निकल जाएगी। घुटने की चोट निस्संदेह एक झटका थी, लेकिन हाल के हफ्तों में सोशल मीडिया पर जारी किए गए कई वीडियो से पता चलता है कि चार्लोट अपने पुनर्वसन पर हमला कर रही है और वापस लौटने के बाद शायद वह पहले से बेहतर हो जाएगी। एक फटा हुआ एसीएल आम तौर पर एक एथलीट को छह महीने से एक साल तक कहीं भी बाहर रखता है, लेकिन अगर चार्लोट तय समय से आगे रहती है, तो वह गर्मियों तक वापस आ सकती है, और शायद उसके पास समरस्लैम कार्ड का हिस्सा बनने का मौका है।

Spam commenting is not allowed.

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म