Seth Rollins ने Taylor Swift, Kelce Brothers को रेसलमेनिया में आमंत्रित किया।

Seth Rollins ने Taylor Swift, Kelce Brothers को रेसलमेनिया में आमंत्रित किया।

 सेलिब्रिटी की भागीदारी रेसलमेनिया की पहचान है, और विश्व हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिन्स संयुक्त राज्य अमेरिका के कुछ सबसे बड़े वर्तमान सितारों के अप्रैल में रेसलमेनिया 40 में उपस्थित होने के विचार का समर्थन कर रहे हैं।

स्पोर्ट्स इलस्ट्रेटेड  के साथ एक साक्षात्कार में, रॉलिन्स ने पॉप स्टार टेलर स्विफ्ट, कैनसस सिटी चीफ्स टाइट एंड ट्रैविस केल्स और फिलाडेल्फिया ईगल्स सेंटर जेसन केल्से को इम्मोर्टल्स के शोकेस में आमंत्रित किया।


 "मैं [सैन फ्रांसिस्को 49ers टाइट एंड] जॉर्ज [किटल] और ट्रैविस दोनों को निमंत्रण दूंगा। हम फिली में हैं, उसका भाई [जेसन केल्स] वहां है। हम दोनों केल्स वहां रख सकते हैं, क्यों नहीं? अपनी लड़की को लाओ। सभी स्विफ्टीज़ लाओ। चलो चलें। मुझे हर कोई पसंद है। चलो पार्टी करते हैं। जॉर्ज, वह वैसे भी रेसलमेनिया में आ रहा है। वह पिछले साल रेसलमेनिया में था, वह सभी रेसलमेनिया में आता है, वह वैसे भी आ रहा है। मैं  मुझे केल्सेस को वहां लाना अच्छा लगेगा। उन सभी को। पूरे दल को लाओ।"


 रविवार को सुपर बाउल LVIII में, ट्रैविस केल्स और चीफ्स ने ओवरटाइम में किटल और 49ers को 25-22 से हरा दिया, जिससे कैनसस सिटी को लगातार दो सुपर बाउल जीत मिलीं और पिछले पांच वर्षों में तीन जीत मिलीं।

सुपर बाउल एलवीआईआई में ईगल्स के चीफ्स से हारने के एक साल बाद जेसन अपने भाई का समर्थन करने के लिए तैयार था।  स्विफ्ट भी मौजूद थी, जो पिछले कई महीनों से ट्रैविस को डेट कर रही है।

ट्रैविस के साथ मिलने से पहले स्विफ्ट यकीनन दुनिया की सबसे बड़ी संगीत स्टार थीं, और ट्रैविस पहले से ही भविष्य के हॉल ऑफ फेम के लिए अंतिम दावेदार थे, लेकिन उनकी सामूहिक स्टार शक्ति ने उन्हें और भी अधिक प्रशंसक बना दिए हैं।

 ट्रैविस के साथ न्यू हाइट्स नामक अपने सफल पॉडकास्ट के कारण जेसन भी एक बड़ा स्टार बन गया है। अपने एथलेटिसिज्म और बड़ी शख्सियतों के कारण, ट्रैविस और जेसन केल्स प्रो रेसलिंग की दुनिया के लिए बिल्कुल फिट होंगे, किटल के लिए भी यही कहा जा सकता है, जो लंबे समय से कुश्ती का प्रशंसक है और पिछले साल रेसलमेनिया 39 में उपस्थित था। किटल भी शारीरिक रूप से शामिल हो गया, जिससे पैट मैक्एफ़ी को द मिज़ को हराने में मदद मिली।

हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि स्विफ्ट या केल्सेस का रेसलमेनिया के लिए फिलाडेल्फिया में होने का कोई इरादा है या नहीं, अगर वे दो-रात के शानदार कार्यक्रम में अतिरिक्त ध्यान आकर्षित करना चाहते हैं तो WWE निस्संदेह उनका खुले दिल से स्वागत करेगा।

Spam commenting is not allowed.

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म