Brock Lesnar का पहली पब्लिक अपीरियंस फोटो वायरल हुआ।

Brock Lesnar का पहली पब्लिक अपीरियंस फोटो वायरल हुआ।

Brock Lesnar समरस्लैम प्रीमियम लाइव इवेंट के बाद से WWE टेलीविजन से अनुपस्थित हैं, जहां उनका मुकाबला कोडी रोड्स से हुआ था।  उनकी वापसी फिलहाल असंभावित प्रतीत होती है, संभवतः विंस मैकमोहन के तस्करी मुकदमे में उनकी संलिप्तता से जुड़ी हुई है।  जबकि वह WWE टेलीविजन से अनुपस्थित रहते हैं, लेसनर को आखिरकार हाल ही में पहली बार देखा गया।

प्रारंभ में, रॉयल रंबल में ब्रॉक लैसनर की भागीदारी की योजना थी।  हालाँकि, विंस मैकमोहन के तस्करी मुकदमे से जुड़े कानूनी मुद्दों में उनकी भागीदारी के कारण, उन योजनाओं को बदल दिया गया। जैसा कि पहले उल्लेख किया गया है, द बीस्ट इनकार्नेट को हाल ही में WWE गेम से बाहर कर दिया गया है।  इसके अलावा, उन्हें निकट भविष्य के लिए WWE क्रिएटिव योजनाओं से भी हटा दिया गया है।

द बीस्ट इन्कारनेट को हाल ही में महिलाओं की शॉट पुट में जीत के बाद अपनी बेटी मैया के साथ देखा गया, जहां उन्होंने 19.07 मीटर का थ्रो किया।  फोटो में लैसनर को अपनी बेटी को गले लगाते हुए देखा जा सकता है।

ब्रॉक लैसनर को WWE के शुरुआती वीडियो पैकेज से भी हटा दिया गया है।  द बीस्ट इन्कार्नेट की वापसी का भविष्य अनिश्चित बना हुआ है, क्योंकि वर्तमान दृष्टिकोण प्रतिकूल प्रतीत होता है।  हमें इंतजार करना होगा और देखना होगा कि क्या लैसनर को WWE इतिहास से पूरी तरह हटा दिया जाएगा।

Brock Lesnar

ब्रॉक लैसनर से जुड़ी इस कहानी पर आपकी क्या राय है?  क्या आपको लगता है कि ब्रॉक लैसनर हमेशा के लिए WWE से चले गए हैं?  नीचे कि कमेंट सेक्शन के लिए अपने विचार साझा करें!

Spam commenting is not allowed.

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म