Liv Morgan का फ्लोरिडा आपराधिक मामला सुलझ कर बंद हो गया।

 

Liv Morgan का फ्लोरिडा आपराधिक मामला सुलझ कर बंद हो गया।


फ्लोरिडा के सुमेर काउंटी में WWE सुपरस्टार Liv Morgan से जुड़ा कानूनी मामला अपने नतीजे पर पहुंच गया है। दिसंबर 2023 में, लिव मॉर्गन को ट्रैफिक रोक के दौरान गिरफ्तार किया गया था और उन पर मारिजुआना (20 ग्राम से कम), ड्रग उपकरण रखने और ड्रग्स, संभावित सिंथेटिक कैनाबिनोइड रखने के आरोप लगाए गए थे।  सबसे गंभीर आरोप, ड्रग्स (संभवतः सिंथेटिक कैनाबिनोइड) रखने का आरोप, सबूतों की कमी के कारण जनवरी में हटा दिया गया था।

पिछले महीने के अंत में, लिव मॉर्गन के वकील ने एक आरोप के लिए नोलो-कंटेंडर की याचिका दायर की।  नोलो-कंटेंडर का मतलब है कि मॉर्गन ने दोषसिद्धि को ऐसे स्वीकार किया जैसे कि एक दोषी याचिका दर्ज की गई हो, लेकिन आधिकारिक तौर पर आरोपों के लिए अपराध स्वीकार नहीं करता है।

कानूनी समाधान के हिस्से के रूप में, लिव मॉर्गन पर $543.00 का जुर्माना लगाया गया है।  अदालत के रिकॉर्ड में जुर्माने के अलावा किसी और सजा का जिक्र नहीं है।

अपने कुश्ती करियर के संदर्भ में, लिव मॉर्गन ने 2024 रॉयल रंबल में चोट के बाद WWE में वापसी की और इस महीने के अंत में पर्थ, ऑस्ट्रेलिया में WWE एलिमिनेशन चैंबर इवेंट में प्रतिस्पर्धा करने वाली हैं।

उनके मामले के कानूनी समाधान को देखते हुए, आपको क्या लगता है कि लिव मॉर्गन की WWE में वापसी और एलिमिनेशन चैंबर इवेंट में उनकी आगामी उपस्थिति कंपनी के भीतर उनके करियर और कहानी को कैसे प्रभावित कर सकती है?  क्या आप उसे वापस एक्शन में देखने के लिए उत्सुक हैं?  नीचे कमेंट करके हमें बताएं।

Spam commenting is not allowed.

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म