The Rock का WrestleMania 40 में मैच को लेकर आंतरिक कारण।

The Rock का WrestleMania 40 में  मैच को लेकर आंतरिक कारण।

शुरुआत में WrestleMania 39 के लिए द रॉक बनाम रोमन रेंस की योजना बनाई गई थी, लेकिन द ग्रेट वन के व्यस्त कार्यक्रम के कारण, वह मुकाबले के लिए शारीरिक रूप से तैयार नहीं हो सके।  इस साल के रेसलमेनिया के लिए मैच अब कमोबेश पक्का हो गया है, यह दर्शाता है कि द रॉक का लक्ष्य इस मुकाबले के साथ रेसलमेनिया 40 को ऊपर उठाना है।

पहले से ही बहुप्रतीक्षित मैच के लिए प्रचार बनाने के लिए, द रॉक ने खुलासा किया कि द हेड ऑफ़ द टेबल के साथ मुकाबले के बारे में चर्चा पहले से ही चल रही है।  स्वाभाविक रूप से, इस रहस्योद्घाटन ने प्रशंसकों के बीच अत्यधिक उत्साह पैदा कर दिया। हालाँकि, कई प्रशंसक चाहते थे कि रेसलमेनिया के बाद उनका सामना रोमन रेंस से हो।  यह शायद बदल गया होगा क्योंकि इस हफ्ते स्मैकडाउन में द रॉक का सामना रोमन रेंस से हुआ था, जब कोडी रोड्स ने पुष्टि की थी कि वह रेसलमेनिया 40 में रेंस का सामना नहीं करेंगे।

PWInsider के अनुसार, WWE रणनीतिक रूप से कोडी रोड्स और रोमन रेंस के बीच दोबारा मैच की व्यवस्था कर रहा था।  हालाँकि, यह सुझाव दिया गया था कि द रॉक ने हस्तक्षेप किया था, एक सूत्र ने कहा कि यह "रेसलमेनिया को बचाने" के लिए था।  यह कदम सीएम पंक और ब्रॉक लैसनर को अलग-अलग कारणों से साल के सबसे बड़े सप्ताहांत से हटा दिए जाने के बाद उठाया गया।

जबकि WWE विशेषज्ञ रूप से कोडी रोड्स बनाम रोमन रेंस के दोबारा मैच की योजना बना रहा था, कुछ सूत्रों का मानना ​​है कि यह जॉनसन द्वारा किया गया था, जैसा कि एक सूत्र ने कहा, सीएम पंक और ब्रॉक लेसनर को बहुत अलग कारणों से लेने के बाद "रेसलमेनिया को बचाने" के लिए ऐसा किया गया था।  वर्ष के सबसे बड़े सप्ताहांत से बोर्ड से बाहर।"

द रॉक ने रोमन रेंस के साथ रेसलमेनिया 40 मुकाबले के लिए भी कड़ी मेहनत की।  शुरुआत में सऊदी अरब को मुकाबले के गंतव्य के रूप में देखा गया था, लेकिन चीजें स्पष्ट रूप से बदल गई हैं।  यह देखना बाकी है कि क्या WWE रेसलमेनिया 40 में द रॉक को रोमन रेंस को हरा पाएगा या नहीं।

द रॉक और रोमन रेंस से संबंधित इस कहानी के बारे में आप क्या सोचते हैं?  क्या आपको लगता है कि WWE रेसलमेनिया 40 के लिए सही फैसला कर रहा है? 

Spam commenting is not allowed.

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म