पूर्व WWE स्टार Lacey Evans ने पीली बिकिनी फोटो में अपनी कौशल नीखरी।

 

पूर्व WWE स्टार Lacey Evans ने पीली बिकिनी फोटो में अपनी कौशल नीखरी।


Lacey Evans के पास WWE में निर्विवाद स्टार पावर है और उनमें निडर भावना है।  उन्होंने कहा, पिछले कुछ वर्षों में उनकी बुकिंग ने प्रशंसकों को काफी हद तक निराश किया है।  अब ऐसा प्रतीत होता है कि इवांस ने एक नई पीली बिकनी फोटो ड्रॉप के साथ रोमांचक आसन्न समाचार को छेड़ा है। संक्षिप्त वापसी के बाद, लेसी इवांस एक महीने से अधिक समय तक WWE टेलीविजन से अनुपस्थित रहीं।  अंततः इसके कारण उन्हें WWE से बाहर जाना पड़ा, जिससे उन प्रशंसकों को निराशा हुई जो उनके लिए सर्वश्रेष्ठ चाहते थे।
लेसी इवांस ने कुछ महीने पहले अपने प्रशंसकों के लिए एक प्रीमियम कंटेंट पेवॉल सेवा भी खोली थी और यह स्पष्ट है कि वह इसके कारण बैंक बना रही है।  आख़िरकार, कई लोग उन्हें WWE में कदम रखने वाली सबसे आकर्षक महिलाओं में से एक के रूप में देखते हैं। पूर्व WWE सुपरस्टार ने ट्विटर पर एक क्रूज़ बोट में अपनी एक तस्वीर अपलोड की, जिसमें उन्हें पीले रंग की बिकनी पहने देखा जा सकता है।

लेसी इवांस ने भी हाल ही में कहा था कि अपनी प्रीमियम सामग्री साइट खोलने के बाद उनके पति के साथ उनका प्रेम जीवन बढ़ गया है।  उन्होंने विश्वास जताया कि AEW का शेड्यूल उनकी ज़रूरतों के साथ बेहतर ढंग से मेल खाता है।  केवल समय ही बताएगा कि लेसी इवांस का भविष्य क्या है।
क्या आपको उनकी नवीनतम फोटो रिलीज़ पसंद आई?  आपको क्या लगता है लेसी इवांस आगे क्या करेगी? कमेंट शेक्सन में विचार व्यक्त करो!

Spam commenting is not allowed.

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म