WWE स्मैकडाउन के दौरान The Rock ने सरप्राइज वापसी की।

WWE स्मैकडाउन के दौरान The Rock ने सरप्राइज वापसी की।

 कुछ हफ़्ते पहले, The Rock ने जिंदर महल का सामना करने के लिए WWE में वापसी की।  दोनों व्यक्तियों के बीच आगे-पीछे के प्रोमो के बाद, द रॉक ने जिंदर को रिंग में उतारा। इसके बाद, वह फिर माइक पर आए और भविष्य में रोमन रेंस के खिलाफ संभावित मैच को छेड़ा।  हालाँकि, उन्होंने कोई विशेष उल्लेख नहीं किया। इससे कई प्रशंसकों को यह सोचने पर मजबूर कर दिया कि वह महान खिलाड़ी आएगा और रॉयल रंबल मैच जीतेगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।  जब इस ड्रीम मैच के लिए सभी उम्मीदें खत्म हो गईं, तो यह बताया गया कि ब्रह्मा बुल बर्मिंघम में था, जहां स्मैकडाउन आयोजित किया गया था, और शो के लिए एक आश्चर्यजनक उपस्थिति बनाने के लिए तैयार है। यह चीजों को और अधिक दिलचस्प बनाता है क्योंकि स्मैकडाउन के लिए कोडी रोड्स के साथ रोमन रेंस का भी विज्ञापन किया गया था।

WWE स्मैकडाउन में आज रात कोडी रोड्स का रोमन रेंस से आमना-सामना हुआ।  उन्होंने कहा कि हालांकि रॉलिन्स ने एक ठोस मामला पेश किया है, फिर भी वह वही खिताब चाहते हैं जो रेंस के पास है।  उन्होंने कहा कि उन्हें टाइटल तो चाहिए लेकिन रेसलमेनिया में नहीं। तभी द रॉक का संगीत बजा और वह रिंग के बाहर आये।  द ग्रेट वन ने रिंग में कदम रखने के बाद कोडी से हाथ मिलाया, जो फिर रिंग से बाहर चला गया।  इसके बाद द रॉक ने शो को बंद करने के लिए रेंस के साथ तीखी झड़प की।

आज रात स्मैकडाउन में द रॉक के आने से चीजें और दिलचस्प हो गईं।  हमें इंतजार करना होगा और देखना होगा कि रेसलमेनिया 40 से पहले यह कहानी कैसे सामने आती है। Tinkujia WWE न्यूज़ पर बने रहें क्योंकि हम आपके लिए हर हफ्ते स्मैकडाउन का लाइव कवरेज लाते हैं।

आपने द रॉक की वापसी पर क्या कहा?  और क्या आपको लगता है कि वह रेसलमेनिया 40 में रोमन रेंस को चुनौती देंगे? हमें बताये।

Spam commenting is not allowed.

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म