WWE SmackDown Full Results in Hindi 2Feb,2024

WWE SmackDown Full Results in Hindi 2Feb,2024

 जैसे ही वे रोमन कोलोसियम में प्रवेश करते हैं, हम द ब्लडलाइन को पीछे चलते हुए देखते हैं। हम रॉयल रंबल के मुख्य अंश देखते हैं। हम फिरौन को अपने मालिक कोडी रोड्स को मैदान में ले जाते हुए देखते हैं। बेली इयो, कैरी और असुका के साथ मैदान में प्रवेश करती है।

लोगन पॉल रिंग में आते हैं। लोगन का कहना है कि वह अच्छा बनने जा रहा था लेकिन वह अलबामा से कहता है कि वह उसके साथ ऐसा न करे।  उनका कहना है कि यह जगह बेकार है।  उनका कहना है कि उन्होंने केविन ओवेन्स को कम आंका।  पहली नज़र में, वह एक नाराज़ डोनट जैसा दिखता है।  उनका कहना है कि केविन ने उनसे लड़ाई कराई।  फ़्लॉइड मेवेदर की तुलना में केविन ने उन्हें अधिक नुकसान पहुँचाया।  केविन ने उसे लहूलुहान कर दिया.  उसने उसे लगभग बाहर कर दिया।  लोगन का कहना है कि केविन अभी भी हार गया है।  उनका कहना है कि वह इस नाजुक रोस्टर में सबसे सख्त लोगों में से एक हैं।

वह कहता है कि हर किसी को चोट लगती है, लेकिन उसे नहीं।  वह कहता है कि वह अटूट है और आपका यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन है।  अगर तुम सोचो ।  .  .

केविन ओवेन्स बीच में आते हैं और वह मंच पर चले जाते हैं। केविन का कहना है कि वह नहीं जानता।  उनका कहना है कि बर्मिंघम उन्हें एक बेहतरीन जगह लगती है।  वह लोगन को चुप रहने के लिए कहता है।  आप अपने आप को असहनीय बेवकूफ कहना भूल गए।  केविन का कहना है कि हो सकता है कि उन्होंने शनिवार को खिताब न जीता हो, लेकिन एक नैतिक जीत थी क्योंकि उन्हें लोगान को नॉकआउट करना था।  केविन का कहना है कि वह लोगान से खिताब लेने जा रहे हैं।

लोगान का कहना है कि यह बहुत बुरा है कि आपने खिताब पर अपने एकमात्र शॉट का फायदा नहीं उठाया।  वह कहता है कि पीतल के पोर एक सेट अप थे और आपने चारा ले लिया।  लोगान का कहना है कि वह शतरंज खेल रहा था जबकि केविन गो फिश खेल रहा था।  उनका कहना है कि उन्होंने केविन को मात दे दी। केविन लोगान से पूछता है कि उसे क्या लगता है कि वह किसे मात दे रहा है?  केविन का कहना है कि ये लोग उन्हें दस साल से देख रहे हैं और वह जीतने के लिए किसी भी हद तक नहीं रुकेंगे।  उन्हें पीठ में मारो?  उन्हें गेंदों में लात मारो?  उन्हें पीतल की पोर से मारो?  वह पकड़ा गया.  उनका कहना है कि लोग रेफरी पर गुस्सा हैं लेकिन उन्होंने अपना काम किया और केविन का कहना है कि वह पकड़े गए।  उनका कहना है कि रेफरी ने बहुत अच्छा काम किया।  वह कहता है कि अगली बार जब वे रिंग में एक साथ मिलते हैं, तो उसे अपनी गांड को हराने के लिए पीतल के पोर की आवश्यकता नहीं होगी।

 लोगन केविन को बताता है कि वह बहुत करीब है और वह केविन को बताता है कि उसे दूसरा टाइटल शॉट नहीं मिल रहा है।  लोगन का कहना है कि वह जो करते हैं उस पर ध्यान केंद्रित करेंगे और एक वास्तविक चुनौती देने वाले को ढूंढेंगे।  कोई है जो केविन नहीं है.  वह केविन को ऑस्टिन थ्योरी के बारे में चिंता करने के लिए कहता है और वह कमेंटरी में केविन के बारे में खुलकर बात करेगा।

Kevin Owens versus Austin Theory (with Grayson Waller)

कमर लॉक के साथ ओवेन्स और स्टैंडिंग स्विच के साथ थ्योरी।  ओवेन्स एक साइड हेड लॉक के साथ और लगभग गिरने के लिए नीचे ले जाता है।  जब थ्योरी उसे बंधन से हटाने की कोशिश करती है तो ओवेन्स रुक जाता है।  ओवेन्स एक शोल्डर टैकल और एक आर्म ड्रैग के साथ आर्म बार में।  थ्योरी एक मुक्का चूक जाती है और ओवेन्स एक चॉप से ​​चूक जाता है।  ओवेन्स एक मुक्के के साथ लेकिन थ्योरी एक किक और घूंसे के साथ।  ओवेन्स की कोहनी पीछे की ओर है लेकिन जब केविन बैक सेंटन के लिए जाता है तो थ्योरी के घुटने ऊपर हो जाते हैं।  पंचों के साथ सिद्धांत.  थ्योरी केविन का गला घोंट देती है।  थ्योरी ने घूंसे मारे और उसने कोने में केविन का गला दबा दिया।  केविन एक आयरिश चाबुक के साथ लेकिन थ्योरी केविन को टर्नबकल में भेज देती है।  थ्योरी एक स्लिंगशॉट रोलिंग ड्रॉप किक के लिए जाती है लेकिन केविन उसे दूर धकेल देता है और केविन बैक सेंटन को मारता है। किक और क्लोथलाइन के साथ ओवेन्स।  ओवेन्स एक अग्रबाहु और चॉप के साथ।  अधिक चॉप्स और हेड बट्स के साथ ओवेन्स।  एक आयरिश चाबुक के साथ सिद्धांत लेकिन ओवेन्स को एक बूट मिलता है और वह एक बवंडर डीडीटी से टकराता है।  केविन ऊपर जाता है और एक स्वैंटन को लगभग गिरने के लिए मारता है।  थ्योरी एक स्टनर से बचती है और वह ओवेन्स को पहले टर्नबकल स्टर्नम में भेजती है और फिर कंधे को पहले रिंग पोस्ट में भेजती है।  निकट पतन के लिए एक रोलिंग ब्लॉकबस्टर के साथ सिद्धांत।  थ्योरी एक सुपरप्लेक्स के लिए जाती है लेकिन ओवेन्स इसे रोक देता है।  सिद्धांत चटाई पर पहुँच जाता है और अपने पैरों पर खड़ा हो जाता है।  निकट पतन के लिए दुनिया भर में तीन सेकंड के साथ सिद्धांत। वालर रेफरी का ध्यान भटकाता है और लोगन थ्योरी को पीतल के पोर देता है लेकिन ओवेन्स थ्योरी को रोक देता है।  लोगन रेफरी को बताने के लिए एप्रन पर चढ़ जाता है, लेकिन ओवेन्स तीन की गिनती पाने के लिए वालर और थ्योरी को मारता है।

विजेता: केविन ओवेन्स

Kit Wilson and Elton Prince versus Pete Dunne and Tyler Bate versus Angel Garza and Humberto Carrillo (with Elektra Lopez) versus Joaquin Wilde and Cruz del Toro (with Zelina Vega) in a Qualifier Match for the Tag Titles

 एल्टन और टायलर चीजों की शुरुआत करते हैं और एल्टन फोरआर्म्स और अपरकट से।  टायलर पैरों के माध्यम से जाता है और वह एल्टन को लात मारता है।  टायलर ने कलाई पर ताला लगाया और पीट ने टैग किया। पीट ने बांह पर लात मारी।  एल्टन एक अग्रबाहु के साथ और वह वाइल्ड में टैग करता है।  वाइल्ड के सिर पर साइड लॉक है और वह सिर पर कैंची मारता है।  सिर की कैंची से वार करें।  एक राणा के साथ क्रूज़.  सिर की कैंची से पीटें और वे सभी रिंग के केंद्र में पलट जाएं।  एंजेल, हम्बर्टो, एल्टन और किट उनकी देखभाल करते हैं लेकिन वे बहुत अधिक समय लेते हैं और क्रूज़, वाइल्ड, बेट और पीट जवाब भेजते हैं।  क्रूज़ सिर की कैंची से हम्बर्टो और क्रूज़ से बचने के लिए एप्रन में जाता है।  वाइल्ड टैग करता है और वे स्टीरियो बेसबॉल स्लाइड मारते हैं।  वे स्लिंगशॉट के लिए तैयार हो गए और वाइल्ड को हवा में उछाल दिया गया। पीट टैग करना चाहता है लेकिन एल्टन बेली-टू-बैक सुप्लेक्स के लिए जाता है और वाइल्ड उसके पैरों पर खड़ा हो जाता है।  पीट टैग करता है और एल्टन और किट पर एन्ज़ुइगिरिस को मारता है।  पीट ने एंजेल और हम्बर्टो को एप्रन से लात मार दी।  पीट एल्टन के हाथों पर ज़ोर देता है और किक मारकर उसका पीछा करता है।  पेटी-टू-बैक सुप्लेक्स पर पीट अपने पैरों पर खड़ा होता है।  पीट ने किट को किक मारी और फिर पीट ने रिलीज़ सुपलेक्स से।  एल्टोइन ने पीट और किट को डबल नी गटबस्टर से किक मारी।  टायलर ने आवरण तोड़ दिया।  टायलर एक हवाई जहाज के साथ एल्टन की ओर घूमता है और वह किट पर जर्मन सुप्लेक्स के साथ एक रिबाउंड क्लॉथलाइन से टकराता है जिससे वह गिरने के करीब पहुंच जाता है।  एंजेलो और हम्बर्टो ने एक पॉप अप पावर बम मारा।  डबल स्प्रिंगबोर्ड क्रॉस बॉडी के साथ वाइल्ड और क्रूज़।  क्रूज़ और वाइल्ड को रोकने के लिए इलेक्ट्रा एप्रन पर चढ़ जाती है लेकिन ज़ेलिना इलेक्ट्रा को एप्रन से खींच लेती है। क्रूज़ और वाइल्ड सभी पर आत्मघाती हमला करते हैं।  लोपेज़ पर मेटियोरा के साथ वेगा। निकट पतन के लिए पीट पर रोलअप के साथ किट।  पीट किट की उंगलियां खींचता है।  टायलर टैग करता है और उन्होंने तीन गिनती के लिए डबल बैक ड्रॉप मारा।

विजेता: पीट डन और टायलर बेट

हम एक वीडियो पैकेज के साथ रॉ पर कोडी रोड्स और सैथ रॉलिन्स के बीच जो कुछ हुआ, उस पर एक नजर डाल रहे हैं, जिसमें सैथ पूछ रहे हैं कि वह किस प्रकार का चैंपियन बनना चाहते हैं। कोडी अपने कुत्ते के साथ टूर बस में है।

 जैसे ही बेली का परिचय हुआ एडम पीयर्स और निक एल्डिस रिंग में हैं और वह रिंग में आती है। बेली के साथ इयो स्काई, असुका और कैरी सेन भी शामिल हैं।  डकोटा काई समूह से गायब है। बेली कहती हैं कि जब वह रेसलमेनिया के बारे में सोचती हैं तो उन्हें लगता है कि वह लगभग सब कुछ कर चुकी हैं।  उन्होंने रॉ विमेंस टाइटल, द स्मैकडाउन विमेंस टाइटल और विमेंस टैग टाइटल का बचाव किया।  वह कहती हैं कि उन्होंने इसकी मेजबानी भी की थी।  वह कहती हैं कि यह अलग है क्योंकि वह यहां अपने आप नहीं पहुंचीं।  उतार-चढ़ाव आए, लेकिन उनकी लड़कियाँ थीं।  उसके पास कुछ ऐसा था जो उसके पास पहले कभी नहीं था।  वे उसके लिए वहां मौजूद थे और उन्होंने उसका समर्थन किया।  वे कार की सवारी के लिए वहां थे और वे लॉकर रूम में थे।  वे WWE में सबसे अच्छे गुट से कहीं अधिक हैं, वे परिवार हैं।

जब वह रेसलमेनिया के बारे में सोचती है, तो वह क्षणों और जादू के बारे में सोचती है।  वह कहती हैं कि वह सर्वश्रेष्ठ के बारे में सोचती हैं।  उसे सर्वश्रेष्ठ में से एक को हराना है।  यह उसे रिया रिप्ले के पास लाता है।  बेली इयो, कैरी और असुका को देखती है। उनका कहना है कि वह अलग लड़ाई लड़ सकती हैं।  कभी-कभी यह चैंपियनशिप होने के बारे में नहीं है।  कभी-कभी यह व्यक्तिगत होता है और आपके दिल में क्या होता है।  यह लोगों को यह साबित करने के बारे में है कि वे गलत हैं।  कभी-कभी यह उन लोगों के बारे में होता है जिन्हें आप अपना मित्र समझते थे।  कभी-कभी आपको उन्हें गलत साबित करना पड़ता है।

बेली पूछती है कि क्या उनका हँसना ख़त्म हो गया है।  बेली उनसे जापानी भाषा में बात करती है।  वह कहती है कि उसने इसे उन सभी समयों से सीखा जब वे उसकी पीठ पीछे उसके बारे में बात करते थे।  बेली का कहना है कि उसने यह सब किया है और सब देखा है।  तुम हर समय उसके बारे में क्यों बात करते हो?  वह कहती है कि वह चाहती थी कि वे सर्वश्रेष्ठ बनें और इसे शीर्ष पर ले जाएं और इसे एक साथ करें।  तुम्हें उसमें कुछ नहीं दिखता? वह कहती है कि जब यह शुरू हुआ तो वे बहुत करीब थे, लेकिन फिर असुका और कैरी आए और आप बदल गए।

 असुका और कैरी ने बेली को पीछे से मारा।  उन्होंने बेली पर हमला जारी रखा है। बेली रिंग सीढ़ियों के पीछे पहुंचती है और एक लीड पाइप पकड़ लेती है और वह असुका और कैरी को इससे मारती है।  वह असुका और कैरी को फिर से मारती है और फिर वह रिंग में इयो के साथ खड़ी हो जाती है। इयो रिंग से बाहर हो जाता है। बेले उस घोषणा के बारे में कहते हैं।  वह कहती है कि वह रेसलमेनिया में इयो को देखेगी।

Akam, Rezar, and Karrion Kross (with Scarlett and Paul Ellering) versus Bobby Lashley, Montez Ford, and Angelo Dawkins

रेफरी के मैच शुरू करने से पहले सभी छह लोग झगड़ते हैं।  फोर्ड द्वारा रेजार को फर्श पर भेज दिया जाता है और डॉकिन्स ने अकम को फर्श पर भेज दिया है।  लैश्ले और क्रॉस रिंग में बने हुए हैं और क्रॉस के पास अग्रबाहु है।  स्पाइनबस्टर के साथ लैश्ले।  हर्ट लॉक और स्कारलेट के साथ लैश्ले लैश्ले की आंखों के पीछे चला जाता है।  बी फैब ने स्कारलेट को किक मारकर रोका।  लैश्ले ने क्रॉस को भाला मारा।

ब्रॉन ब्रेकर निक के कार्यालय में है और उसके पास एक अनुबंध है। एडम पीयर्स बीच में आता है और वह ब्रॉन को सोमवार को रॉ में आकर उससे बात करने के लिए मनाने की कोशिश करता है। ब्रॉन निक से कहता है कि वह इसके बारे में सोचेगा और वह सोमवार को एडम से मिलेगा।

निक और एडम के पास कुछ शब्द हैं। जेड कारगिल प्रवेश करती है और वह पूछती है कि क्या यह अच्छा समय है।

 निक ने एडम को कार्यालय छोड़ने के लिए कहा ताकि वह जेड से बात कर सके। एडम जेड से सावधान रहने को कहता है क्योंकि निक का रवैया खराब है।

Tiffany Stratton versus Michin

जैसे ही घंटी बजती है, मिचिन एक ड्रॉप किक मारती है और वह कोने में अपने अग्रबाहुओं के साथ उसका पीछा करती है।  मिचिन ने टिफ़नी को कुछ बार टर्नबकल में भेजा।  एक कठोर आयरिश चाबुक और किक के साथ मिचिन।  मिचिन ने घूंसे मारे और वह लगभग गिर गई।  टिफ़नी ने मिचिन को लात मारी लेकिन मिचिन ने टिफ़नी को लात मारी।  गुटरिंच सुप्लेक्स के साथ मिचिन।  निकट पतन के लिए सुप्लेक्स के साथ मिचिन।  टिफ़नी ने मिचिन को लात मारी और वह फर्श पर गिर गई।  मिचिन ने एक ड्रॉप किक के साथ रस्सियों को पार किया।  टिफ़नी एक किक को रोकती है और मिचिन को पहले एप्रन में भेजती है। टिफ़नी ने मिचिन को रस्सियों में भेज दिया और टिफ़नी ने दौड़ते हुए कूल्हे को पीछे की ओर और स्पिनिंग हील किक के साथ लगभग गिरने के लिए भेज दिया।  मिचिन एक मुक्का रोकता है और वह टिफ़नी को थप्पड़ मारती है और उसे मुक्का मारती है।  चॉप्स और फोरआर्म्स के साथ मिचिन।  क्लोथलाइन और किक के साथ मिचिन।  एक ड्रॉप किक और एक नेक ब्रेकर के साथ मिचिन।  मिचिन कोने में एक बूट को रोकता है और वह टिफ़नी को रस्सियों में डाल देती है और एक कोडब्रेकर मारती है लेकिन गिनती रोकने के लिए टिफ़नी अपना पैर रस्सी पर रख देती है।  मिचिन ईट डिफ़िट के लिए जाता है लेकिन टिफ़नी उसे रोक देती है।  टिफ़नी कार्टव्हील के साथ अलबामा स्लैम में जाती है और वह लगभग गिर जाती है।  टिफ़नी मिचिन को उठाती है लेकिन मिचिन अपने पैरों पर वापस आ जाती है।  बैक हील किक और पेले किक के साथ मिचिन।  फिनले स्लैम के साथ टिफ़नी और उसके बाद तीन बार की गिनती में अब तक का सबसे सुंदर मूनसॉल्ट।

विजेता: टिफ़नी स्ट्रैटन

जब हम विज्ञापन के लिए जाते हैं तो कोडी रोड्स पीछे से चलते हैं। हम वापस आ गए हैं और अगले हफ्ते, पीट डन और टायलर बेट का सामना रॉ टीम से होगा जो अपना फोर वे मैच जीतती है, यह देखने के लिए कि एलिमिनेशन चैंबर में टैग खिताब के लिए कौन कुश्ती लड़ता है।  निक एल्डिस लोगन पॉल के अगले प्रतिद्वंद्वी की घोषणा करेंगे।

निक और एडम रिंग में वापस आ गए हैं।  .  .

रोमन रेंस का संगीत बजता है। रोमन सोलो सिकोआ, जिमी उसो और पॉल हेमैन के साथ रिंग में आए। भीड़ कोडी के लिए नारे लगा रही है जबकि हम बर्मिंघम के लोगों से स्वीकृति पाने के लिए रोमन की प्रतीक्षा कर रहे हैं। रोमन का कहना है कि उन्हें पुनर्कथन करना पसंद नहीं है।  उनका कहना है कि वह आगे बढ़ना पसंद करेंगे लेकिन सोमवार को कुछ ऐसी बातें कही गईं जिन्हें वह टाल नहीं सकते।  रोमन का कहना है कि उनके छोटे भाई सैथ रॉलिन्स के पास यह उपाधि है।  उनका कहना है कि उन्हें इसके बारे में सोचना होगा।  रोमन पूछते हैं कि क्या उन्होंने उस खिताब के लिए प्रतिस्पर्धा करने वाले सभी लोगों को हरा दिया?  क्या यह उन सभी को नंबर दो नहीं बनाता?  क्या इसे लूज़र ब्रैकेट टाइटल नहीं कहा जाना चाहिए।  आप दो साल तक अपनी पत्नी के कपड़े पहनकर घूम सकते हैं और खुद को द गाइ कह सकते हैं।  आप कहते हैं कि आप एक मेहनती व्यक्ति हैं लेकिन उस शो को आगे बढ़ाने की कोशिश में आपने अपनी कमर तोड़ दी।  आप उसके शेड्यूल पर हमला करना चाहते हैं?  वह कहता है कि वह सेठ से कम काम करता है, शायद उससे दस गुना कम।  वह कहता है कि वह दस गुना अधिक कमाता है।

वह भीड़ से पूछता है कि क्या उन्हें सेठ का पैसा चाहिए या आदिवासी मुखिया का पैसा चाहिए। कोडी एक बेवकूफ है और उसे पैसे की परवाह नहीं है।  रोमन का कहना है कि वह दूसरे व्यक्ति की तरह कोडी पर दांव नहीं लगाएगा।  आप इस उद्योग में सर्वश्रेष्ठ नंबर दो हो सकते हैं या आप फिर से नंबर एक पर पहुंच सकते हैं।

 कोडी का संगीत बजता है और वह रिंग में आ जाता है।

हम वाणिज्यिक के लिए जाते हैं।

हम वापस आ गए हैं और कोडी ने रिंग में प्रवेश कर लिया है। कोडी पॉल के हाथ में मौजूद माइक मांगता है और रोमन उसे माइक को कोडी को सौंपने की अनुमति देता है। कोडी ने बर्मिंघम और रोमन रेंस से पूछा कि वे किस बारे में बात करना चाहते हैं।  कोडी का कहना है कि वह उम्मीद कर रहे थे कि यह बातचीत थोड़ी अधिक निजी होगी और उन्होंने पूछा कि क्या वे अंगूठी अपने पास रख सकते हैं।

रोमन सोलो, पॉल और जिमी को रिंग छोड़ने की अनुमति देता है। कोडी का कहना है कि इस सप्ताह उन्होंने काफी सलाह ली।  उन्होंने दोस्तों, परिवार और दिग्गजों से बात की।  उनका कहना है कि रोमन ने उन्हें धोखा दिया और पिछले साल उनके पास रोमन था।  सैथ रॉलिन्स ने कुछ आश्चर्यजनक बातें कहीं, लेकिन वह इस बात से असहमत थे कि रोमन शीर्षक को हॉलीवुड टाइटल कहा जा रहा है।  यह वह उपाधि थी जो ब्रूनो के पास थी और वह उपाधि जो उसके पिता के पास मैडिसन स्क्वायर गार्डन में थी, लेकिन उसे छीन लिया गया।  कोडी का कहना है कि वह अब भी वह उपाधि चाहता है।  कोडी पूछते हैं कि 'कहानी ख़त्म करना' क्या है?  वह कहता है कि उसने रोमन को यह कहते हुए सुना कि यह सब उसका है।  यह अंगूठी, कैनवास, रस्सियाँ, कैमरे, घोषणा डेस्क और आप सभी लोग रोमन के हैं।

कोडी पूछता है कि क्या कहानी ख़त्म करने का मतलब रोमन से शीर्षक लेना है या उससे सब कुछ लेना है।  कोडी का कहना है कि वह इसे पूरी तरह स्पष्ट करना चाहते हैं।  उनका कहना है कि उन्हें वह उपाधि चाहिए।  कोडी का कहना है कि वह अपने गोलपोस्ट को आगे बढ़ा रहे हैं।  वह सब कुछ चाहता है और वह इसके लिए आ रहा है और वह रोमन रेंस के लिए आ रहा है।  उनका कहना है कि वह रेसलमेनिया में ऐसा नहीं कर रहे हैं। कोडी का कहना है कि उन्होंने सलाह ली।  उन्होंने जिन लोगों से बात की उनमें से एक व्यक्ति रोमन को अच्छी तरह से जानता था।

द रॉक का संगीत बजता है और वह रिंग में आ जाता है।

कोडी रिंग छोड़ देता है और पीछे की ओर चला जाता है।

रॉक और रोमन रिंग के पार एक दूसरे को घूरते हैं। वे रिंग के केंद्र में मिलने तक एक-दूसरे के करीब आते रहते हैं।

हम क्रेडिट के लिए जाते हैं।


Spam commenting is not allowed.

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म