CM Punk के WrestleMania 40 को लेकर बर्तमाम स्थिती।

CM Punk के WrestleMania 40 को लेकर बर्तमाम स्थिती।

रॉयल रंबल में CM Punk की हालिया ट्राइसेप्स चोट ने प्रशंसकों को रेसलमेनिया 40 में उनकी उपस्थिति पर सवाल खड़ा कर दिया है। अफसोस की बात है कि पंक प्रतिस्पर्धा नहीं कर पाएंगे क्योंकि सर्जरी के बाद उनकी रिकवरी चल रही है।  हालाँकि, WWE के पास अभी भी भव्य आयोजन में उनके लिए योजनाएँ हो सकती हैं।

एलिमिनेशन चैंबर प्रीमियम लाइव इवेंट जैसे महत्वपूर्ण आयोजनों से चूकने पर अपनी निराशा व्यक्त करते हुए, सीएम पंक की अनुपस्थिति प्रशंसकों द्वारा उत्सुकता से महसूस की जाती है।  दूसरे शहर के संत ने खुद को दरकिनार किये जाने पर निराशा व्यक्त की है।

फाइटफुल सेलेक्ट पर हाल ही में एक प्रश्नोत्तर सत्र के दौरान, सीन रॉस सैप ने रेसलमेनिया 40 के लिए सीएम पंक की स्थिति पर कुछ प्रकाश डाला। जबकि WWE उन्हें शो ऑफ शो में कुछ क्षमता में शामिल करने का इरादा रखता है, लेकिन विशेष बातें अज्ञात हैं।

 ''मैं नहीं जानता, मुझे पता है कि उससे पहले उसका टीवी पर आने का कार्यक्रम है।  वे उसे किसी क्षमता में शामिल करने की योजना बना रहे हैं, मुझे नहीं पता कि वह क्षमता क्या है।”

 जैसा कि पहले घोषणा की गई थी, सीएम पंक रैसलमेनिया 40 से पहले मंडे नाइट रॉ के गो-होम संस्करण में दिखाई देने के लिए तैयार हैं। इसके बावजूद, इवेंट में उनकी भागीदारी की प्रकृति अनिश्चित बनी हुई है।

आपके अनुसार सीएम पंक को रेसलमेनिया 40 में क्या भूमिका निभानी चाहिए?  नीचे कमेंट के लिए अपने विचार साझा करें!

Spam commenting is not allowed.

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म