WWE ने WrestleMania XL में John Cena के लिए कुछ 'यादगार' योजना बना रहा है।

WWE ने WrestleMania XL में John Cena के लिए कुछ 'यादगार' योजना बना रहा है।

क्राउन ज्वेल 2023 में सोलो सिकोआ से मिली करारी हार के बाद से जॉन सीना को WWE टीवी पर नहीं देखा गया है।  कंपनी के साथ एक महीने के व्यस्त कार्यक्रम के बाद, सीना ने अपनी हॉलीवुड प्रतिबद्धताओं को फिर से शुरू किया और आश्चर्यजनक ओनलीफैन्स अकाउंट के साथ अपनी आगामी फिल्म, रिकी स्टैनिकी का प्रचार कर रहे हैं।

रेसलमेनिया 40 में बस कुछ ही दिन बाकी हैं, दुनिया भर में लाखों लोग इस शो के लिए अब तक के सबसे महानतम की स्थिति के बारे में सोच रहे हैं।  हालाँकि अभी तक कोई घोषणा नहीं हुई है, लेकिन पहले की एक रिपोर्ट में सुझाव दिया गया था कि WWE 16 बार के विश्व चैंपियन को उन सभी के सबसे भव्य चरण के लिए वापस लाने की कोशिश कर रहा था।

रेसलिंग ऑब्ज़र्वर न्यूज़लैटर पर एक नया अपडेट सीना की स्थिति का स्पष्ट दृश्य देता है।  रिपोर्ट के मुताबिक, सीना जल्द ही 'पीसमेकर' का दूसरा सीजन फिल्माने के लिए तैयार हैं।  हालाँकि उनकी रेसलमेनिया स्थिति अभी भी गुमनामी में नहीं है, यह सब उनके हॉलीवुड शेड्यूल पर निर्भर करता है। हालाँकि, एक उपस्थिति सीना के लिए मैच की पुष्टि नहीं कर सकती है।  रिपोर्ट में यह भी सुझाव दिया गया है कि यदि लीजेंड सामने आता है, तो वह कम जोखिम वाली समझी जाने वाली किसी चीज़ में शामिल हो सकता है।  अगर सीना सबसे भव्य स्टेज में वापसी करते हैं तो WWE की कुछ छोटा और यादगार करने की योजना है।

 "सीना जल्द ही" पीसमेकर "के दूसरे सीज़न का फिल्मांकन करेंगे।  मेनिया में सीना के बारे में कुछ चर्चा हुई है।  यह मूल रूप से उनके अभिनय कार्यक्रम पर निर्भर करता है और अगर कुछ चल रहा है।  अगर है तो वह सामने आ सकता है लेकिन ऐसा कुछ नहीं कर सकता जिसे जोखिम समझा जाए।  हमें बताया गया था कि यदि वह उपस्थित होता है, तो विचार कुछ मजेदार, संक्षिप्त और यादगार और सारगर्भित करने का है।''

 जॉन सीना WWE यूनिवर्स को उत्साहित करने के लिए उपस्थित हो सकते हैं, जैसा कि उन्होंने मनी इन द बैंक 2023 में अपनी वापसी के दौरान किया था। रेसलमेनिया के लिए जॉन सीना की स्थिति पर नवीनतम अपडेट प्राप्त करने के लिए रिंगसाइड न्यूज़ से जुड़े रहें।

आप क्या चाहते हैं कि जॉन सीना रेसलमेनिया एक्सएल में आएं तो क्या करें?  अपने विचार नीचे कमेंट सेक्शन में दें।

Spam commenting is not allowed.

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म