WWE SmackDown Full Results in Hindi 1Mar,2024.

WWE SmackDown Full Results in Hindi 1Mar,2024.

 रोमन रेंस का संगीत बजता है और वह जिमी उसो, सोलो सिकोआ और पॉल हेमैन के साथ रिंग में आते हैं। पॉल ने रोमन को माइक सौंपा और यह कुछ स्वीकारोक्ति का समय है। रोमन का कहना है कि पहले यह तेज़ होता था।  वह कहता है कि वह जानता है कि यह वह नहीं है, यह आप ही होंगे।  रोमन ग्लेनडेल को 'फीनिक्स' कहते हैं और वह और अधिक स्वीकृति चाहते हैं।  रोमन का कहना है कि वह इसे एक बार और आज़माने जा रहा है और यदि आप उसके पेज पर नहीं आते हैं, तो उसने अपना दायित्व पूरा कर लिया है और वह जा रहा है।  रोमन ने ग्लेनडेल से दूसरी स्वीकृति मांगी।  रोमन खुश नहीं है और वह कहता है कि उनका काम यहीं ख़त्म हो गया है।  वह कहता है कि यह उपस्थिति हो गई है और वह पॉल को जेट शुरू करने के लिए कहता है।

पॉल ने रोमन से कहा कि अन्य व्यवसाय भी हैं इसलिए वे अभी नहीं जा सकते।  पॉल का कहना है कि वह बाहर आ रहा है। पॉल बस एक पल में कहते हैं, पीपल्स चैंपियन, अब तक का सबसे महान फिल्म स्टार यहां लाइव आएगा।  .  .  चट्टान।

द रॉक रिंग में आ गए हैं। रॉक लोगों से पूछता है कि क्या वे निश्चित हैं कि वे रॉक को बू करना चाहते हैं।  उनका कहना है कि उनके पास कुछ अच्छी खबरें हैं।  आपको यह पसंद आ सकता है या आपको इस पर गर्व हो सकता है।  उनका कहना है कि ग्लेनडेल फीनिक्स से 10 मील दूर है।  वह पूछता है कि क्या आज रात फीनिक्स से बहुत सारे लोग हैं।  उनका कहना है कि यह समझ में आता है।  उनका कहना है कि ये एक सच्चाई है.  कोकीन और मेथ के उपयोग के लिए अमेरिका का नंबर एक शहर फीनिक्स, एरिजोना है।

इसका मत ।  .  .  अंततः, आपके जीवन का अर्थ है क्योंकि कैक्टस से प्रेम करने वाले आप लोगों के पास आखिरकार आपकी रगों में शूट करने के लिए कुछ है।  उनका कहना है कि आख़िरकार वह एरिज़ोना वापस आ गए हैं।

रोमन ज्यादा उत्साहित नहीं दिखता और रॉक अपने चचेरे भाई की ओर देखता है। उनका कहना है कि वह अच्छे मूड में हैं और ब्लडलाइन में बाकी सभी लोग अच्छे मूड में हैं।  वे अच्छे मूड में हैं क्योंकि पेशेवर कुश्ती अच्छी है।  यह रोमांचक है।  यह एक बार फिर विद्युतीकरण कर रहा है।  यही कारण है कि बर्मिंघम, साल्ट लेक सिटी, पॉपकॉर्न वाला यह क्रैक डेन बिक गया है।  डलास बिक ​​गया है।  मेम्फिस दो सप्ताह में बिक जाएगा।  यह आपमें महानता है।  उनके, रोमन रेंस और ब्लडलाइन की वजह से कुश्ती फिर से अच्छी हो गई है।

क्या आप जानते हैं कि कौन अच्छा नहीं है?  आपका हीरो कोडी रोड्स।  वह कोडी से पूछता है कि क्या उसे लगता है कि वह सख्त है और वह उसके साथ आमने-सामने जाना चाहता है।  रॉक कहता है कि वह आपको सुनता है और आपको देखता है और यहां उसका उत्तर है।  रॉक का कहना है कि उत्तर नहीं है।  क्या आपको लगता है कि आप महान व्यक्ति के साथ आमने-सामने जा सकते हैं क्योंकि आप ऐसा चाहते हैं?  यह उस तरह से नहीं चलता.  हर कोई रॉक के साथ आमने-सामने जाना चाहता है, जिसमें इस क्षेत्र की हर महिला भी शामिल है।  वह क्रैकहेड कैरेंस और मेथहेड मैरीज़ को शांत होने के लिए कहता है क्योंकि वे बाईस इंच को संभाल नहीं सकते हैं।  वह कहता है कि यह वह नहीं है जो आप सोच रहे हैं, यह वह बंदूकें हैं जिन्हें वह कोडी के चारों ओर लपेटेगा।

आप रॉक के साथ अकेले नहीं जा सकते।  इतिहास के सबसे प्रभावशाली चैंपियन के खिलाफ आपका खिताबी मुकाबला है।  रॉक का कहना है कि वे खूब हंसे और उनके पास जवाबी प्रस्ताव भी है। रॉक ने कोडी से कहा कि क्या आपको लगता है कि आप और आपका नया सबसे अच्छा दोस्त सख्त हैं।  उनका कहना है, रेसलमेनिया की पहली रात WWE और प्रोफेशनल रेसलिंग के इतिहास का सबसे बड़ा टैग टीम मैच है।  कोडी और सेठ बनाम रॉक और रोमन।  यह कोई नियमित टैग मैच नहीं होगा।  वे आसानी से आपका पेशाब निकाल सकते हैं।  यदि आप पहली रात, दूसरी रात रॉक और रोमन को हरा देते हैं, तो आपका टाइटल मैच ब्लडलाइन से मुक्त हो जाएगा।  न जिमी, न सोलो, न पॉल, और न रॉक।  रॉक का कहना है कि रोमन रेंस के साथ अकेले कहानी खत्म करने के लिए कोडी के पास अपनी बात और रोमन की बात है।

जब वे तुम्हें पीटते हैं, दूसरी रात को, तो यह रक्तरेखा नियम है।  कुछ भी हो जाता।  वह एक कुर्सी खींच सकता है और पैट के बगल में बैठ सकता है।  शायद जिमी अतिथि रेफरी है.  हो सकता है कि सोलो राष्ट्रगान गाता हो.  या, ब्लडलाइन रूल्स, द रॉक उस कुर्सी पर कब्जा कर लेगा और वह कोडी के दिमाग को कुचल देगा, और यह कानूनी होगा।  वह कोडी से कहता है कि उसके पास सोचने के लिए बहुत कुछ है।  क्या आपको लगता है कि आप सख्त हैं?  क्या आपको लगता है कि आप सर्वश्रेष्ठ के साथ दो-दो पर जा सकते हैं?  अपना उत्तर देने के लिए अगले सप्ताह डलास में हमसे मिलें।  वह कोडी और सेठ से कहता है कि यदि आप इस चुनौती को स्वीकार नहीं करते हैं, तो आप जानते हैं और वे जानते हैं कि रॉक यह सुनिश्चित करने के लिए अपनी शक्ति में सब कुछ करेगा कि कोडी खिताब नहीं जीत सके।  पीछे कोई नहीं है जो ऐसा कर सके.  वह कहता है कि तुम्हें पता है कि वह कहाँ बैठता है।  वह बोर्ड पर है और वह आपका बॉस है।

उसे रोकने वाला कोई नहीं है.  यदि आप इस चुनौती को स्वीकार नहीं करते हैं, तो वे आपकी कहानी का दुखद अंत कर देंगे।  आप अपने आप को कितना कठोर समझते हैं?  अगले सप्ताह डलास में हमसे मिलें और हमें अपना उत्तर दें। रोमन ने रॉक को महकने से रोक दिया। रोमन ने माइक मांगा और उसे दे दिया गया।  वह कहता है कि उसे रॉक से कुछ चाहिए।  उनका कहना है कि वह अपने परिवार के लिए कुछ भी करेंगे, लेकिन उन्हें इस एक चीज की जरूरत है।  रोमन रॉक को देखता है और वह चाहता है कि रॉक उसे स्वीकार करे।

 रॉक धूप का चश्मा हटाता है और वह रोमन से कहता है कि वह उसे अपना आदिवासी प्रमुख मानता है। वे प्रीडेटर में कार्ल वेदर और अर्नोल्ड की तरह हाथ मिलाते हैं और गले मिलते हैं। रॉक का कहना है कि वे परिवार हैं और वे परिवार के लिए कुछ भी करेंगे।  वह सभी को घर जाकर कुछ दरार सूंघने के लिए कहता है। रॉक सूँघना चाहता है लेकिन वह रोमन को ख़त्म करने के लिए माइक देता है।

ग्रेसन वालर और ऑस्टिन थ्योरी लॉकर रूम में हैं। एलए नाइट प्रवेश करता है और वह पूछता है कि क्या उन्होंने एजे स्टाइल्स को देखा है। रैंडी ऑर्टन उनकी जानकारी के बिना वालर और थ्योरी के पीछे आ जाते हैं जबकि वे लोगन पॉल द्वारा रैंडी की देखभाल के बारे में बात करते हैं। रैंडी ने उनसे इसे दोबारा चलाने के लिए कहा और उन्होंने कहा कि यह बहुत मज़ेदार था।  रैंडी का कहना है कि वह इसमें टॉप करने जा रहा है और कुछ मजेदार करेगा।  आपमें से कोई भी उसके साथ रिंग में उतर सकता है और वह आपका सिर काट देगा।  आपको यह चुनना है कि काम किसे करना है।

वालर का कहना है कि थ्योरी आज रात रैंडी का सामना करने के बारे में बात कर रही थी।

रैंडी का कहना है कि मैच जारी है। थ्योरी वालर पर चिल्लाती है कि उसने क्या किया और वालर ने थ्योरी को बताया कि आज रात रैंडी के खिलाफ उसका मुख्य कार्यक्रम है।

Tiffany Stratton versus Naomi

टिफ़नी ने शोल्डर टैकल के साथ और उसने नाओमी के ऊपर बैक हैंडस्प्रिंग्स किया।  नाओमी की कोहनी पीछे की ओर है और वह टिफ़नी को दिखाती है कि वह क्या कर सकती है।  टिफ़नी ने नाओमी को बाल पकड़कर मैट पर भेज दिया।  नाओमी एक आयरिश चाबुक और कोने में एक अग्रबाहु के साथ।  नाओमी कोने में किक मारती हुई।  नाओमी ने कोने में ड्रॉप किक मारी।  नाओमी लगभग गिर गई।  टिफ़नी नाओमी को एप्रन पर भेजती है और नाओमी एक किक और गुलेल एक्स फैक्टर के साथ लगभग गिरने के लिए भेजती है।

 और टिफ़नी हैंडस्प्रिंग बैक एल्बो के साथ कोने में है।  टिफ़नी ने डबल स्टॉम्प मारा और वह लगभग गिर गई और नाओमी एप्रन पर लुढ़क गई।  गुलेल के साथ नाओमी एप्रन पर ढेर चालक बैठती है।  नाओमी जंपिंग घुटने के साथ लेकिन टिफ़नी स्पाइनबस्टर के साथ गिरने के करीब थी।  नाओमी जबड़े तोड़ने वाले यंत्र और टर्नबकल में एक बुलडॉग के साथ।  टर्नबकल की हरकत से बचने के लिए टिफ़नी एप्रन में चली जाती है।  रेफरी का ध्यान भटकने पर टिफ़नी ने आँखें मूँद लीं।  नाओमी को रिंग पोस्ट में भेजा गया और टिफ़नी ने तीन बार की गिनती में अब तक का सबसे सुंदर मूनसॉल्ट मारा।

विजेता: टिफ़नी स्ट्रैटन

Dakota Kai and Bayley versus Asuka and Kairi Sane (with Iyo Sky) in a Non Title Match

घंटी बजने से पहले असुका और कैरी ने बेली पर हमला कर दिया।  असुका और कैरी ने किक मारी और कैरी ने बेली को ड्रॉप किक मारी।  बेली ने असुका को मुक्का मारा और उसने असुका को नीचे गिराकर उसे मुक्का मारा।  बेली को असुका द्वारा एप्रन पर भेजा जाता है और असुका रेफरी का ध्यान भटकाती है ताकि कैरी को बेली को टर्नबकल से गिराने की अनुमति मिल सके।  असुका ने किक मारी लेकिन बेली ने असुका को गिरा दिया और फिर कैरी को फोरआर्म से मारा।  असुका ने बेली को रोक दिया क्योंकि वह अपने कोने में जाने की कोशिश कर रही थी।  जब डकोटा बेली से टकराती है तो वह एप्रन से गिर जाती है।  फोरआर्म्स के साथ बेले।  असुका एक किक के साथ और कैरी टैग करती है और असुका एक कोडब्रेकर के साथ टैग करती है जिसके बाद कैरी की ओर से लगभग फॉल के लिए एक ब्लॉकबस्टर होता है।  कैरी ने बेली का सिर मैट पर पटक दिया और फिर बेली को असुका के जूते में डाल दिया।  असुका टैग करती है और बेली असुका को केयर में भेजती है।  बेली एप्रन के पास जाती है और असुका के साथ-साथ कैरी पर भी वार करती है।  रस्सियों में कटर के साथ बेली।

डकोटा एप्रन पर चढ़ जाता है और असुका बेली को टैग बनाने से रोकने की कोशिश करती है।  बेली ने असुका को लात मारी और डकोटा ने टैग से बचने के लिए एप्रन से छलांग लगा दी।  बेली ने असुका और काइरी को मुक्कों और अग्रभुजाओं से प्रहार किया।  बेली फ्लोर पर गई और डकोटा को रिंगसाइड बैरियर में भेज दिया।  असुका और कैरी ने बेली को रिंग में वापस भेज दिया और डकोटा भी उनके साथ आ गया।  डकोटा ने बेले को थप्पड़ मारा जबकि इयो देखता रहा और दौड़ते हुए घुटने से सिर के पीछे मारा।

इयो टाइटल बेल्ट बेली के चेहरे पर रखता है।

ब्रॉन ब्रेकर पीछे हैं और जैसे ही हम विज्ञापन में जाते हैं, वह अपना स्मैकडाउन डेब्यू करते हैं।

डकोटा और उसके दोस्त पीछे चल रहे हैं और जेड कारगिल उनके रास्ते में खड़ी है। निक एल्डिस का कहना है कि वह उनसे बाद में निपटेंगे क्योंकि उन्हें जेड से बात करनी है।

Bron Breakker versus Xyon Quinn

तीन गिनती के लिए भाले के साथ ब्रॉन।

विजेता: ब्रॉन ब्रेकर

Santos Escobar versus Carlito in a Street Fight

वे मुक्के मारना शुरू कर देते हैं और सैंटोस कार्लिटो को दूर धकेल देता है।  थेज़ प्रेस के साथ कार्लिटो।  कार्लिटो ने सैंटोस को फर्श पर भेज दिया।  कार्लिटो सैंटोस का पीछा करता है और वह सैंटोस को रिंग स्टेप्स में भेजता है।  कार्टलिटो रिंग के नीचे जाता है और वह यह सुनिश्चित करने के लिए एक टेबल खींचता है कि भीड़ को पता है कि किसके लिए नारे लगाने हैं।  लात और चॉप के साथ सैंटोस।  सैंटोस एक अग्रबाहु के साथ और कार्लिटो आयरिश रिंग स्टेप्स में सैंटोस को चाबुक मारता है।  भीड़ अब कुछ फलों के लिए नारे लगाती है और इसके बदले कार्लिटो को एक केन्डो स्टिक मिलती है।  कार्लिटो को एक सेब मिलता है और उसे टेबल से भी बड़ा पॉप मिलता है।  आत्मघाती गोता लगाते हुए सैंटोस।

 सैंटोस आत्मघाती गोता लगाने के लिए तैयार होता है लेकिन कार्लिटो कुर्सी से सैंटोस पर वार करता है।  क्लोथलाइन और पिछली कोहनी के साथ कार्लिटो।  कार्लिटो ने सैंटोस पर कूड़ेदान फेंक दिया और फिर उसने सैंटोस पर उसे मारना शुरू कर दिया, लेकिन सैंटोस ने उसे ढक दिया और कार्लिटो ने उसे सैंटोस के ऊपर रख दिया।  कार्लिटो कुर्सी से कूड़ेदान पर प्रहार करता है।  कार्लिटो यूरेनेज के साथ कुर्सी पर लगभग गिरने के कगार पर है।  कार्लिटो को एक टेबल मिलती है और वह उसे रिंग में लाता है।  सांतोस उछलते घुटने के साथ और सांतोस टेबल मूड में नहीं है।  सैंटोस ने कोने में एक किक मारी और वह कार्लिटो को राणा के लिए टर्नबकल पर रखता है लेकिन वह बहुत अधिक समय लेता है और कार्लिटो सैंटोस को कुचल देता है और उसे मैट पर भेज देता है। गारज़ा और कैरिलो कार्लिटो पर हमला करते हैं और उन्होंने कार्लिटो को पकड़ लिया और उन्होंने एक सेर्बेरस बम मारा जिससे वह लगभग गिर गया।  एंजल और हम्बर्टो ने मेज़ लगाई।  क्रूज़ और जोकिन एंजेल और हम्बेटो के पीछे जाते हैं।  वे फर्श पर लड़ते हैं.  सैंटोस फर्श पर नरसंहार देखता है लेकिन एंजेल और हम्बर्टो उनकी देखभाल करते हैं।

 रे मिस्टीरियो का संगीत बजता है और वह बैसाखी के सहारे बाहर आता है और सैंटोस, एंजेल और हम्बर्टो रे पर हंसते हैं। वे रे के पीछे जाते हैं, लेकिन बैसाखी आवश्यक नहीं है और रे उन्हें बैसाखी से मारता है।  उसने हमला जारी रखा.

 सैंटोस सदमे में है और रे सैंटोस को चाहता है।  रे रिंग में आता है और रे सैंटोस को उसे मारने के लिए कहता है।  कार्लिटो ने सैंटोस के चेहरे पर सेब थूक दिया और उसने एक लंगब्लोअर मारा।  कार्लिटो और रे ने एंजेल और हम्बर्टो को एप्रन से गिरा दिया और फिर क्रूज़ और वाइल्ड को फ्लिप डाइव से गिरा दिया।  रे 619 के साथ और कार्लिटो स्पाइनबस्टर के साथ तीन अंकों की तालिका में आगे बढ़े।

विजेता: कार्लिटो

रैंडी ऑर्टन लॉकर रूम में हैं क्योंकि वह ऑस्टिन थ्योरी के खिलाफ अपने मैच की तैयारी कर रहे हैं।

 अगले हफ्ते, बॉबी लैश्ले का सामना कैरियन क्रॉस से होगा, शो में लोगान पॉल होंगे।

 निक टायलर बेट और पीट डन के साथ हैं।  टायलर का कहना है कि वे पर्थ में बहुत करीब आ गए थे और पीट का कहना है कि अगर डोम नहीं होता तो वे चैंपियन होते।  टायलर का कहना है कि वे रेसलमेनिया में टैग टाइटल के लिए कुश्ती लड़ना चाहते हैं। निक का कहना है कि उन्होंने एडम पीयर्स से टैग शीर्षकों के बारे में बात की है और वे जल्द ही एक घोषणा करेंगे।

पीछे से कुछ शोर है और एलए नाइट एजे स्टाइल्स की तलाश कर रहा है। निक का कहना है कि एलिमिनेशन चैंबर में जो हुआ उसे देखने के बाद उन्होंने एजे से कहा कि वह आज रात यहां न आएं। नाइट बताते हैं कि एजे ने उन्हें रेसलमेनिया से दूर रखने के लिए दुनिया भर में आधी उड़ान भरी।  नाइट का कहना है कि वह एजे को ढूंढ लेगा और उसके पास उसके लिए एक उपहार है।  उनका कहना है कि इसमें कोई कुछ नहीं कर सकता।

 केविन ओवेन्स मुख्य कार्यक्रम के लिए कमेंटरी में शामिल होने के लिए रिंगसाइड क्षेत्र में जाते हैं।

Austin Theory (with Grayson Waller) versus Randy Orton

ऑर्टन एक किक को रोकता है और अपरकट से जोड़ता है।  ऑर्टन थ्योरी को कुछ बार टर्नबकल में भेजता है और दूसरे अपरकट से जोड़ता है।  ऑर्टन ने टर्नबकल से थ्योरी पर घूंसे मारे।  ऑर्टन ने इसे यूरोपीय अपरकट के साथ समाप्त किया।  ऑर्टन ने थ्योरी को फर्श पर मुक्का मारा और उसे अनाउंस टेबल में भेज दिया।  केविन ने ऑर्टन से थ्योरी को अनाउंस टेबल पर बैक ड्रॉप ड्राइवर देने के लिए कहा लेकिन वालर ने थ्योरी को रास्ते से हटा दिया।  थ्योरी ऑर्टन को रिंग पोस्ट में भेजती है और थ्योरी अपने ही बैक ड्रॉप ड्राइवर को अनाउंस टेबल पर मार देती है।

ऑर्टन IEDDT के लिए थ्योरी को एप्रन पर भेजता है।  ऑर्टन चारों ओर देखता है और वह आरकेओ के लिए सेट करने के लिए मैट को पाउंड करता है लेकिन थ्योरी ऑर्टन को टर्नबकल और रिंग पोस्ट में भेजता है।  निकट पतन के लिए एक रोलिंग ब्लॉकबस्टर के साथ सिद्धांत।  थ्योरी सिग्नल या ए टाउन डाउन और वह ऑर्टन को ऊपर ले जाता है लेकिन ऑर्टन भाग जाता है।  थ्योरी ने गले पर दोहरा जोर लगाया और उसने ऑर्टन को क्लिप कर दिया।  निकट पतन के लिए अग्रबाहु के साथ सिद्धांत।  ऑर्टन एप्रन में जाता है और थ्योरी अपने स्वयं के IEDDT के लिए सेट करता है लेकिन ऑर्टन थ्योरी को एप्रन में भेजता है।  थ्योरी ओरोट्न को शीर्ष रस्सी पर गिरा देती है और फिर थ्योरी एक रोलिंग मूव के लिए जाती है और रैंडी तीन गिनती के लिए आरकेओ के साथ।

विजेता: रैंडी ऑर्टन

मैच के बाद, वालर ने ऑर्टन पर हमला किया लेकिन ओवेन्स वालर के पीछे चला गया और उसने उसे लात और घूंसे मारे।  थ्योरी ओवेन्स पर हमला करती है और ओवेन्स थ्योरी को लात मारता है और वालर को कोहनी मारता है।  ओवेन्स ने थ्योरी को चौंका दिया।  वालर एक स्टनर से बचता है, लेकिन वह आरकेओ से नहीं बच सकता।

हम क्रेडिट के लिए जाते हैं।

Spam commenting is not allowed.

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म