Jade Cargill मंत्रमुग्ध कर देने वाले स्विमसूट फोटो के साथ धूप का आनंद ले रही हैं।

Jade Cargill मंत्रमुग्ध कर देने वाले स्विमसूट फोटो के साथ धूप का आनंद ले रही हैं।

Jade Cargill कुश्ती व्यवसाय में सबसे प्रभावशाली और मंत्रमुग्ध कर देने वाली शख्सियतों में से एक बनकर उभरी हैं।  जबकि वह वर्गाकार घेरे के अंदर एक ताकत है, कारगिल को इसके बाहर अपने व्यक्तित्व को प्रदर्शित करना पसंद है। WWE के स्टॉर्म ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी हालिया छुट्टियों की खूबसूरत तस्वीरें डालीं।  जेड को एक समुद्र तट पर देखा जा सकता है, जो अपनी सुंदरता और अद्भुत शारीरिक कद का प्रदर्शन करते हुए एक आकर्षक पशु प्रिंट स्विमसूट पहने हुए है।

 “डोप खुद को बेचता है। 🏾 पूर्ववत लेकिन हम छुट्टियां मनाते हैं।”

 कारगिल का छुट्टियों पर बाहर जाना संभवत: हाल के सप्ताहों में डब्ल्यूडब्ल्यूई टेलीविजन प्रोग्रामिंग से उनकी अनुपस्थिति को दर्शाता है। उन्होंने सितंबर 2023 में कंपनी के साथ अनुबंध किया और नेमसेक इवेंट में 2024 महिला रॉयल रंबल मैच में एक आश्चर्यजनक कलाकार के रूप में रिंग में पदार्पण किया।  इसके अलावा, रॉ और स्मैकडाउन दोनों ब्रांड पूर्व AEW टीबीएस चैंपियन को साइन करने के लिए कई हफ्तों से बातचीत कर रहे हैं।

 रेसलमेनिया 40 की राह तेजी से अपने अंतिम गंतव्य की ओर बढ़ रही है, यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या WWE एक ब्लॉकबस्टर मुकाबले के लिए जेड कारगिल को अपने मेनिया प्लान में शामिल करता है।

जेड कारगिल के हालिया समुद्र तट लुक पर आपके क्या विचार हैं?  क्या वह छुट्टियों से लौटने के बाद डब्ल्यूडब्ल्यूई शो में से किसी एक के साथ अनुबंध करेंगी? कमेंट शेक्सन में विचार व्यक्त करो!

Spam commenting is not allowed.

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म