Tama Tonga के WWE में द ब्लडलाइन‌ का सदस्य बनने को लेकर बर्तमाम स्थिती।

Tama Tonga के WWE में द ब्लडलाइन‌ का सदस्य बनने को लेकर बर्तमाम स्थिती।

Tama Tonga ने रेसल किंगडम 18 में घोषणा की कि वह जनवरी में कंपनी छोड़ देंगे और बाद में अपने अगले गंतव्य के लिए तैयारी करने के लिए नेवर ओपनवेट चैंपियनशिप छोड़ देंगे।  उनके WWE में आने की उम्मीद है और ऐसा प्रतीत होता है कि टोंगा के द ब्लडलाइन में शामिल होने की संभावना सामने आ गई है। तमा टोंगा की कुश्ती विरासत की जड़ें गहरी हैं, जो उनके पिता हाकू से विरासत में मिली है।  जापान में हाकू की विरासत सूमो से शुरू हुई और बाद में ऑल जापान प्रो रेसलिंग में बदल गई, जहां उन्होंने तमा टोंगा, किंग टोंगा, हाकू और मेंग नाम अपनाए।

जैसा कि पहले बताया गया था, तमा टोंगा WWE में शामिल होंगे।  रेसलिंग ऑब्ज़र्वर रेडियो पर बोलते हुए डेव मेल्टज़र ने बताया कि टामा टोंगा WWE में जाने वाले हैं।  उनकी भूमिका अनिश्चित है, लेकिन उनके ब्लडलाइन कहानी में शामिल होने की संभावना है क्योंकि इसके सदस्य उन्हें परिवार मानते हैं। डब्ल्यूडब्ल्यूई के साथ चर्चा एक साल पहले से चल रही थी, और अब जब तमा टोंगा ने न्यू जापान प्रो रेसलिंग के साथ काम खत्म कर लिया है, तो डब्ल्यूडब्ल्यूई के साथ उनकी शुरुआत की तारीख नजदीक होनी चाहिए।

 “वह अपने रास्ते पर है।  भूमिका नहीं मालूम  बहुत संभावना है, किसी बिंदु पर, ब्लडलाइन स्थिति का हिस्सा हो सकता है क्योंकि उन सभी लोगों द्वारा उसे परिवार माना जाता है।  इसलिए यदि उन्हें किसी नए व्यक्ति की आवश्यकता है, तो वह वह हो सकता है।  “एक साल पहले, वह WWE के साथ बात कर रहे थे।  मुझे प्रारंभ तिथि या कुछ भी पता नहीं है, लेकिन उसने न्यू जापान में काम पूरा कर लिया है, इसलिए सैद्धांतिक रूप से उसे जल्द ही प्रारंभ कर देना चाहिए।"

 जैसे ही टैमा टोंगा ने डब्ल्यूडब्ल्यूई के साथ इस नए अध्याय की शुरुआत की है, प्रशंसक उत्सुकता से वैश्विक कुश्ती मंच पर उसके प्रभाव का इंतजार कर रहे हैं।  रिंगसाइड न्यूज़ पर तामा टोंगा के WWE में परिवर्तन के नवीनतम अपडेट पर नज़र रखें क्योंकि हम आपके लिए और अधिक विवरण लाते हैं।

क्या आप तामा टोंगा के WWE में डेब्यू का इंतज़ार कर रहे हैं?  क्या आपको लगता है कि उसे वहां सफलता मिलेगी?  नीचे कमेंट सेक्शन में हमें बताएं!

Spam commenting is not allowed.

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म