Tiffany Stratton ने काली बिकिनी फोटो ड्रॉप में वरर्निंग दे रही है।

Tiffany Stratton ने काली बिकिनी फोटो ड्रॉप में वरर्निंग दे रही है।

संपूर्ण WWE परिदृश्य में एक नया समय आ गया है, जिसमें युवा नवोदित Tiffany Stratton अपने 'टिफ़ी टाइम' के साथ नेतृत्व कर रही हैं। हाल के सप्ताहों में अपनी उभरती लोकप्रियता को महसूस करते हुए, टिफ़नी ने एक भव्य फोटो ड्रॉप के साथ इसे अगले स्तर पर ले लिया।

 पूर्व NXT महिला चैंपियन ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ मनमोहक तस्वीरें पोस्ट कीं, जिसमें उन्होंने सफेद बॉर्डर वाली काली बिकिनी पहनी हुई थी और कुछ आराम का आनंद लेते हुए अपने काले धूप के चश्मे की प्रशंसा की।

स्ट्रैटन को एक लकड़ी के रिक्लाइनर पर बैठे हुए देखा जा सकता है, संभवतः एक पूल के पास, शायद वह अपने छुट्टी के दिनों में रिंग में अपने कर्तव्यों से छुट्टी ले रहा है और लोगों से कह रहा है कि वे उसके टिफ़ी के अकेले समय में खलल न डालें।

 "डीएनडी ⏰।"

 टिफ़नी स्ट्रैटन को पिछले महीने स्मैकडाउन में आते ही काफी पहचान मिली थी।  इसके अलावा, ऑस्ट्रेलिया के पर्थ में WWE एलिमिनेशन चैंबर पीएलई के दौरान टिफी टाइम के लिए भीड़ के शोर मचाने से वह प्रशंसकों की बहुत पसंदीदा बन गई हैं। हमें इंतजार करना होगा और देखना होगा कि क्या टिफ़नी उस गति का फायदा उठा पाती है और उसी सफलता को दोहरा पाती है जो उसे NXT में अपने समय के दौरान मिली थी।

टिफ़नी स्ट्रैटन की नवीनतम फोटो ड्रॉप पर आपके क्या विचार हैं?  क्या आपको लगता है कि वह अगली बड़ी स्टार बनकर उभर सकती हैं? कमेंट शेक्सन में विचार व्यक्त करो!

Spam commenting is not allowed.

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म