Paul Heyman ने पहले WWE हॉल ऑफ फेम इंडक्शन सम्मान को अस्वीकार कर दिया था।

Paul Heyman ने पहले WWE हॉल ऑफ फेम इंडक्शन सम्मान को अस्वीकार कर दिया था।

दशकों से, Paul Heyman ने उद्योग की गहन और प्रतिभाशाली समझ का प्रदर्शन किया है।  हालाँकि वह इस साल WWE हॉल ऑफ फेम में शामिल होने के लिए तैयार हैं, लेकिन ऐसा प्रतीत होता है कि यह पहली बार नहीं है जब उन्हें यह सम्मान दिया गया हो। जैसा कि पहले बताया गया था, पॉल हेमन को इस साल WWE हॉल ऑफ फेम में शामिल किया जाएगा।  यह वास्तव में उनके करियर पर नज़र रखने वालों के लिए आश्चर्य की बात नहीं थी, क्योंकि वह कई वर्षों से WWE प्रोग्रामिंग का एक प्रमुख हिस्सा रहे हैं।

 रेसलिंग ऑब्ज़र्वर रेडियो पर बोलते हुए, डेव मेल्टज़र ने पॉल हेमन के हॉल ऑफ़ फ़ेम में शामिल होने के संबंध में कुछ दिलचस्प विवरण साझा किए।  मेल्टज़र ने कहा कि यह विंस मैकमोहन के बजाय पॉल लेवेस्क द्वारा चुनी गई पहली श्रेणी है। मेल्टज़र ने कहा कि हेमैन ने पहले हॉल ऑफ फेम में शामिल होने के प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया था।  हालाँकि, उन्होंने इस बार स्वीकार कर लिया क्योंकि वह संभवतः पहले पॉल लेवेस्क के शामिल होने और फिलाडेल्फिया से संबंध से प्रभावित थे, जहां ECW की उत्पत्ति हुई थी - जो हेमैन के करियर का एक महत्वपूर्ण हिस्सा था।  मेल्टज़र ने यह भी अनुमान लगाया कि हेमैन को कक्षा में मुख्य उद्घोषक की आवश्यकता को पूरा करने के लिए चुना गया होगा।

 “यह पहला हॉल ऑफ फेम वर्ग होगा जिसे पॉल लेवेस्क (ट्रिपल एच) द्वारा चुना गया था, और विंस मैकमोहन द्वारा नहीं चुना गया था।  तो पॉल हेमैन पहले पॉल लेवेस्क हॉल ऑफ फेमर हैं, इसलिए यह इसका एक दिलचस्प हिस्सा है।

उन्हें पहले भी हॉल ऑफ फेम की पेशकश की गई थी और उन्होंने इसे इस विचार के साथ ठुकरा दिया था कि वह अभी भी सक्रिय हैं, उन्होंने नहीं सोचा था कि उन्हें अपने करियर के खत्म होने तक हॉल ऑफ फेम में होना चाहिए।लेकिन मुझे लगता है कि विचार शायद पहले पॉल लेवेस्क के शामिल होने का था, और यह फिलाडेल्फिया में है जहां ECW था, और प्रसिद्धि के लिए उनके करियर के मुख्य दावों में से एक ECW था - शायद कुछ मायनों में उनका सबसे बड़ा। शायद उन्हें बस एक मुख्य उद्घोषक की ज़रूरत थी और वह वही व्यक्ति है।  लेकिन उन्हें यह पेशकश पहले भी की जा चुकी है।''

 पॉल हेमन ने भी हॉल ऑफ फेम में शामिल होने को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी।  पॉल हेमन का WWE हॉल ऑफ फेम में शामिल होना प्रो रेसलिंग जगत के लिए एक यादगार घटना है, और यह देखना बाकी है कि 2024 के हॉल ऑफ फेम क्लास में द वाइज़मैन के साथ कौन शामिल होगा।

क्या आप खुश हैं कि आखिरकार पॉल हेमन को WWE हॉल ऑफ फेम में शामिल किया जा रहा है?  नीचे कमेंट सेक्शन के लिए अपने विचार साझा करें!

Spam commenting is not allowed.

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म