Samantha Irivin बिकिनी फोटो में WWE सुपरस्टार को टक्कर दे रही है।

Samantha Irivin बिकिनी फोटो में WWE सुपरस्टार को टक्कर दे रही है।

WWE Irivin ने खुद को खेल के इतिहास में सबसे आकर्षक और रोमांचकारी WWE रिंग उद्घोषकों में से एक के रूप में स्थापित किया है। अपनी असाधारण आवाज़ और उत्साहपूर्ण करिश्मे के अलावा, इरिविन को रोस्टर की सबसे खूबसूरत महिला सितारों में से एक माना जाता है और हाल ही में, उन्होंने अपने प्रशंसकों के लिए एक शानदार फोटो ड्रॉप पेश करने का फैसला किया।

डब्ल्यूडब्ल्यूई रिंग उद्घोषक ने अपने इंस्टाग्राम पर एक शानदार मिरर सेल्फी डाली, जिसमें उन्होंने अपने हंप डे फोटो डंप के एक हिस्से के रूप में नारंगी रंग की बिकनी पहनी हुई थी, जिससे उनके प्रशंसकों को उत्साहित होने का मौका मिला।

इस तथ्य में कोई संदेह नहीं है कि सामंथा इरिविन ने घोषणा की अपनी अनूठी शैली के साथ रिंग-घोषणा की कला में एक नया अर्थ लाया है, जबकि इसे करते समय पर्दे के पीछे के वीडियो भी जारी किए हैं। इसके अलावा, वह हाल की स्मृति में इसके साथ अपनी लड़ाई साझा करने के बाद शराब की लत से जूझ रहे लोगों के लिए प्रेरणा का स्रोत भी साबित हुई है।

Samantha Irivin

अतिरिक्त मील जाने की इच्छा, लंबे समय तक चलने वाले करियर और उसके आगे उज्ज्वल भविष्य के साथ, यह देखना दिलचस्प होगा कि WWE सामंथा को अन्य क्षमताओं में भी इस्तेमाल करेगी।

 सामन्था इरिविन की नवीनतम फोटो ड्रॉप पर आपके क्या विचार हैं? कमेंट शेक्सन व्यक्त करो!

Spam commenting is not allowed.

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म