WWE SmackDown Full Results in Hindi 8Mar,2024.

WWE SmackDown Full Results in Hindi 8Mar,2024.

 हम पिछले हफ्ते के स्मैकडाउन पर एक नज़र डालने के साथ शुरुआत करते हैं जब रॉक ने रेसलमेनिया की पहली रात के लिए सैथ और कोडी को चुनौती दी थी। हम देखते हैं कि एक पिक-अप ट्रक आज सुबह इमारत में आता है और रॉक एक काउबॉय टोपी के साथ बाहर आता है और वह एक पल के लिए ट्रक के बगल में खड़ा होता है, इससे पहले कि वह अपने पीछे सुरक्षा के साथ चिल्लाता है।

 हम रोमन रेंस और पॉल हेमन को उनकी अपनी सुरक्षा व्यवस्था के साथ देखते हैं। हम देखते हैं कि कोडी रोड्स सैथ रॉलिन्स के साथ पहले पहुँचे।  निक एल्डिस और उनके निजी सुरक्षा विवरण द्वारा उनका स्वागत किया गया।

यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन लोगन पॉल रिंग में आए।

लोगन का कहना है कि डलास उनका पहला शहर है।  दो साल पहले, लोगान ने डलास में अपनी पहली रेसलमेनिया कुश्ती लड़ी थी।  आज रात, आप सभी अपनी आंखों के सामने इतिहास को खुलते हुए देखने वाले पहले व्यक्ति होंगे।  यदि आप उसके बारे में कुछ भी जानते हैं, तो वह एक विजेता है।  लोगन ने 'व्हाट' गेम खेलने से इंकार कर दिया और उनका कहना है कि वह WWE में भाग लेने के लिए शामिल नहीं हुए थे, वह कार्यभार संभालने के लिए इसमें शामिल हुए थे।  उसके लिए सबसे अच्छा नौसिखिया वर्ष था, वह यूएस चैंपियन है।  वह कहता है कि वह जो कुछ भी छूता है वह सोना बन जाता है।  कोई भी उनके जैसा ध्यान आकर्षित नहीं करता.  अपनी पहली उपस्थिति के बाद से, उन्होंने रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।  लोगन का कहना है कि वह गुप्त सॉस है और व्यवसाय फलफूल रहा है।  कोई लगभग कह सकता है कि WWE अपने चरम पर है।

लोगान का कहना है कि उसके पास डलास के लिए एक आश्चर्य है।  वह ड्रम रोल मांगता है।

हम मैट के केंद्र पर एक प्राइम लोगो देखते हैं।  उनका कहना है कि उनकी कंपनी ने इस संगठन का पहला सेंटर रिंग प्रायोजक बनने के लिए डब्ल्यूडब्ल्यूई के साथ साझेदारी की है।  रेसलमेनिया से शुरू होकर और उसके बाद हर पीपीवी पर।  अब, वह रिंग में इंग्लैंड के बेहतरीन और अपराध में अपने साथी का स्वागत करना चाहता है।  .  . 

लोगान का कहना है कि ऐसा क्षण एक फोटो के लायक है।

 रैंडी ऑर्टन का संगीत उस क्षण को बाधित करने के लिए बजता है।  ऑर्टन गलियारे के नीचे रिंग में नहीं जाता है, लेकिन वह रिंग के नीचे से निकलता है और वह लोगान पर आरकेओ के लिए जाता है लेकिन लोगान बच जाता है।  लोगान केएसआई को कुछ नहीं कहता और वह आरकेओ में वापस आ जाता है।

रैंडी एक बोतल पकड़ता है और उसे सूंघता है और फिर वह एक पेय लेता है और वह कहता है कि यह बहुत अच्छा है और फिर वह इसे केएसआई पर डालता है।

Kevin Owens and Randy Orton versus Grayson Waller and Austin Theory

 ओवेन्स और थ्योरी काम शुरू करते हैं और वे वैकल्पिक रूप से कमर के ताले लगाते हैं।  साइड हेड लॉक और शोल्डर टैकल के साथ ओवेन्स।  ओवेन्स को एक हाथ से एक हाथ की पट्टी में खींचा जाता है।  ब्रेक और पंच पर किक के साथ थ्योरी।  केविन एक पिछली कोहनी और एक पिछले सेंटन के साथ।  वालर टैग करता है और केविन रैंडी को टैग करने के बारे में सोचता है और रैंडी ऐसा चाहता है इसलिए केविन ऐसा करता है।  वे लॉक हो गए और ऑर्टन ने वालर को कोने में पीछे कर दिया।  रैंडी एक ब्रेक के साथ और उसने वालर की आंखों में प्रहार किया।  ऑर्टन टर्नबकल पर चढ़ गया और उसने वालर को मुक्का मारा।  ऑर्टन ने थ्योरी को एप्रन से नीचे गिराने के लिए दस मुक्के मारे।  ऑर्टन के सिर के पीछे की ओर अग्रबाहु वाला वालर।  ऑर्टन ने वालर और थ्योरी को किक मारी और एक यूरोपीय अपरकट मारा।  ऑर्टन ने पावर स्लैम लगाया और फिर उसने वालर को रस्सियों में डाल दिया।  थ्योरी ऑर्टन का ध्यान भटकाती है और वालर ऑर्टन को टॉप रोप पर गिरा देता है।  ओवेन्स ने थ्योरी पर तोप का गोला मारा लेकिन वालर ने ओवेन्स को रिंगसाइड बैरियर में भेज दिया।  वालर को IEDDT के साथ ऑर्टन।  वालर को यह दिखाने के लिए कि यह कैसे किया जाता है, ऑर्टन मैट की ओर मुड़ता है।  जब ऑर्टन एप्रन पर आता है तो वह थ्योरी के पीछे चला जाता है।  निकट पतन के लिए रोलअप के साथ वालर।  वालर ने एक मुक्का मारा और थ्योरी ने टैग किया। ओवेन्स ने एक किक मारी और वालर को स्तब्ध कर दिया।  ओवेन्स ऑर्टन से आरकेओ और तीन गिनती के लिए थ्योरी को हवा में भेजता है।

विजेता: केविन ओवेन्स और रैंडी ऑर्टन

मैच के बाद लोगन पॉल ने ऑर्टन और ओवेन्स पर हमला किया।  लोगन ने पीतल के पोर पकड़ लिए और वह ऑर्टन के पलटने का इंतजार कर रहा है।  ऑर्टन ने लोगन को किक मारी और ब्रास नक्कल्स ले लिए।  ऑर्टन को लोगन की याद आती है और वह लगभग गलती से ओवेन्स को मार देता है।

हम देखते हैं कि रॉ गेस्ट स्टार सिक्योरिटी कोडी के बाहर खड़ी है और उनके लॉकर रूम के दरवाजे पर सेठ के निशान हैं।

 हम आयो स्काई और बेली के लिए एक वीडियो पैकेज के साथ वापस आ गए हैं। कायला ब्रेक्सटन बेली के साथ है और वह डकोटा काई के बारे में पूछती है और उसने पिछले सप्ताह क्या किया था।

बेली का कहना है कि वह एक धागे में बंधकर जी रही हैं।  हालाँकि वे महीनों से उसके लिए नकली रहे हैं, वह सोचती है कि असली क्या है।  क्या उन्होंने उस पर विश्वास किया या उन्होंने उसका इस्तेमाल किया?  फिर डकोटा। पिछले हफ्ते, उसने उनके खिलाफ उनके इतिहास का इस्तेमाल किया।  डकोटा ने उसके साथ छेड़छाड़ की और उसे धोखा दिया।  बेली का कहना है कि वह इसके झांसे में आ गई।  कायला पूछती है कि क्या बेले के पास यह आ रहा था।  बेली का कहना है कि उसने कई दुश्मन बना लिए हैं, लेकिन वह शीर्ष पर पहुंचने की कोशिश कर रही थी।  वह डकोटा और इयो के लिए कुछ भी करेगी और उसे इसकी परवाह नहीं थी कि उसने किसे नाराज किया।  अब, सब कुछ उल्टा पड़ रहा है और वह अकेली है।  कायला रेसलमेनिया के लिए उसकी तैयारी के बारे में पूछती है।  बेली का कहना है कि उन्होंने उसे कम आंककर अपने जीवन की सबसे बड़ी गलती की।  बेले का कहना है कि वह अनुकूलन कर सकती है।  वह उन्हें तोड़ने के लिए सब कुछ करेगी।

 हम देखते हैं कि नाओमी मॉनिटर देख रही है और बियांका आती है और पूछती है कि नाओमी यह क्यों देख रही है क्योंकि बेली इसे खुद लेकर आई थी।

 नाओमी कहती है कि उसे बुरा लगता है। बियांका का कहना है कि बेले ने इसे बनाया है और उन्हें बुरा नहीं लगता। नाओमी का कहना है कि वह इस स्थिति से संतुष्ट नहीं हैं। बियांका का कहना है कि जो कुछ हुआ उसे देखने के लिए नाओमी यहां नहीं थी।  बेली ने अपना बिस्तर बना लिया है और उसे उसमें लेटना है। हम द ब्लडलाइन के दरवाजे के बाहर सुरक्षा दीवार देखते हैं।

Bobby Lashley versus Karrion Kross (with Scarlett)

उन्होंने लैश्ले को घुटने और अग्रबाहुओं से पीछे की ओर लॉक कर दिया।  लैश्ली एक आयरिश चाबुक और कोने में कपड़े की रस्सी के साथ।  कोने में कंधे और अग्रबाहु के साथ लैश्ले।  लैश्ले एक आयरिश चाबुक के साथ और वह कोने में एक बूट से टकराता है।  घूंसे और मछुआरे सुपलेक्स के साथ क्रॉस करें।  क्रॉस ने लैश्ले और लैश्ले पर नॉर्दर्न लाइट्स सुपलेक्स और क्लॉथलाइन से हमला करके क्रॉस को टॉप रोप से फर्श पर भेज दिया।  लैश्ले ने क्रॉस को रिंगसाइड बैरियर में भेज दिया।  लैश्ले ने क्रॉस को अपने कंधों पर बिठा लिया लेकिन स्कारलेट ने रिंग पोस्ट का रास्ता रोक दिया।  क्रॉस अपने पैरों पर खड़ा हो जाता है और वह लैश्ले को मुक्का मारता है और उसे रिंग पोस्ट में भेज देता है।

क्रॉस लैश्ले को फर्श पर भेजता है और वह उसका पीछा करता है।  लैश्ले एक कपड़े के साथ और वह क्रॉस को अपने कंधों पर रखता है और क्रॉस को रिंग पोस्ट में चलाता है।  लैश्ले क्रॉस को रिंग में वापस भेजता है और वह भाले के लिए सेट करता है लेकिन क्रॉस आगे बढ़ जाता है।  लैश्ले फुल नेल्सन के लिए जाता है लेकिन क्रॉस उससे लड़ता है और लैश्ले को टर्नबकल में भेज देता है।  निकट पतन के लिए डेथ वैली ड्राइवर के साथ क्रॉस करें।  क्रॉस ने लैश्ले को फिर से ऊपर उठाया लेकिन लैश्ले बच गया।  क्रॉस विट ए बैक एल्बो।  लैश्ले क्लॉथलाइन से बचते हैं और चोक स्लैम मारते हैं।  लैश्ले भाले के लिए तैयार होता है लेकिन अकम और रेज़ार लैश्ले पर हमला करते हैं।

विजेता: बॉबी लैश्ले (अयोग्यता के आधार पर)

Tiffany Stratton versus Michin

मिचिन कपड़े की डोरी से बचता है और पीछे की ओर फिसलने से लगभग गिर जाता है।  टिफ़नी ने एक किक रोकी और मिचिन को बालों से पकड़कर मैट पर गिरा दिया।  टिफ़नी मिचिन को टर्नबकल में भेजती है और वह रिंग के चारों ओर घूमती है।  मिचिन ने टिफ़नी के प्रयास को रोक दिया और उसने टिफ़नी को काट दिया।  मिचिन को टर्नबकल में भेजने के लिए टिफ़नी ने एक ड्रॉप टो होल्ड के साथ।  टिफ़नी ने बैक हैंडस्प्रिंग एल्बो के साथ कोने में डबल स्टॉम्प के बाद लगभग गिरने का प्रयास किया।  टिफ़नी ने रस्सियों में मिचिन का गला घोंट दिया।  टिफ़नी एक मुक्के के साथ लेकिन मिचिन अपने खुद के मुक्कों के साथ।  निकट पतन के लिए बेली-टू-बैक सुप्लेक्स के साथ टिफ़नी।  टिफ़नी मिचिन की पीठ पर लात मारती है और उसे फिर से रस्सियों में दबा देती है।  टिफ़नी मिचिन को अपने कंधों पर उठा लेती है लेकिन मिचिन अपने पैरों पर वापस खड़ी हो जाती है और वह सुप्लेक्स मारती है।  मिचिन स्टाइल्स क्लैश के लिए तैयार है लेकिन टिफ़नी अलबामा स्लैम के साथ मुकाबला करती है।  तीन गिनती के लिए अब तक के सबसे सुंदर मूनसॉल्ट के साथ टिफ़नी।

विजेता: टिफ़नी स्ट्रैटन

एजे स्टाइल्स का कहना है कि यह एलए नाइट और किसी और के लिए है जो सोच रहा है कि एलिमिनेशन चैंबर में उसने जो किया वह करने के लिए उसने दुनिया भर में उड़ान क्यों भरी।  वह कहता है कि उसने नाइट को ऐसे घूमते हुए देखा जैसे वह उस स्थान पर दौड़ रहा हो।  आप उसके समान लॉकर रूम में रहने के लायक नहीं हैं।  ए जे का कहना है कि उन्हें लगा कि यह तब तक हास्यास्पद है जब तक कि आपने उनके खर्च पर गति नहीं पकड़ ली।  ए.जे. का कहना है कि वह जानता है कि यह एक कठिन जगह है।  आप अति-उपलब्धि वाले, अल्प-प्रतिभाशाली, बड़बोले व्यक्ति हैं जिन्हें नम्रता की आवश्यकता है।  एजे का कहना है कि वह इस काम के लिए एक अभूतपूर्व विकल्प हैं।

 ला नाइट पीछे मॉनिटर देख रहा है।  नाइट ने मॉनिटर को कुर्सी से मारा।  वह अपनी हताशा मॉनिटर पर निकालता है और कहता है कि उसे उम्मीद है कि एजे अगले सप्ताह आएगा।आधिकारिक रक्तरेखा सुरक्षा उसके दरवाजे के बाहर रहती है।

 हम टायलर बेट को WWE 2K24 खेलते हुए देखते हैं और वह टैग खिताब जीतने के बारे में बात करते हैं।

 टायलर का कहना है कि वह टैग टाइटल मैच पाने के लिए निक से बात करेंगे।

Angel Garza (with Elektra Lopez, Humberto Carrillo, and Santos Escobar) versus Dragon Lee

ली ने एंजेल को मुक्का मारा और कोने में एक ड्रॉप किक मारी।  ली लेग स्वीप और स्लिंगशॉट ड्रॉप किक के साथ।  ली ने कोने में गारज़ा पर प्रहार किया और लगभग गिरने के लिए एक झिझक ड्रॉप किक मारा।  ली एक चॉप और गार्ज़ा के घुटने के साथ एक छलांग लगाने वाले मेंढक पर आउट हो जाता है।  गार्ज़ा ने खुलासा किया कि वह ठीक है और उसने एक ड्रॉप किक मारी।  गार्ज़ा ने मुक्कों और दौड़ते हुए घुटने से ली को एप्रन से गिरा दिया।एंजेल एक आयरिश चाबुक के साथ और ली ऊपर तैरता है और एक सिट आउट पावर बम मारता है।  ली ने मुक्कों और एक या दो उड़ते हुए अग्रबाहुओं के साथ।  ली ने एक थ्रस्ट किक और सुपर किक के साथ एनजुइगिरी की।  ली को एप्रन पर भेजा जाता है और वह एंजेल को लात मारता है।  ली ऊपर जाता है, लेकिन गारज़ा उसे रोकने के लिए पीछे की ओर कोहनी मारता है।  एंजल राणा के लिए तैयारी करती है लेकिन ली गार्ज़ा को कुचल देता है और डबल स्टॉम्प मारता है।  एंजल फर्श पर लुढ़कती है और ली एंजल और हम्बर्टो पर एक फ्लिप डाइव लगाता है।  ली ने एंजेल को वापस रिंग में भेज दिया और वह एक सुपर किक में भाग गया।  गार्ज़ा एक पावर बम के लिए जाता है लेकिन ली थ्री काउंट के लिए एक राणा के साथ आता है।

विजेता: ड्रैगन ली

मैच के बाद, एंजेल, हम्बर्टो और सैंटोस ने ली पर हमला किया और उन्होंने सेर्बेरस बम मारा। डकोटा का कहना है बू हू बेले।  आप कहते हैं कि आप इस समूह में अपना दिल लगाते हैं, लेकिन डकोटा कहती है कि वह हमेशा दिमाग थी।  कैरी का कहना है कि यदि आप अधिक होशियार होते, तो आप इसे आते हुए देख लेते।  असुका ने बेली को कॉल किया है।  इयो का कहना है कि बेले कभी भी उनके दृष्टिकोण का हिस्सा नहीं था, यह हमेशा इयो का था।

निक दरवाज़ा खटखटाता है और कोई जवाब नहीं देता।  निक दरवाज़ा खोलता है और वहाँ कोई नहीं है।

निक सिक्योरिटी को बताता है कि उन्हें जाने की जरूरत है।

 हम वाणिज्यिक के लिए जाते हैं।

हम वापस आ गए हैं और अगले हफ्ते बेली का सामना डकोटा काई से होगा।  रे मिस्टीरियो अगले हफ्ते स्मैकडाउन में होंगे।

रोमन रेंस का संगीत बजता है और वह पॉल हेमन, सोलो सिकोआ और जिमी उसो के साथ रिंग में आते हैं।

 एक बार जब वे रिंग में पहुंच जाते हैं, तो रॉक के लिए रिंग में आने का समय आ जाता है। जब पॉल ने रोमन को माइक सौंपा तो रॉक और रोमन चारों ओर खड़े हो गए।

रोमन डलास से कहते हैं कि महानता अब उनके सामने खड़ी है।  वे हाथ मिलाते हैं और रोमन सभी को उन्हें स्वीकार करने के लिए कहते हैं।

कोडी रोड्स का संगीत बजता है और वह भीड़ के बीच से आता है और सेठ दूसरे गलियारे से नीचे आता है। कोडी और सेठ रिंगसाइड बैरियर को पार कर जाते हैं क्योंकि सुरक्षा रिंग को घेर लेती है।

चारों आदमी रिंग में खड़े हैं।

कोडी का कहना है कि यह तनावपूर्ण है और बहुत अधिक ख़राब ख़ून है।  कोडी का कहना है कि वह इस रिंग में खड़े होकर खुश हैं।  उनका कहना है कि उन चारों को डलास के एक बिक चुके मैदान में यह महसूस करना चाहिए। कोडी ने रॉक को बताया कि उसने उसकी चुनौती और उस चुनौती के साथ आने वाली शर्तों को सुना है।  रेसलमेनिया में एक टैग टीम मैच।  कोडी रॉक से पूछता है कि क्या उसके पास यह शर्त लगाने का अधिकार है।  पिछले सप्ताह, आपने रोमन को अपने आदिवासी प्रमुख के रूप में स्वीकार किया।  कोडी का कहना है कि वे इस सब से पार पा सकते हैं।  आप उत्तर चाहते हैं।

रॉक कोडी को अपना मुँह बंद करने के लिए कहता है।  रॉक वॉकिंग जोकर शो से कहता है कि वह बात करना शुरू करने से पहले अपना मुंह बंद कर ले।  इससे पहले कि आप कुछ मूर्खतापूर्ण कहें और इस चुनौती को स्वीकार करें, रॉक कुछ सुसमाचार छोड़ना चाहता है।  उनका कहना है कि उन्होंने रोमन को आदिवासी प्रमुख के रूप में स्वीकार किया क्योंकि परिवार यही करता है।  रेसलमेनिया, पहली रात, वह दांव का उल्लेख करना चाहता है।  यदि आप नाइट वन, नाइट टू पर रॉक और रोमन को हरा देते हैं, तो आप ब्लडलाइन से मुक्त हो जाएंगे।  आप उस कहानी और अपने पिता के सपने को हासिल करने के लिए स्वतंत्र होंगे।  जब रॉक और रोमन आपको हराते हैं, तो नाइट टू पर, यह ब्लडलाइन रूल्स है।  वह यह सुनिश्चित करने के लिए हरसंभव प्रयास करेगा कि आप चैंपियन बनकर न रह जाएं।

 सेठ द रॉक को चुप रहने के लिए कहता है।  सेठ का कहना है कि वे दांव को जानते हैं।  उद्योग का भविष्य खतरे में है और वह मिस्टर मिडलाइफ़ क्राइसिस से कहते हैं कि आपके पास अपना समय था और आपके पास उनका नहीं हो सकता।  सेठ का कहना है कि उनका जवाब यह है कि वे मैच स्वीकार करते हैं। रोमन हंसता है और वह कोडी से पूछता है कि क्या वह सेठ को उसके लिए जवाब देने देगा।  उनका कहना है कि कोडी अवश्य ही मूर्ख होगा और टेक्सास से होगा।  क्या आप इस क्रॉसड्रेसर को अपने भविष्य के निर्णय लेने देंगे?  रोमन का कहना है कि जब वह कोडी को हरा देता है, तो सब कुछ ख़त्म हो जाता है।  आपको दूसरा शॉट नहीं मिलेगा.  आपकी कहानी खत्म हो गई है.  यह आपके लिए किया गया है।

रॉक कहता है कि यह खत्म हो गया है और वह सेठ और कोडी को उसकी बात सुनने के लिए कहता है।  वह अपनी शक्ति में सब कुछ करेगा और यह सुनिश्चित करेगा कि कोडी न जीते और सेठ वह खिताब खो दे।  रॉक का कहना है कि वह बोर्ड में है इसलिए वह उनका बॉस है।  यदि आप इस कहानी को पूरा नहीं करते हैं, तो आपको कभी भी इस पर दोबारा मौका नहीं मिलेगा।  रॉक का कहना है कि यह परिवार है।  उनके दादा नीचे देख रहे हैं।  तुम्हारे पिता नीचे देख रहे हैं.  आप तीन में सबसे छोटे हैं?  आपकी बहन डलास काउबॉयज़ की चीयरलीडर थी?  आपका भाई भविष्य का हॉल ऑफ फेमर है?  आप अपने भाई-बहनों से बीस साल छोटे हैं क्योंकि आप एक गलती हैं।

कोडी ने रॉक को थप्पड़ मारा।

हम क्रेडिट के लिए जाते हैं।


Spam commenting is not allowed.

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म