पूर्व WWE स्टार Mandy Rose ने बिकिनी फोटो ड्रॉप में सबको चौंका दिया।

पूर्व WWE स्टार Mandy Rose ने बिकिनी फोटो ड्रॉप में सबको चौंका दिया।

मैंडी रोज़ 2022 में WWE छोड़ने के बाद से अपने पेशेवर और व्यक्तिगत दोनों क्षेत्रों में लहरें बना रही हैं। विभिन्न उद्यमों में आगे बढ़ते हुए, उनकी यात्रा में महत्वपूर्ण प्रगति देखी गई है, जो मुख्य रूप से प्रीमियम पेवॉल के पीछे साझा की गई सामग्री से जुड़ी है। वैश्विक दिग्गज से बाहर निकलने के बाद से, पूर्व WWE सुपरस्टार ओनलीफैन्स पर अपनी प्रीमियम सामग्री सेवा के माध्यम से पर्याप्त आय अर्जित कर रही है।  इस वित्तीय सफलता ने उन्हें एक शानदार जीवनशैली प्रदान की है, एक ऐसा पुरस्कार जिसके कई प्रशंसक मानते हैं कि वह वास्तव में हकदार हैं।

इसके अलावा, उन्होंने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक अद्भुत मिरर सेल्फी के साथ अपने दर्शकों का मनोरंजन करने का फैसला किया है।  मैंडी रोज़ को सफेद बिकनी पहने और अपने पोज़ में जबरदस्त आत्मविश्वास दिखाते हुए देखा जा सकता है।

 “@onlyfans.dylan @onlyfans।”

पूर्व WWE स्टार Mandy Rose ने बिकिनी फोटो ड्रॉप में सबको चौंका दिया।

 पूर्व NXT महिला चैंपियन ने खुले तौर पर खुलासा किया है कि प्रशंसकों ने उनकी प्रीमियम सामग्री में कितनी उल्लेखनीय राशि का निवेश किया है।  स्पष्ट रूप से अपने जीवन के चरम क्षणों का आनंद लेते हुए, मैंडी रोज़ को उन प्रशंसकों से अटूट समर्थन प्राप्त हो रहा है जो उसकी प्रीमियम सामग्री सेवा खरीदने में लगे हुए हैं - एक प्रवृत्ति जो जल्द ही धीमा होने का कोई संकेत नहीं दिखाती है।

मैंडी रोज़ की नवीनतम फोटो ड्रॉप पर आपके क्या विचार हैं? कमेंट शेक्सन में विचार व्यक्त करो!

Spam commenting is not allowed.

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म