WWE Raw Full Results in Hindi 4Mar,2024.

WWE Raw Full Results in Hindi 4Mar,2024.

 निया जैक्स भी मैदान में पहुंचीं। हम रॉक और कोडी रोड्स चुनौतियों की प्रगति पर एक नज़र डालते हैं।

कोडी रोड्स रिंग में आ गए हैं। कोडी जानना चाहता है कि सैन एंटोनियो किस बारे में बात करना चाहता है।  उनका कहना है कि उन्हें अच्छा लगेगा अगर वे इस बारे में बात कर सकें कि रेसलमेनिया 40 में, मुख्य कार्यक्रम में, सबसे चमकदार रोशनी के साथ, वह कंपनी के इतिहास के सबसे महान चैंपियन के सामने कैसे खड़े होंगे।  .  .  रोमन रेंस.  हालाँकि, ध्यान भटकने के कारण वह उस बारे में बात नहीं कर पा रहे हैं।  एक व्याकुलता जो काफ़ी चुभती है।  वह कहता है कि वह रॉक के बारे में बात कर रहा है।  कोडी का कहना है कि पिछले हफ्ते, रॉक ने इंस्टाग्राम पर 16 मिनट का वीडियो फिल्माया और फिर उसे हटा दिया और 21 मिनट का वीडियो जोड़ा।  फिर वह स्मैकडाउन पर गए और बात की।  वह चीजों का सारांश देगा और कहेगा कि रॉक ने सभी को मेथ हेड्स कहा, उसने कोडी के कुत्ते के बारे में बात की।  .  .  और आप कोड़ी के कुत्ते के बारे में बात नहीं करते।  कोडी का कहना है कि रॉक ने उनकी आमने-सामने की चुनौती स्वीकार नहीं की।

रॉक ने उसे घुमाया और बातचीत को बदल दिया और एक मास्टर राजनेता की तरह एक नई चुनौती पेश की।  कोडी का कहना है कि वह रॉक को वोट देंगे।  कोडी का कहना है कि उनके बीच बातचीत हुई थी लेकिन आप यह कहकर उनके कान में शहद डाल रहे थे कि लोग कोडी रोड्स बनाम रोमन रेंस नहीं चाहते हैं।  लोग रॉक बनाम रोमन चाहते हैं।  तभी सबसे अनोखी बात हुई.  आप तो कुछ और ही जपने लगे.  कोडी का कहना है कि WWE अधिकारियों ने इसे सुना है और कोडी का कहना है कि उन्होंने इसे सुना है।  रॉक ने भी इसे सुना क्योंकि उसने आप सभी को क्रायबेबीज़ कहा था।  कोडी पूछता है कि क्या अखाड़े में कोई रोने वाले बच्चे हैं।  अब द रॉक ने एक बिल्कुल अलग चुनौती पेश की है।  जिसमें उसका दोस्त भी शामिल था और अब उसके बाहर आने का समय आ गया है।

कोड़ी सैथ रॉलिन्स को बाहर लाता है। जब सैथ रिंग में आता है, तो हमें बताया जाता है कि सैथ और ड्रू रात दो को मिलेंगे। सेठ शो में सभी का स्वागत करता है।  सेठ मिस्टर नाइटमेयर से पूछता है कि वह क्या सोच रहा है। कोडी का कहना है कि सेठ ने ब्लडलाइन के खिलाफ अपना समर्थन देने की पेशकश की है।  जब मेरे चेहरे पर थप्पड़ पड़ा तो तुम मेरे बगल में थे।  कथानक विकृत हो गया है।  कोडी का कहना है कि जब तक उन्होंने पावर प्वाइंट प्रेजेंटेशन नहीं देखा तब तक उन्होंने नहीं सोचा था कि वह रेसलमेनिया में होंगे।  चोट से उबरने के बाद, आपको रोमन के अलावा रिंग में एकमात्र अन्य व्यक्ति का सामना करना होगा जिसने उसे पिन किया है।  .  .  ड्रू मैकइंटायर.  कोडी का कहना है कि वह कहना चाहते हैं कि पूरी दुनिया देख सके कि रॉक और रोमन दो माउंट रशमोर पहलवान हैं।  कोडी का कहना है कि वह समझते हैं कि क्या सेठ ड्रू पर ध्यान केंद्रित करना चाहता है और उसका समर्थन नहीं करना चाहता है।

सेठ गति पकड़ता है और वह कहता है कि वह इस बात का सम्मान करता है कि कोडी ने उसे आउट दिया है, वह ड्रू का ख्याल रखेगा।  उन्होंने पिछले सप्ताह सभी को बताया कि कुछ चीज़ें उनसे भी बड़ी हैं और ब्लडलाइन को ख़त्म करना सबसे बड़ी चीज़ है जो वे कर सकते हैं।  यह सिर्फ कोडी की कहानी नहीं है जिसे ख़त्म करने की ज़रूरत है।  ये उनकी भी कहानी है.  वे ऊपर से सत्ता लेना चाहते थे.  सेठ का कहना है कि वह इसे लोगों को वापस देना चाहता था।  रोमन सत्ता अपने पास रखना चाहता है।  सेठ का कहना है कि समस्या यह है कि वे इतने करीब हैं।  रॉक इन द ब्लडलाइन के साथ, वे पूर्ण शक्ति वाले रोमन के बहुत करीब हैं।

सेठ का कहना है कि वह चट्टान के पार है।  सेठ इस बात से सहमत है कि रॉक बेकार है और वह कुछ समय से रॉक या पीपल्स चैंपियन नहीं रहा है।  सेठ का कहना है कि उन्हें लगा कि वह उनके लिए एक नया नाम लेकर आएंगे।  सेठ डायरिया ड्वेन को सुझाव देते हैं।  वह बहुत बातें कर रहा है और वह जो कहता है वह बच्चे के मल की तरह सामने आता है।  रॉक 21 मिनट तक बोलता है और वह आपके कुत्ते का अपमान करता है और फिर वह कहता है कि वह सेठ का खिताब छीन सकता है।  सेठ ने रॉक को प्रयास करने का साहस दिया।  रॉक ने कहा कि उन्होंने पेशेवर कुश्ती को फिर से अच्छा बना दिया है।  उसने हमें बचाया.  सेठ का कहना है कि आप 20 वर्षों से शांत नहीं हैं।

अच्छी बात यह है कि आज सुबह उन्हें 100% चिकित्सीय मंजूरी मिल गई।  सेठ का कहना है कि वह वापस आ गया है और वह जाने के लिए तैयार है।  शुक्रवार की रात, वह ब्लडलाइन का सामना करने के लिए स्मैकडाउन में होंगे।  सेठ का कहना है कि वह जानना चाहता है कि क्या कोडी को सेठ का समर्थन प्राप्त है।

कोडी सेठ को बताता है कि उसके पास रॉक के लिए भी एक संदेश है।  कोडी का कहना है कि बहुत समय हो गया है जब से आपको कुछ नहीं सौंपा गया है।  आप भूल गए।  पीपल्स चैंपियन हमेशा के लिए नहीं है।  कोडी का कहना है कि वह 21 मिनट तक नहीं रोएगा।  वह सैथ के साथ स्मैकडाउन में होगा और टेक्सास के महान राज्य में आपके और पूरे ब्लडलाइन के सामने खड़ा होगा।  कोडी का कहना है कि वह रेसलमेनिया में क्या होगा, इसका स्पष्ट और स्पष्ट जवाब रॉक को आमने-सामने देंगे।

 डोमिनिक मिस्टेरियो और जेडी मैक्डोनाघ क्लब हाउस में गुंथर के खिलाफ डोम के मैच की तैयारी कर रहे हैं। हम लॉकर रूम में गुंथर को देखते हैं।

Dominik Mysterio (with JD McDonagh) versus Gunther in a Non Title Match

डोम के पैर पर लात मारी।  साइड हेड लॉक के साथ गुंथर।  जब डोम पैर के लिए जाता है तो फ्रंट फेस लॉक के साथ गुंथर।  डोम जबरदस्ती रस्सी तोड़ने के लिए रस्सियों के पास जाता है।  डोम गुंथर को धक्का देता है और उसे काट देता है।  गुंथर एक चॉप चूक जाता है और डोम गुंथर को काट देता है।  डोम रस्सियों में फंस जाता है और वह गुंथर को थप्पड़ मारता है।  डोम फर्श पर जाता है और गुंथर उसका पीछा करता है।  जेडी गुंथर के सामने आ जाता है और गुंथर जेडी को रिंग पोस्ट में धकेल देता है।  जब जेडी को रास्ते से हटा दिया जाता है तो गुंथर एक चॉप से ​​चूक जाता है और गुंथर रिंग पोस्ट को काट देता है।  गुंथर का हाथ रिंग पोस्ट में भेजा गया है।  डोम एक स्लीपर को रोकता है।  डोम रस्सियों का उपयोग करके कलाई का ताला उतारने के लिए जाता है, लेकिन गुंथर इसे रोक देता है और जैसे ही हम विज्ञापन के लिए जाते हैं, गुंथर डोम को काट देता है।

हम वापस आ गए और डोम ने गुंथर को काट दिया लेकिन गुंथर ने डोम को चटाई पर गिरा दिया।  गुंथर ने सुरक्षात्मक बनियान खींच ली और गुंथर ने डोम को काट डाला।  एक और चॉप के साथ गुंथर।  बोस्टन क्रैब और जेडी के साथ गुंथर एप्रन पर चढ़ जाता है इसलिए गुंथर को पकड़ छोड़नी पड़ती है।  वह जेडी को काटने की कोशिश करता है लेकिन चूक जाता है।  डोम ड्रॉप ने गुंथर को फर्श पर गिरा दिया और डोम ने डबल जंप क्रॉस बॉडी के साथ गुंथर को फर्श पर गिरा दिया।  डोम एक चॉप के साथ और गुंथर वापस चॉप करता है।  डोम गुंथर को रस्सियों में भेजता है और 619 के लिए सेट करता है लेकिन गुंथर एक चॉप के साथ डोम को कवर पर खींच लेता है।  डोम को किक से और गुंथर को चॉप से।  डॉम एक पावर बम का मुकाबला कोड रेड से करता है ताकि उसे गिरने से बचाया जा सके।  उड़ते हुए अग्रबाहु वाला डोम और गुंथर रस्सियों पर स्थिति में आ जाता है।  डोम 619 के साथ और वह मेंढक की छपाक से चूक जाता है लेकिन लुढ़क जाता है।  एक ड्रॉप किक और एक पावर बम के साथ गुंथर।  बोस्टन क्रैब और डोम के साथ गुंथर टैप आउट करता है।

विजेता: गुंथर

हम डकोटा, इयो, कैरी और असुका को पीछे चलते हुए देखते हैं और एडम पीयर्स जानना चाहते हैं कि वे यहाँ क्यों हैं। डकोटा का कहना है कि वे टैग चैंपियन हैं इसलिए वे जहां चाहें वहां जा सकते हैं।

पियर्स पूछता है कि वे यहाँ क्यों हैं। डकोटा का कहना है कि शायना और ज़ोए टैग शीर्षकों के बारे में बात कर रहे हैं और वे उन्हें तलाशने के लिए यहां हैं।  डकोटा का कहना है कि वे उन पर भरोसा कर सकते हैं।

शिंसुके नाकामुरा आते हैं और कहते हैं कि उन्हें बात करने की ज़रूरत है।

डकोटा का कहना है कि उनके पास यह है।

 एडम ने नाकामुरा को बताया कि आज रात को आईसी शीर्षक के बारे में एक घोषणा होगी इसलिए उसने नाकामुरा को अपने कार्यालय में उससे मिलने के लिए कहा।

हम वापस आ गए हैं और हमने एंड्रेड को इमारत में आते देखा है। कायडेन और कटाना ने कैथी केली द्वारा टैग खिताब खोने के बारे में बात की।  कटाना का कहना है कि वे शीर्ष पर वापस जाना चाहते हैं।  कायडेन का कहना है कि यह रेसलमेनिया का मौसम है इसलिए आपको कदम बढ़ाने या पीछे हटने की जरूरत है।

Katana Chance and Kayden Carter versus Zoey Stark and Shayna Baszler

शायना और कार्टर ने काम शुरू किया और कार्टर ने जीत के साथ लगभग गिरावट की ओर कदम बढ़ाया।  कार्टर हाथ खींचने के लिए जाता है और शायना उसे रोक देती है।  ज़ोए टैग करता है और कार्टर ज़ोए को कुछ बार लात मारता है।  जब कार्टर को रस्सियों में डाला जाता है तो ज़ोई एक सुपर किक के साथ और शायना दौड़ते हुए घुटने के साथ टैग करती है।  कार्टर फर्श पर चला जाता है।

हम वापस आ गए हैं और ज़ोई को चांस मिलता है लेकिन चांस हाथ खींचकर ऊपर आता है।  ज़ोए ने एक सुपर किक मारी और वह ऊपर चली गई लेकिन कार्टर ने ज़ोए को पकड़ लिया।  चांस एक सुपरप्लेक्स के लिए सेट होता है और कार्टर टैग करता है। ज़ोय ने चांस को टर्नबकेल्स से बाहर कर दिया और कार्टर टर्नबकेल्स में चला गया।  स्पैनिश फ्लाई के साथ कार्टर और चांस निकट पतन के लिए।  चांस टैग करता है और कार्टर ज़ोए को ऊपर उठाता है और चांस ज़ोए से छलांग लगाता है और शायना के सिर पर कैंची मारता है।  ज़ोई ने कार्टर और कैटर को लात से घूंसा मारा जबकि चांस को टर्नबकल में भेज दिया गया।  कार्टर और चांस ने आफ्टर पार्टी को हिट किया लेकिन शायना ने चांस को फर्श पर खींच लिया।  शायना को किरिफ़ुटा क्लच के साथ जबकि ज़ोई को रोलअप के साथ तीन गिनती मिलती है।

विजेता: शायना बैज़लर और ज़ोए स्टार्क

Nia Jax versus Becky Lynch

 बेकी निया को टर्नबकल में भेजती है और वह निया को लात मारती है।  एनआईए के कंधे कोने में हैं लेकिन वह अपरकट में दौड़ती है।  बेकी ने एक ड्रॉप किक के साथ और अग्रबाहु को कोने में दौड़ाया।  निया ने बेकी को ऊपर उठाया लेकिन बेकी ने सनसेट फ्लिप के साथ उसे रोक दिया जिसे निया ने रोक दिया।  निया एक झटके के साथ.  निया एक छींटे के साथ और उसके बाद एक सिर बट के साथ।  निया कोहनी के बल गिरने के करीब है।  मुक्कों और अग्रभुजाओं से बेकी।  निया बेकी को उठाती है और बेकी स्लीपर के लिए चली जाती है।  निया बेकी को टर्नबकल में पीछे रखती है और फिर पकड़ से बाहर निकलने के लिए घोड़ी बेकी को पकड़ती है।  निया दौड़ते हुए कोने में चली गई और उसके चेहरे पर बदबू आ रही थी।  निया ने बेकी का गला घोंट दिया।  निया ने बेकी को ज़ोर से थप्पड़ मारा लेकिन बेकी अपने पैरों पर खड़ी हो गई और उसने निया को क्लिप कर दिया।  निया ने बेकी को कॉर्नर में भेजा और बेकी ने यूरोपियन अपरकट और किक मारी।  

हम वापस आ गए हैं और बेकी सुपरप्लेक्स के लिए जाती है लेकिन निया उसे रोक देती है।  निया ने सबसे पहले बेकी को मैट पर भेजा और निया ने टर्नबकल से एक लेग ड्रॉप मारकर लगभग गिरने की कोशिश की।  निया बेकी के ऊपर खड़ी है और वह मुक्का मारने के लिए तैयार है लेकिन चूक जाती है।  बेकी यूरेनेज के लिए जाती है लेकिन निया उसे रोक देती है।  बेकी ने सिर की कैंची से एक साइड पटक दिया।  बेकी ऊपर जाती है और लगभग गिर जाती है।  निया एक सामोन ड्रॉप के साथ और वह बोनसाई ड्रॉप के लिए टर्नबकल की ओर जाती है लेकिन बेकी आगे बढ़ जाती है।  बेकी डिसआर्महर के लिए जाती है लेकिन निया अपने पैरों पर खड़ी हो जाती है और बेकी क्रॉस आर्म ब्रेकर के लिए जाती है।  निया फर्श पर लुढ़क जाती है।  निया ने बेकी को पकड़ लिया और उसे रिंगसाइड बैरियर में झुला दिया। लिव मॉर्गन बाहर आती हैं और रिंगसाइड बैरियर से निया को एक अग्रभाग मारती हैं।

विजेता: निया जैक्स (अयोग्यता के आधार पर)

मैच के बाद, लिव रिंग में आता है और बेकी के लिए कुछ शब्द कहता है।  बैकी ने लिव को रिंग से बाहर जाने से पहले रोक दिया।  निया लिव से टकराती है और उसे फर्श पर खींच लेती है।  बेकी ने एक ड्रॉप किक के साथ रस्सियों को पार किया।  निया ने बेकी को रिंग पोस्ट में भेजा और उसने लिव पर लेग ड्रॉप मारा।

 रिकोशे का कहना है कि उन्होंने अपना मुंह बंद रखा है और इससे बिलों का भुगतान नहीं हो पाता है। एडम का कहना है कि गुंथर जानना चाहता है कि उसका अगला प्रतिद्वंद्वी कौन है और वह चीजों को अंतिम रूप देने के लिए तैयार है।  वह रिकोशे को इंतजार करने के लिए कहता है।

 डेमियन प्रीस्ट एडम को बताता है कि जेडी गुंथर के खिलाफ मैच चाहता है। एडम उनकी बिक्री पिच के बारे में पूछता है और जेडी कहता है कि उसे रिंग में डाल दिया जाए क्योंकि वह अपने कार्यों के माध्यम से बोलता है।

हम वापस आ गए हैं और बेकी ने लिव का मजाक उड़ाया और उसने कहा कि उसने पहले ही लिव से माफी मांग ली है।  उसने वही किया जो उसने पिछले सप्ताह निया पर वापस आने के लिए किया था, आप पर नहीं।

लिव का कहना है कि यह विशिष्ट बेकी है।

बेकी ने लिव को अगले सप्ताह एक मैच के लिए चुनौती दी और लिव ने स्वीकार कर लिया। बेकी के पीछे रिया रिप्ले आती है और वह चलने से पहले हंसती है।

 हम एक वीडियो पैकेज के साथ जे उसो और ड्रू मैकइंटायर पर एक नज़र डालते हैं।

जे उसो पीछे हैं।

 हम एडम पियर्स के साथ वापस आ गए हैं। उनका कहना है कि इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल की एक समृद्ध विरासत है।  गुंथर के लिए प्रतिद्वंद्वी ढूंढना एक चुनौती रही है।  उनका कहना है कि उन्हें छह ऐसे लोग मिले हैं जिनके पास अवसर है।  सामी ज़ैन, रिकोचेट और शिंसुके नाकामुरा पूर्व चैंपियन के रूप में।  जेडी मैक्डोनाघ और ब्रोंसन रीड भी प्रतिस्पर्धी हैं।  अंतिम व्यक्ति चाड गेबल है।  रेसलमेनिया में गुंथर का सामना कौन करेगा यह देखने के लिए अगले हफ्ते एक गौंटलेट मैच होगा।

Andrade El Idolo versus Apollo Crews

वे हाथ मिलाते हैं और ताला लगा देते हैं।  वे गतिरोध की स्थिति में चले जाते हैं।  वे और क्रू को साइड हेड लॉक से बंद कर देते हैं।  शोल्डर टैकल के साथ क्रू लेकिन यह बमुश्किल एंड्राडे को हिला पाता है।  सिर पर बूट के साथ एंड्राडे।  ड्रॉप किक के साथ दल।  एंड्राडे को एक चॉप मिला लेकिन वह दूसरा चॉप चूक गए।  एक चॉप और आयरिश चाबुक के साथ दल जो एंड्रेड को एप्रन पर भेजता है।  क्रू ने एंड्रेड को टर्नबकल पर घूंसा मारा।  एंड्रेड के सिर पर चोट है लेकिन वह इसे क्रूज़ से अधिक महसूस करता है।  चॉप के साथ क्रू और क्रू टर्नबकल के पास जाते हैं।  क्रू एक सुपरप्लेक्स के लिए तैयार होता है और वह उसे मारता है और वह लुढ़क जाता है और एंड्रेड को अपने खुद के एक सुप्लेक्स के साथ पकड़ लेता है।  एंड्राडे टिके रहे और फिर थ्री एमिगोज़ को लगभग गिराने के लिए दो और प्रहार किए।  एन्ज़ुगिरी के साथ क्रू और आर्म ड्रैग के साथ एंड्रेड।  एंड्राडे अपनी पिछली कोहनी से लगभग गिरने के कगार पर हैं।  एंड्राडे ने कोने में रनिंग डबल नी स्ट्राइक और थ्री काउंट के लिए हैमर लॉक डीडीटी लगाया।

विजेता: एंड्राडे एल इडोलो

Damian Priest and Finn Balor versus Giovanni Vinci and Ludwig Kaiser in a Non Title Match

फिन और कैसर चीजें शुरू करते हैं और वे बंद हो जाते हैं।  फिन ने अपने अग्रबाहुओं को पीछे की ओर और कोने में मुक्के मारे।  विंची और कैसर द्वारा फिन को थप्पड़ मारकर फिन का ध्यान भटका दिया जाता है।  कैसर ने फिन को मुक्का मारा।  कैसर फिन को टर्नबकल में भेजता है और विंची टैग करता है और सिर के पीछे कोहनी से जोड़ता है और उसके बाद अपरकट करता है।  साइड हेड लॉक के साथ विंची और सनसेट फ्लिप के साथ विंची लेकिन फिन लुढ़कता है और ड्रॉप किक मारता है क्योंकि रे मिस्टीरियो के अलावा, आप सनसेट फ्लिप फिन बैलर नहीं कर सकते।  पुजारी टैग करता है और वह विंची को टर्नबकल में भेजता है और वह विंची को कोने में मुक्का मारता है।

फिन टैग करता है और वे कई चालें मारते हैं, जिसका समापन कैंची किक के साथ होता है, जिससे वह लगभग गिर जाता है।  पेट में खिंचाव के साथ फिन।  फिन को टर्नबकल में भेजा जाता है और विंची और कैसर को संयोजन ड्रॉप किक के साथ भेजा जाता है।  विंची ने फिन को दौड़ती हुई किक मारी और वह गिरने के करीब पहुंच गया।  फिन ने कैसर को मुक्का मारा लेकिन कैसर ने घुटनों से वार किया।  फिन ने कैसर को लात मारी और उसने विंची को एप्रन से गिरा दिया।  कैसर ने अपरकट के साथ और फिन ने पेले किक के साथ।  फिन प्रीस्ट को टैग देता है और वह कैसर को कुछ बार मुक्का मारता है।  पुजारी कानों को बक्सों में रखता है और उछलते हुए फ़्लैटलाइनर से टकराता है।  पुजारी विंची को सबसे पहले चटाई पर भेजता है।  दोनों पुरुषों के कोने में कोहनियाँ डाले पुजारी।  पुजारी विंची को ऊपरी रस्सी से फर्श पर भेजता है।  निकट पतन के लिए फाल्कन तीर के साथ पुजारी।  पुजारी रेज़र एज की तैयारी करता है लेकिन कैसर बच जाता है।  फिन ब्लाइंड टैग बनाता है और कैसर प्रीस्ट पर रोलअप करता है।  फिन ने कैसर पर एक रोलअप के साथ स्लिंग ब्लेड का उपयोग किया।  विंची ने फिन का टखना पकड़ लिया और कैसर ने डेथ वैली ड्राइवर को घुमाया।  फिन ने विलंबित सुप्लेक्स को अंदर के क्रैडल में टॉस किया, लेकिन कैसर ने विंची को लगभग गिरने के लिए धक्का दे दिया।  स्लिंग ब्लेड और रनिंग ड्रॉप किक के साथ फिन।  फिन ऊपर जाता है और कूप डी ग्रेस को मारता है लेकिन कैसर कवर को तोड़ देता है।  पुजारी कैसर को पकड़ लेता है और वह कैसर को ऊपरी रस्सी से फर्श पर खींच लेता है।  पुजारी टैग करता है और वह बालोर को फ्लिप डाइव मारने के लिए रस्सियों को नीचे खींचता है।  विन्सी निकट पतन के लिए रोलअप के साथ।  कपड़े की डोरी वाला पुजारी और तीन गिनती के लिए स्वर्ग का दक्षिण।

 विजेता: फिन बैलर और डेमियन प्रीस्ट

Ivar (with Valhalla) versus Sami Zayn

वे बंद हो जाते हैं और इवर सामी को दूर धकेल देता है।  वे बंद हो जाते हैं और इवर सामी को चटाई पर भेजता है और वह पोज़ देता है।  सामी के पास कमर पर ताला है और उसके पास बूट नहीं है और इवर के पास कार्टव्हील है।  पावर स्लैम के साथ इवर लगभग गिरने के कगार पर है।  इवर सिर पर अग्रबाहु से प्रहार करता है और लात मारता है।  इवर चेहरे पर वार करता है।  सिर के शीर्ष तक कोहनी के साथ इवर।  सामी ने घूंसे मारे और वह इवर के ऊपर चढ़ गया और इवर को ऊपरी रस्सी से फर्श पर गिरा दिया।  सामी ने इवर पर फ्लिप डाइव लगाई।  सामी टर्नबकल में विस्फोट करने जाता है लेकिन इवर उसे कोहनी से रोक देता है।  इवर एक बवंडर डीडीटी को रोकता है और वह सामी को शीर्ष रस्सी के ऊपर से फर्श पर भेजता है।  इवर एप्रन से तोप के गोले के साथ।

 सामी बवंडर डीडीटी से टकराता है और वह हेलुवा किक के लिए तैयार होता है लेकिन इवर ने डूम के स्पिन किक के साथ सामी को रोक दिया और उसके बाद टाइगर ड्राइवर को लगभग गिरने के लिए बाहर बैठा दिया।  इवर सामी को टर्नबकल पर रखता है और इवर चॉप्स के साथ।  इवर टर्नबकल के पास जाता है और सामी फोरआर्म्स और सनसेट फ्लिप पावर बम के साथ निकट पतन के लिए जाता है।  इवर ने सिर पर तमाचा मारा और सामी कोने में विस्फोट करने के लिए गया लेकिन इवर ने उसे रोक दिया।  सामी पवनचक्की के घूंसे मारता है और वह विस्फोटकर्ता को टर्नबकल में मारता है।  सामी हेलुवा किक के लिए तैयार है लेकिन इवर सीटेड स्प्लैश के साथ।  इवर मूनसॉल्ट के लिए ऊपर जाता है लेकिन सामी आगे बढ़ जाता है।  तीन गिनती के लिए हेलुवा किक के साथ सामी।

 विजेता: सामी ज़ैन

 Jey Uso versus Drew McIntyre

 जे ने ड्रू को मुक्का मारा और जे ने ड्रू को एप्रन पर भेज दिया।  जे ने ड्रू को लात मारकर एप्रन से फर्श पर गिरा दिया।  जे, ड्रू को घोषणा तालिका में भेजता है लेकिन ड्रू, जे को घोषणा तालिका के ऊपर फेंक देता है।  जे को घूंसा मारा और उसके बाद किक मारी।  जे ने मध्य भाग में सिर के बट से और ड्रू ने पीछे की ओर कोहनी से।  चॉप के साथ खींचा और उसने जे को टर्नबकल पर रखा।  एक और चॉप के साथ खींचा और फिर वह एक सुपर एयर रेड क्रैश के लिए तैयार हो गया और जे बच गया और वह एक पावर बम की कोशिश करता है और उस पर हमला करता है और जे लगभग गिर जाता है।  जे मेंढक की छपाक के लिए ऊपर जाता है और ड्रू अपने पैर ऊपर उठा लेता है।  निकट पतन के लिए स्पाइनबस्टर से आकर्षित किया।  चॉप और घूंसे से खींचा।  ड्रू कपड़े की रेखाएँ ड्रू कोने में जे के जूतों की ओर दौड़ता है।  जेई घूंसे से और वह स्पिटबॉल पंच से जुड़ता है।  जे बैक बॉडी ड्रॉप से ​​बचता है और अजीब तरीके से लैंड करता है लेकिन जोरदार किक मारता है।  जे एक समोअन ड्रॉप के साथ निकट पतन के लिए।  जे दौड़ने के लिए तैयार होता है और वह उसे मारता है।  जे दूसरे के लिए तैयार होता है लेकिन ड्रू फर्श से नीचे चला जाता है।  जे ने एक आत्मघाती गोता लगाया और उसने ड्रू को रिंग में वापस भेज दिया।  जे ऊपर चला जाता है.

 सोलो सिकोआ भीड़ के बीच से आता है और ड्रू के आगे बढ़ने पर जे ड्रू के ऊपर से छलांग लगाता है।  निकट पतन के लिए भविष्य के झटके से आकर्षित।

 कोडी रोड्स का संगीत बजता है और वह सोलो को रोकने के लिए रिंग में जाता है।  कोडी ने सोलो को रिंग स्टेप्स में भेजा।

 कोडी और सोलो भीड़ में लड़ते हैं।

 ड्रू ने एक सुपर किक और एक दूसरे के साथ क्लेमोर और जे के लिए सेट किया।  जे ने तीसरी सुपर किक के साथ भाला मारा।  जे ऊपर जाता है और वह जिमी को घोषणा तालिका के सामने देखता है। जे तीन गिनती के लिए क्लेमोर में बदल जाता है।

 विजेता: ड्रू मैकइंटायर

 जिमी के पास एक कुर्सी है क्योंकि वह उद्घोषकों को नजरअंदाज कर देता है। जिमी कुछ करने ही वाला होता है लेकिन सैथ रॉलिन्स का संगीत बजता है और वह रिंग में आता है और कुर्सी को जिमी पर जबरदस्त लात मारता है।  क्लेमोर से सेठ को आकर्षित किया।

 हम क्रेडिट के लिए जाते हैं।

Spam commenting is not allowed.

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म