क्या Amber Heard को अबी भी Aquaman and the Lost Kingdom में कास्ट करेंगे?

क्या Amber Heard को अबी भी Aquaman and the Lost Kingdom में कास्ट करेंगे?

Aquaman सीरीज के फ्रेंचाइजी को अब  बुरे मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है। क्योंकि फैन (Amber Heard) को इस मूवी में नहीं देखना चाहते हैं। अगर एम्बर हर्ड इस मूवी में रहते हैं तो फैन्स इस मुवी को ब्वॉयकट कर देंगे। अब सवाल आता है कि एक्वामैन मूवी के फ्रेंचाइजी (Amber Heard)  को अब भी इस मूवी में काष्ट करेंगे या नहीं?

 जॉनी डेप को पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन फ्रैंचाइज़ी से काट दिया गया था और नौकरी के अवसरों का भार खो दिया था, इससे पहले कि एम्बर हर्ड के खिलाफ सभी सबूत सामने आए, और किसी ने भी इसके बारे में बात नहीं की, यह कहते हुए कि उन्हें निकाल नहीं दिया जाना चाहिए।

वास्तव में, जब उन्हें विजार्डिंग वर्ल्ड फ्रैंचाइज़ी में गेलर्ट ग्रिंडेलवाल्ड के रूप में काम पर रखा गया था, तब भी लोगों ने कहा था कि उन्हें निकाल दिया जाना चाहिए। और वह सब उपद्रव इसलिए था क्योंकि सभी ने सोचा था कि जॉनी डेप ने एम्बर हर्ड को एक-दो बार मारा था।


 एम्बर हर्ड ने उससे भी बदतर चीजें करने का खुलासा किया है! उसने जॉनी डेप की उंगली काट दी, उसने उसे कई बार मारा, उसने उस पर बोतलें फेंकी, और इन सबसे ऊपर, उसने उसे फंसाया, और कहा कि वह गाली देने वाला था। यह हमले, हथियार से हमला और मानहानि के आरोप के कई मायने हैं, जिसका अर्थ है कि, यदि अमेरिकी न्यायिक प्रणाली न्यायसंगत है, तो एम्बर हर्ड को बहुत लंबे समय के लिए जेल जाना चाहिए।

 आपको क्या लगता है कि एक्वामैन 2 को एम्बर हर्ड के साथ सलाखों के पीछे कैसे फिल्माया जाएगा? और उसके आस-पास के सभी बुरे प्रेस निश्चित रूप से उसकी किसी भी फिल्म के प्रदर्शन को प्रभावित करने वाले हैं।  डब्ल्यूबी (वार्नर ब्रदर्स) को निश्चित रूप से उसे काट देना चाहिए ताकि उसके कार्यों के कारण किसी और बुरे प्रेस को अपने रास्ते में आने से रोका जा सके।

अभी तक तो इसके बारे में कोई अफीसीयल अपडेट नहीं आया है लेकिन एैसा लगता है कि एम्बर हर्ड को फील्म से बाहर निकाल दिया जाएगा। इसके बारे में और कोई अपडेट आती है तो हम आपको सबसे पहले बताएंगे।


 


 

Spam commenting is not allowed.

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म