WWE latest news: Paige अब AEW में जाने की तैयारी कर रहे हैं।

Paige

 Paige का WWE में रिटर्न को लेकर कई सारे हिंट आ रहे हैं लेकिन सारी बातें झूठ साबित हो रहा हैं।

 Paige अफीसीयली 7 जुलाई को WWE छोड़ देगी। कंपनी ने पिछले दो वर्षों में बहुत ही छिटपुट रूप से पूर्व डीबास चैंपियन का उपयोग करने के बाद उसके कन्ट्राक्ट को दोबारा नहीं करने का फैसला किया।  कई प्रशंसक सोच रहे हैं कि क्या वह कहीं और आ सकती है।

 हाल ही में प्रशंसकों के साथ बड़ी खबरों पर चर्चा करने के लिए Paige अपनी ट्विच स्ट्रीम में ले गई।  अपनी स्ट्रीम के दौरान, उनसे उनके भविष्य के बारे में कई सवाल पूछे गए।  Paige ने कहा कि वह जल्द ही रिंग में वापसी करना चाहती है, और संकेत दिया कि AEW जगह हो सकती है।


 जब उनसे WWE के बाहर काम करने के बारे में पूछा गया, खासकर AEW के लिए, तो पेज ने मना नहीं किया।  AEW के बारे में पूछे जाने पर उसने कहा कि अगर पैसा सही था, तो वह काम के लिए तैयार हो जाएगी।  इसकी संभावना के बारे में पूरे इंटरनेट पर प्रशंसक चर्चा कर रहे हैं।


 WWE के डॉक्टरों ने गर्दन की चोट के बाद उसे साफ करने से इनकार करने के बाद पेज को रीटायरमेटं के लिए मजबूर किया गया था।  उसने कहा है कि वह बहुत अच्छा महसूस करती है और मानती है कि इन-रिंग वापसी केवल समय की बात है।  AEW को अपने महिला डिवीजन के लिए बड़े नामों और प्रतिभाशाली पहलवानों की जरूरत है, यह एकदम सही फिट हो सकता है।

 बेशक पैसे के सही होने का बयान देने के बाद पैगी हंस पड़ीं.  अभी तक, पत्थर में कुछ भी सेट नहीं है।  पेज ने ट्विटर पर उपलब्ध कराए गए ईमेल के जरिए स्वतंत्र बुकिंग ली है।  शायद टोनी खान जिस तरह के प्रस्ताव की तलाश में हैं, वह जल्द ही पहुंचेंगे।

Spam commenting is not allowed.

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म