WWE समरस्लेम off-air होने के बाद कई महत्वपूर्ण चीजें देखने को मिला।

WWE Summerslam 2022
WWE news:                                       

लिव मॉर्गन Vs रोंडा राउजी के मैच को कट करने के पीछे का सच।
 

  मॉर्गन ने WWE समरस्लैम प्रीमियम लाइव इवेंट में रोंडा राउजी के खिलाफ अपने खिताब का बचाव किया।  दुर्भाग्य से, मैच बहुत छोटा हो गया। कई प्रशंसकों का मानना ​​था कि यह मैच लंबा होने वाला है।  हालांकि, हकीकत में यह मैच चार मिनट 35 सेकेंड तक चला।  यह विवाद में भी समाप्त हो गया क्योंकि राउज़ी ने आर्म बार लगाया और मॉर्गन को टैप आउट कर दिया, लेकिन मॉर्गन ने राउज़ी के कंधों को नीचे कर दिया क्योंकि रेफरी ने तीन की गिनती की।

 ब्रायन अल्वारेज़ ने ट्विटर पर लिया और मैच के इतना छोटा होने का एक संभावित कारण बताया।  उन्होंने दावा किया कि यह लोगन पॉल और मिज के लंबे मैच होने के कारण था।

 उस मैच में काफी समय कट गया था क्योंकि मिज और लोगन लंबे चले थे।  हम समय-समय पर मैचों के बजाय कुछ वीडियो पैकेज कैसे काटते हैं? मैच के दौरान रोंडा राउजी भी हील बनीं।  यह समरस्लैम के मंच पर निश्चित रूप से एक छोटी, लेकिन प्रभावशाली कहानी थी।  

और पढ़ें: Nick Khan को लेकर पूर्व WWE लेखक का बड़ा बयान!


 WWE समरस्लैम में बेकी लिंच को लगी चोट।


  WWE समरस्लैम प्रीमियम लाइव इवेंट में, बैकी लिंक ने रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए बियांका बेलेयर को चुनौती दी।  यह शुरू से अंत तक एक गहन मैच था क्योंकि दोनों प्रतियोगियों ने मैच जीतने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दी थी।

 अंत में, बियांका बेलेयर ने सफलतापूर्वक अपना खिताब बरकरार रखा।  कई प्रशंसकों ने ऑनलाइन देखा कि बैकी लिंच अपने दाहिने हाथ से सहज नहीं दिख रही थीं। बैकी लिंच को अपने दाहिने कंधे को सहलाते हुए देखा जा सकता है, क्योंकि वह घायल हो गई होगी।

 हम निश्चित रूप से आशा करते हैं कि लिंच घायल नहीं हुई है और वह केवल अपने कठिन मुकाबले के प्रभाव को बेच रही थी।  बहरहाल, हमें देखना होगा कि बैकी लिंच के लिए आगे क्या होता है।


 WWE समरस्लैम के off-air जाने के बाद ब्रोक लेसनर टूटी हुई रिंग में थे।


   शो का अंत अनडीप्युटेड डब्ल्यूडब्ल्यूई यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच के साथ हुआ।

 मैच में बहुत सारे क्रेजी स्पॉट और शानदार पल थे।  ब्रॉक आखिरकार फार्म बॉय बन गया क्योंकि उसने ट्रैक्टर चलाया और उसके साथ रिंग को पूरी तरह से पुनर्व्यवस्थित किया।  हालाँकि, लैसनर मैच जीतने में असफल रहे क्योंकि द ब्लडलाइन ने उन्हें  मेज के नीचे दबा दिया।

 शो के ऑफ एयर होने के बाद लैसनर टूटी हुई रिंग पर चढ़ गए। लेसनर अंदर गया और भीड़ से एक विशाल पॉप के लिए अपनी चरवाहे टोपी को पुनः प्राप्त किया।  इस पल को कैमरा पर कैद किया गया और समरस्लैम के समापन के तुरंत बाद इंटरनेट पर अपनी जगह बना ली।


Spam commenting is not allowed.

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म