Anna Jay के साथ दिखाई देने के बाद Bella Twins का रुख़ AEW की और जा सकता है।

Anna Jay के साथ दिखाई देने के बाद Bella Twins का रुख़ AEW की और जा सकता है।

Anna Jay कंपनी के साथ हस्ताक्षर करने के बाद AEW के महिला वर्ग में उभरते सितारों में से एक बन गई हैं।  अपनी कला को ईमानदारी से निखारने की बदौलत, जे ने एक ठोस प्रशंसक बना लिया है।  इसलिए, यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि वह हाल ही में बेला ट्विन्स से मिलीं, जब उन्होंने एक आखिरी प्रो रेसलिंग दौड़ की इच्छा की पुष्टि की थी।

मार्च में WWE से अलग होने के बाद बेला ट्विन्स ने खुद को फिर से पेश करने के लिए ट्वीट करके खुद पर काफी ध्यान आकर्षित किया था।  WWE से बाहर निकलने के बाद दोनों ने अपने ब्रांड को और भी अधिक मजबूत किया।

बेला ट्विन्स ने हाल ही में तब सुर्खियां बटोरीं जब उन्होंने पुष्टि की कि उनके पास अभी भी एक आखिरी दौड़ है, चाहे वह कहीं भी हो।  एना जे ने अपने इंस्टाग्राम पर बेला ट्विन्स के साथ अपनी एक तस्वीर अपलोड की, क्योंकि जे ने स्पष्ट कर दिया कि यह उसके लिए एक सपने के सच होने जैसा था।

 “अगर आप मुझे जानते हैं तो आप जानते हैं कि यह मेरे लिए कितना मायने रखता है।  मुझे अपने पास रखने के लिए आप लोगों का धन्यवाद!!  ❤️''

Anna Jay के साथ दिखाई देने के बाद Bella Twins का रुख़ AEW की और जा सकता है।

ब्री गार्सिया ने पहले AEW में कुश्ती में रुचि व्यक्त की थी।  यह देखना बाकी है कि क्या WWE हॉल ऑफ फेमर्स आखिरी बार AEW में जाएंगे, क्योंकि प्रशंसक निस्संदेह उन्हें प्रो रेसलिंग रिंग के अंदर फिर से प्रतिस्पर्धा करते देखना पसंद करेंगे।

बेला ट्विन्स की इस तस्वीर के बारे में आप क्या सोचते हैं?  क्या आप उन्हें AEW में देखना चाहते हैं?  नीचे कमेंट सेक्शन में हमें बताएं!

Spam commenting is not allowed.

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म