Will Ospreay का AEW के साथ जाने के पीछे की पुरी प्रक्रिया।

Will Ospreay का AEW के साथ जाने के पीछे की पुरी प्रक्रिया।

 AEW फुल गियर में नए सरप्राइज़ साइनिंग के रूप में Will Ospreay का खुलासा किया गया।  यह टोनी खान की कंपनी के लिए काफी बड़ा कदम था, क्योंकि ऑस्प्रे अब ऑल एलीट है।  

सीन सैप ने फाइटफुल के पेवॉल के पीछे उल्लेख किया कि AEW के साथ विल ऑस्प्रे का सौदा एक बहु-वर्षीय अनुबंध है।  यह भी एक ऐसा कदम है जो उनके एनजेपीडब्ल्यू के ऊपर आने से बहुत पहले ही गिर गया था। यह कदम ऑस्प्रे के एनजेपीडब्ल्यू सौदे के पूरा होने से काफी पहले हुआ था, जिसने न्यू जापान प्रो रेसलिंग के साथ उसके सौदे की प्रकृति को देखते हुए कई लोगों को आश्चर्यचकित कर दिया था कि ऐसा कैसे हुआ।  हमने पुष्टि की है कि ऑस्प्रे अभी भी एनजेपीडब्ल्यू के साथ अनुबंध के अधीन है और जनवरी 2024 तक जारी रहेगा। हमें बताया गया है कि ऑस्प्रे ने न्यू जापान को सूचित किया था कि वह उनके साथ दोबारा हस्ताक्षर नहीं कर रहा है, और उसे उनका आशीर्वाद प्राप्त है।  AEW के साथ अनुबंध, जिन्होंने वर्षों से NJPW के साथ काम किया है।  दोनों पक्षों के बीच संबंधों ने इस नए सौदे को सुविधाजनक बनाने की अनुमति दी।  AEW अनुबंध के तहत ऑस्प्रे अभी भी न्यू जापान के लिए चुनिंदा तिथियों पर काम करने में सक्षम होगा।

यह भी बताया गया कि AEW और विल ऑस्प्रे के बीच अनुबंध वार्ता गिरावट के शुरुआती दौर में अधिक सक्रिय हो गई।  AEW का उनकी सेवाओं को सुरक्षित करने पर सकारात्मक दृष्टिकोण था।  ऑस्प्रे ने शुरू में यूके में रहना जारी रखने की इच्छा व्यक्त की, लेकिन बाद में उन्होंने अमेरिका में संभावित कदम सहित सभी विकल्पों की खोज करने के लिए खुलापन व्यक्त किया।  हमें पता चला है कि ऑस्प्रे AEW सौदे के हिस्से के रूप में अपने यूके निवास को बनाए रखने में सक्षम होंगे।

ऑस्प्रे फ़ुल गियर तक लॉस एंजिल्स में था और कम से कम शुक्रवार को पहुँच रहा था।  इस दौरान, एंड्रयू ज़ेरियन की रिपोर्टिंग और फाइटफुल द्वारा उनके हस्ताक्षर की पुष्टि के बावजूद, उन्हें दूसरों से अलग रखा गया था।  वह शो के पीपीवी भाग की शुरुआत से कुछ समय पहले पहुंचे थे, और उस सुबह तक अनुबंध पर आधिकारिक तौर पर हस्ताक्षर नहीं किए गए थे।  AEW डायनामाइट से पहले 15 नवंबर को हस्ताक्षर को छेड़ा गया था, हालांकि उस समय सौदे को अंतिम रूप नहीं दिया गया था।

रिपोर्ट में Tinkujia WWE न्यूज़ की विशेष पुष्टि की गई कि विल ऑस्प्रे के लिए WWE के भीतर निश्चित रुचि थी।  जाहिर है, वह चीजों को लेकर दूसरी दिशा में चला गया।

हम पुष्टि कर सकते हैं कि WWE रुचि जानने के प्रयास में हाल के हफ्तों में विल ऑस्प्रे के प्रतिनिधित्व के संपर्क में था।  कंपनी के भीतर यह बातचीत ज़्यादा गुप्त नहीं थी, क्योंकि वे यह देखना चाह रहे थे कि किस प्रकार का शेड्यूल और संभावित स्थानांतरण होगा।  इम्पैक्ट/टीएनए रेसलिंग में भी दिलचस्पी थी, हालांकि हमें यह नहीं पता कि ये बातचीत कितनी दूर तक पहुंची।  हाल ही में वहां उपस्थित होने के बाद ऑस्प्रे ने टीएनए में लौटने में रुचि भी व्यक्त की थी।

यह भी नोट किया गया कि, “डब्ल्यूडब्ल्यूई के जिन सूत्रों से हमने बात की, उनका दावा है कि उन्हें हस्ताक्षर के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है, लेकिन इस सप्ताह तक पता चला कि ऑस्प्रे AEW के लिए बाध्य है।  शुक्रवार रात की टक्कर तक, AEW के भीतर कई प्रतिभाएँ खुले तौर पर हस्ताक्षर पर चर्चा कर रही थीं।'

हमें देखना होगा कि विल ऑस्प्रे AEW में क्या कर पाते हैं।  वह नए सौदे को लेकर बहुत उत्साहित हैं, लेकिन यह तब तक शुरू नहीं होगा जब तक कि वह एनजेपीडब्ल्यू के साथ काम पूरा नहीं कर लेते, एक ऐसा स्थान जो इस समय लगभग एक दशक से उनका प्रो रेसलिंग घर रहा है।

विल ऑस्प्रे के AEW के साथ हस्ताक्षर करने पर आपकी क्या राय है?  क्या इसमें शामिल सभी लोगों के लिए यह सही कदम था?  आप क्या सोचते हैं हमें कमेंट सेक्शन में बताएं!

Spam commenting is not allowed.

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म