Taylor Swift की बदौलत AEW को काफी ज्यादा फायदा हो सकता है।

Taylor Swift की बदौलत AEW को काफी ज्यादा फायदा हो सकता है।

AEW के पास 2024 के लिए पहले से ही बहुत सी चीजें तैयार हैं।  25 अगस्त, 2024 को वेम्बली स्टेडियम में उनकी वापसी से Taylor Swift के लिए प्रसिद्ध स्थल में और अधिक शो खेलने का द्वार भी खुल जाएगा।  बेशक, इसमें थोड़ी अतिरिक्त मेहनत लगेगी, लेकिन टोनी खान ऐसा करने को तैयार हैं।

टोनी खान ने मीडिया चर्चा के दौरान खुलासा किया कि वेम्बली स्टेडियम ने उनसे यह पूछने के लिए संपर्क किया था कि क्या वे ऑल इन लंदन 2 के लिए अपने लोड-इन समय को तेज कर सकते हैं। इससे वेम्बली स्टेडियम को अधिक टेलर स्विफ्ट शो की मेजबानी करने में मदद मिलेगी।  टोनी खान यह बताना चाहते थे कि AEW ऐसा करने के लिए अतिरिक्त पैसे खर्च करने को तैयार है।

“यह बहुत अलग होने वाला है।  आपने लॉजिस्टिक्स के बारे में बात की, तैयारी के दृष्टिकोण से, यह AEW के लिए एक बहुत ही अलग चुनौती होने वाली है।  लोड-इन पिछले वर्ष की तुलना में बहुत अलग शेड्यूल है।

 “यदि आप अगस्त 2024 को वेम्बली स्टेडियम के कार्यक्रमों के कैलेंडर को देखें, तो आप देखेंगे कि टेलर स्विफ्ट हमसे पहले निर्धारित है।  वेम्बली स्टेडियम में हमसे पहले टेलर स्विफ्ट का कार्यक्रम होना एक बड़ी बात है, और मेरे पास इस बारे में कुछ दिलचस्प कहानियाँ हैं कि यह सब कैसे हुआ और हम कहाँ हैं। यह बहुत मजेदार है, इसलिए जब वेम्बली ने हमारे लोड-इन और टेलर स्विफ्ट शो के बारे में हमसे संपर्क किया, तो उनके लिए और अधिक शो जोड़ने का अवसर था, और हम अपने लोड-इन समय को कम करने के लिए हर संभव प्रयास करने जा रहे हैं।  तो, वे हमारे पास आए और कहा, 'अगर आप अपने शो को तेजी से लोड कर सकें तो इससे हमें बहुत मदद मिलेगी, क्योंकि हमें अधिक टेलर स्विफ्ट शो करने का अवसर मिल सकता है और क्या आप लोग ऐसा कर सकते हैं?' हमने कहा कि ऐसा होगा।  महंगा और चुनौतीपूर्ण होगा, और हम आपकी मदद करना चाहेंगे, इसलिए हम करेंगे।"

 टोनी खान ने कहा कि इसकी लागत अधिक होगी, लेकिन वे अपने प्रयासों को दोगुना कर देंगे और टेलर स्विफ्ट प्रशंसकों के साथ "उम्मीद है कि अंक अर्जित करेंगे"।  उन्होंने कहा कि हर कोई जीतता है, और "मैं इस प्रक्रिया में कुचला या मारा नहीं जा रहा हूं," इसलिए वेम्बली स्टेडियम को AEW के लिए अधिक टेलर स्विफ्ट शो मिल रहे हैं।

हमें देखना होगा कि AEW ऑल इन लंदन 2 के लिए क्या बुक करता है। क्या ऑस्प्रे ने पहले ही स्पष्ट कर दिया है कि वह बड़े शो के लिए एक महान प्रतिद्वंद्वी चाहता है।

ऐसा लगता है कि AEW ने इस प्रक्रिया में टेलर स्विफ्ट के कुछ प्रशंसकों का दिल जीत लिया है, क्योंकि उनके प्रयासों की बदौलत टी स्विफ्ट वेम्बली स्टेडियम में और भी अधिक प्रशंसकों का मनोरंजन कर सकती है।  इस कहानी के बारे में और भी बहुत कुछ जानने के लिए, कृपया हमारे न्यूज़ पर हमारे साथ संपर्क करते रहें।

AEW और टेलर स्विफ्ट के बारे में इस कहानी पर आपकी क्या राय है?  क्या आपने टेलर स्विफ्ट के लिए अतिरिक्त प्रयास किया होगा?  हमें बताएं कि आप कमेंट शेक्सन में चीज़ों के बारे में क्या सोचते हैं!

Spam commenting is not allowed.

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म