Tony Khan कैसे AEW की प्रोग्रामिंग के समय रणनीति में बदलाव करते हैं खुलासा किया।

Tony Khan कैसे AEW की प्रोग्रामिंग के समय रणनीति में बदलाव करते हैं खुलासा किया।

 AEW प्रोग्रामिंग को Tony Khan की घोषणाओं को प्रदर्शित करने के लिए जाना जाता है।  कभी-कभी टोनी खान जो कहते हैं उससे प्रशंसक प्रभावित नहीं होते हैं, लेकिन उनके पागलपन का एक तरीका है। 16 नवंबर से मीडिया के लिए AEW फुल गियर कॉन्फ्रेंस कॉल के दौरान टोनी खान ने जो कुछ भी कहा, Tinkujia WWE न्यूज़ के पास उसकी पूरी कवरेज है।  वह आगामी पे-पर-व्यू को लेकर काफी उत्साहित हैं।

AEW फुल गियर को प्रचारित करने के लिए उस मीडिया कॉन्फ्रेंस के दौरान, टोनी खान ने विशेष घोषणाओं का उपयोग किए बिना कब और कैसे संकेत देना है, इस संबंध में निर्णय लेने के अपने दृष्टिकोण में अंतर्दृष्टि साझा की।  उन्होंने बताया कि वे लगातार इन कारकों का आकलन करते हैं क्योंकि उन्हें मैच, क्षण और हस्ताक्षर जैसे विभिन्न पहलुओं को प्रकट करना होगा।  कभी-कभी, वे दर्शकों को प्रभावी ढंग से संलग्न करने के लिए उस समय जो उपयुक्त लगता है उसके आधार पर अपनी पसंद बनाते हैं।

टोनी खान ने उदाहरण के तौर पर वेम्बली स्टेडियम शो की घोषणा के आसपास काफी उत्साह पैदा करने का उदाहरण दिया।  उन्होंने 1 दिसंबर की बिक्री तिथि के लिए जागरूकता बढ़ाने में उनके प्रयासों को भी नोट किया।  फिर भी, ऐसे मौके आते हैं जब खान को दर्शकों को आश्चर्यचकित करने में आनंद मिलता है, जैसा कि कॉन्टिनेंटल क्लासिक टूर्नामेंट की घोषणा के साथ देखा गया।  उन्होंने फुल गियर के तुरंत बाद टूर्नामेंट के बारे में दिशा और प्रतिभागियों सहित अधिक जानकारी का खुलासा करने का वादा किया।

टोनी खान ने आसन्न हस्ताक्षर के लिए अपना उत्साह व्यक्त किया, यह विश्वास करते हुए कि यह AEW के लिए महत्वपूर्ण महत्व रखेगा।  उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि घोषणाएं करने के लिए विविध दृष्टिकोण मौजूद हैं, जिसका प्राथमिक उद्देश्य उत्साह पैदा करना और कंपनी के बारे में सकारात्मक उत्साह पैदा करना है।

हमें यह देखना होगा कि AEW किस फ्री एजेंट पर हस्ताक्षर कर रहा है, और क्या वे बिल्कुल फ्री एजेंट हैं।  इस बिंदु पर कुछ भी संभव है, लेकिन AEW को टोनी खान की घोषणाओं में से एक पर बड़ा समय देने की आवश्यकता हो सकती है, क्योंकि ऐसी कई चीजें हैं जिनके बारे में प्रशंसक कंपनी के अध्यक्ष से सुनना चाहेंगे।

AEW प्रोग्रामिंग पर टोनी खान की लगातार घोषणाओं पर आपकी क्या राय है?  आप क्या सोचते हैं हमें कमेंट सेक्शन में बताएं!


Spam commenting is not allowed.

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म