WWE SmackDown Full Results in Hindi 17Nov,2023.

WWE SmackDown Full Results in Hindi 17Nov,2023.

 डकोटा काई, इयो स्काई, असुका, कैरी सेन और बेली रिंग में आ गए हैं। बेले का कहना है कि वे यहां अच्छा समय बिताने आए हैं।  वह स्मैकडाउन में सभी का स्वागत करती है।  वह कहती है कि वे इस महान क्षण को आप जैसे अगली पंक्ति में बैठे मूर्खों के झुंड के साथ साझा नहीं करना चाहते हैं।  उनका कहना है कि असुका को इस ग्रुप में लाने की उनकी योजना WWE इतिहास के शीर्ष क्षणों में से एक होगी।  बेली का कहना है कि उनका विचार शानदार था।  इसमें कोई शक नहीं कि नया और बेहतर ग्रुप इस समय WWE का सबसे मजबूत गुट है।  वे शतरंज खेल रहे हैं जबकि तुम बेवकूफ कैंडी लैंड खेल रहे हो।  शेर्लोट.  .  .  बियांका।  .  .  और शॉट्ज़ी असुका के लिए तैयार नहीं थे।

असुका कुछ कहती है और इयो और कैरी हंसते हैं।  वे अपनी बातचीत जारी रखते हैं लेकिन बेली कुछ कहती हैं और वे हंसना बंद कर देते हैं।

डकोटा का कहना है कि यह कोई नया और बेहतर डैमेज Ctrl नहीं है क्योंकि रिंग में कोई भी व्यक्ति नए समूह का हिस्सा नहीं है।  डकोटा का कहना है कि असुका को अभी तक ग्रुप में शामिल नहीं किया गया है, इसलिए बेली को उसे ग्रुप में शामिल करना होगा। बेले ने आगे की पंक्ति में बैठे बेवकूफ बच्चे के लिए असुका से माफ़ी मांगी।  बेली अपने घुटनों पर बैठ जाती है और असुका से पूछती है कि क्या वह समूह में शामिल होगी और असुका शर्ट ले लेती है।

डकोटा का कहना है कि उनके पास एक विचार है।  उन चारों को चौथे साथी को खोजने और वॉर गेम्स में उनका सामना करने के लिए चार्लोट, बियांका और शॉट्ज़ी को चुनौती देनी चाहिए।

बेली को यह विचार पसंद आया और।  .  . शॉट्ज़ी का संगीत बजता है और टैंक बाहर आता है लेकिन वह खाली है।  बेली और कैरी पर क्रॉस बॉडी के साथ शॉटज़ी।  शॉटिज़ असुका और इयो के पीछे जाता है।  चार्लोट और बियांका शॉटज़ी को रिंग साफ़ करने में मदद करने के लिए रिंग में जाती हैं।  असुका और बेली ने चार्लोट को फर्श पर भेजा और फिर उन्होंने शॉटज़ी को फर्श पर भेजा।

Montez Ford and Angelo Dawkins versus Kit Wilson and Elton Prince versus Butch and Ridge Holland in a Number One Contender Match for the Tag Titles

एल्टन को अग्रबाहु से बुच और एंजेलो को चॉप।  बुच ने एल्टन को चॉप दिया लेकिन एल्टन ने बुच को कंधा दिया।  एंजेलो ने एल्टन को कपड़े की लाइन दी और फोर्ड को टैग किया। उन्होंने एल्टन को डबल फेसप्लांट मारा।

बॉबी लैश्ले ने पीछे कॉफी के साथ मैच देखा।

फोर्ड ने बुच को कोने में लात मारी और एंजेलो को टैग किया।  एंजेलो ने बुच को लात मारी और फिर उसने एल्टन को कोने में भेजा और एंजेलो को कई घूंसे मारे।  फोर्ड टैग करता है और वह बुच को लात मारता है।  फोर्ड और एंजेलो के सामने चॉप्स और फोरआर्म्स के साथ बुच।  फोर्ड ने एक थ्रस्ट किक और एक फ्रंट किक के साथ बुच को क्लोथलाइन दी।  फोर्ड एल्टन को टैग बनाने से रोकता है और किट एल्टन की मदद करता है।  किट टैग इन और किट और एल्टन शोल्डर टैकल और अपरकट संयोजन के साथ बुच और फोर्ड की देखभाल करते हैं।  बुच ने फोर्ड को कंधा दिया और फिर बुच पलट गया और रिज को टैग कर दिया।  रिज ने कंधे से किट को टैकल किया और फिर उसने फोर्ड को बेली-टू-बैक सुपलेक्स मारा।  रिजेट किट को टर्नबकल में भेजता है और एक अग्रबाहु को पीछे की ओर मारता है।  फोर्ड के लिए बैक बॉडी ड्रॉप और किट के लिए डीडीटी के साथ रिज।  बुच और रिज ने एल्टन और किट को अग्रबाहुओं से पकड़ लिया लेकिन फोर्ड और एंजेलो ने उन्हें रोक दिया। बुच को एक त्रिकोण के साथ लेकिन एंजेलो ने बुच को एल्टन में घुमाया और फिर एल्टन पर बुच को पावर बम दिया।  हर कोई किट को रिज की ओर अग्रबाहु के साथ टैग करता है लेकिन फोर्ड किट को पीछे की ओर मुट्ठी के साथ टैग करता है।  फोर्ड के अग्रबाहु के साथ रिज लेकिन रिज के लिए कपड़े की डोरी के साथ किट।  रिज ने किट को टर्नबकल से हटा दिया और सुपरप्लेक्स के लिए तैयार हो गया।  एल्टन ने टैग बनाया जबकि रिज ने सुपरप्लेक्स मारा।  मेंढक छपाक के साथ फोर्ड।  एल्टन ने टर्नबकल से एक लेग ड्रॉप किया लेकिन बुच ने कवर तोड़ दिया।

बी फैब बॉबी से बात करने के लिए आता है जबकि वह मैच देखता है। फोर्ड और एंजेलो को चॉप्स और फोरआर्म्स के साथ बुच।  बुच को ऊपरी रस्सी के पार भेजा जाता है लेकिन किट और एल्टन को।  एल्टन और किट के लिए एंज़ुइगिरिस के साथ फोर्ड और एंजेलो।  हर किसी के लिए क्लॉथलाइन के साथ रिज।  बुच ने गलती से रिज पर ब्रोग किक मार दी।  फोर्ड टैग करता है और वह एल्टन को फर्श पर भेजता है।  एंजेलो और फोर्ड ने रहस्योद्घाटन को तीन अंकों तक मारा।

विजेता: एंजेलो डॉकिन्स और मोंटेज़ फोर्ड

मैच के बाद बॉबी लैश्ले एंजेलो और मोंटेज़ के साथ जश्न मनाने के लिए बाहर आए। जब बुच मैच के अंत में क्या हुआ, इस पर चर्चा करने की कोशिश करता है तो रिज ने बुच को धक्का दे दिया। बियांका बेलेयर पीछे एमआईए यिम से बात कर रही हैं। हमने देखा कि मिया यिम पर बेले, इयो, असुका, कैरी और डकोटा द्वारा हमला किया जा रहा है।

हम पिछले हफ्ते रे मिस्टीरियो पर हमला करने वाले सैंटोस एस्कोबार पर एक नज़र डालते हैं। हमने देखा कि रे ने उल्लेख किया है कि उसके घुटने की सर्जरी हुई है और वह सैंटोस के लिए आएगा। हम देखते हैं कि ड्रैगन ली निक एल्डिस से सैंटोस एस्कोबार के खिलाफ मैच के लिए कह रहा है, लेकिन वह ली से कहता है कि वह एक्सिओम का सामना करके दिखा सकता है कि वह क्या कर सकता है।

Dragon Lee versus Axiom

एक्ज़िओम ने एक लेग स्वीप के साथ और ली ने अपने स्वयं के एक लेग स्वीप के साथ।  कलाई पर लॉक के साथ ली और लगभग गिरने के लिए बैक स्लाइड के साथ एक्सिओम।  ली निकट पतन के लिए रोलअप के साथ।  साइड हेड लॉक के साथ ली को नीचे ले जाएं।  एक्सिओम एक छलांग लगाने वाले मेंढक के लिए जाता है लेकिन ली एक ड्रॉप किक के साथ।  एक्सिओम फर्श पर जाता है और ली फ्लिप डाइव के साथ।  ली ने एक्सिओम को रिंग में वापस भेजा और कोने में किक मारी।  

ली ने एक्सिओम को टर्नबकल पर गिरा दिया और ली ने एक्सिओम को शोक के पेड़ में डाल दिया और लगभग गिरने के लिए डबल स्टॉम्प मारा।  ली ने एक्सिओम को अपने कंधों पर बिठा लिया लेकिन एक्सिओम भाग निकला।  एक या दो चॉप के साथ ली.  स्वयं के चॉप्स के साथ स्वयंसिद्ध।  एक ड्रॉप किक के साथ एक्सिओम और ली ने ओ'कॉनर रोल पर रस्सियों को पकड़ रखा है।  जर्मन सुप्लेक्स और किक के साथ एक्सिओम।  एक्सिओम पर एक ब्रेनबस्टर के साथ ली।  ली एक सिट आउट पावर बम के लिए तैयार होता है लेकिन एक्सिओम लगभग गिरने के लिए एक विध्वंसक में बदल जाता है।  ली एप्रन से टर्नबकल में भेजे जाने से बचता है और वह एक्सिओम को लात मारता है। ली ऊपर जाता है और एक्सिओम एक किक मारकर ली को टर्नबकल पर रोकता है।  एक्सिओम एक स्पैनिश फ्लाई के लिए तैयार होता है और एक्सिओम उसे लगभग गिरने के लिए मारता है।  ली एक हाथ से गिरने के करीब पावर बम के साथ बैठे।  दौड़ते घुटने के साथ ली और तीन गिनती के लिए डेस्टिनो।

विजेता: ड्रैगन ली

सैंटोस एस्कोबार रिंग में आ गया है और वह अपने लेगाडो डेल फैंटास्मो संगीत का उपयोग कर रहा है। सैंटोस का कहना है कि कुछ ऐसा है जो उसे कहना है और उसे इसे अपने सीने से लगाना होगा।  सैंटोस का कहना है कि एक अभिव्यक्ति है, अपने नायकों से कभी न मिलें।  उनका कहना है कि वह एक समृद्ध लुचा लिब्रे परंपरा से आते हैं।  उनके परिवार को हीरो का दर्जा दिया गया था, लेकिन उनके लिए उनके हीरो रे मिस्टीरियो थे।  उनका कहना है कि उन्होंने अपने करियर में हर चीज को रे के अनुरूप ढाला और तैयार किया।  उनका कहना है कि उनकी इच्छा थी कि अगली पीढ़ी उन्हें वैसे ही देखे जैसे उन्होंने रे को देखा था।

हम गोरिल्ला में जोक्विन, क्रूज़ और ज़ेलिना को मॉनिटर देखते हुए देखते हैं। सैंटोस का कहना है कि रे उनके लिए पिता तुल्य थे और उन्हें घर जैसा महसूस होता था।  पिछले सप्ताह के बाद, उसे एहसास हुआ कि वह सही था।  आपके बारे में जो कुछ भी कहा गया।  .  .  डोमिनिक सही थे.  उनका कहना है कि वह यूएस चैंपियन बनने के हकदार थे, लेकिन चैंपियन कौन बने।  वह एलडब्ल्यूओ को फिर से बनाना चाहता था और जिसने आकर इसे अपने कब्जे में ले लिया और कार्लिटो जैसे नए सदस्यों को जोड़ा।

सैंटोस स्पैनिश में कार्लिटो को संबोधित करता है और वह कहता है कि उन्हें परिवार माना जाता था।  आपने क्या किया?  आपने उसके स्थान पर कार्लिटो जैसे बाहरी व्यक्ति का पक्ष लिया।  सैंटोस का कहना है कि वह जानता है कि रे अपने अस्पताल के बिस्तर से देख रहा है।  वह रे से कहता है कि उसे उम्मीद है कि यह दर्द रे को याद दिलाएगा कि सैंटोस को कैसा महसूस हुआ था जब रे ने उसे धोखा दिया था।  सैंटोस का कहना है कि अगर आपने सोचा कि वह माफ़ी मांगेगा, तो वह अधिक नुकसान न करने के लिए माफ़ी मांगेगा।  अपने दिल की गहराई से, वह आशा करता है कि सर्जरी अच्छी तरह से नहीं होगी और आपको संक्रमण हो जाएगा और उन्हें आपका पैर काटना पड़ेगा।  सैंटोस का कहना है कि उन्हें उम्मीद है कि रे कभी वापस नहीं आएंगे।

ज़ेलिना वेगा रिंग में आती हैं और वह जानना चाहती हैं कि सैंटोस क्या सोच रहा है। सैंटोस का कहना है कि उन्होंने फैसला किया कि यह रे या वह था।  सैंटोस का कहना है कि उनका काम हो गया। ज़ेलिना ने सैंटोस को थप्पड़ मारा और उसने कहा कि उसने सैंटोस पर भरोसा किया। ज़ेलिना रिंग छोड़ देती है और गलियारे में ऊपर जाकर रोती है।

सैंटोस क्रूज़ और जोकिन से पूछता है कि क्या वे ज़ेलिना का पक्ष लेने जा रहे हैं।  सैंटोस का कहना है कि उन्होंने इन्हें बनाया है और वे उन्हीं की वजह से अस्तित्व में हैं। क्रूज़ और जोकिन रिंग में आते हैं।  सैंटोस पूछता है कि क्या यह फिर से वे तीन हैं। क्रूज़ और जोकिन ने सैंटोस से कहा कि उन्हें विश्वास नहीं हो रहा है कि उसने क्या किया। सैंटोस का कहना है कि उनका काम हो गया। रिंग से बाहर निकलते ही सैंटोस ने जोकिन और क्रूज़ पर पीछे से हमला किया।  सैंटोस ने दोनों व्यक्तियों को लात मारी।  सैंटोस का कहना है कि वह वाइल्ड को नष्ट कर सकता है।

कार्लिटो का संगीत बजता है और वह रिंग की ओर बढ़ता है इसलिए सैंटोस जोकिन को जाने देता है। कार्लिटो के रिंग में प्रवेश करते ही सैंटोस रिंग छोड़ देता है। सैंटोस भीड़ के बीच से गुजरता है।

Grayson Waller versus Cameron Grimes

वे वालर को कलाई के ताले से बंद कर देते हैं।  ग्रिम्स एक कलाई लॉक रिवर्सल में एक बैक ड्रॉप के साथ।  वालर रस्सियों तक पहुंचता है और ग्रिम्स को मुक्का मारता है।  वॉलर ने ओ'कॉनर रोल के प्रयास में ग्राइम्स को एक ड्रॉप किक के साथ रस्सियों को पकड़ रखा है।  निकट पतन के लिए स्लिंगशॉट रोलिंग फ्लैटलाइनर के साथ वालर।  मुक्कों से वालर।  वालर ऊपरी छाती पर कोहनियाँ रखता है और वह रिवर्स चिन लॉक लगाता है।  घूंसे के साथ ग्रिम्स और निकट पतन के लिए रोलअप के साथ ग्रिम्स।  दौड़ते हुए अग्रबाहुओं के साथ ग्रिम्स और एक उलटा परमाणु ड्रॉप और छाती पर लात।  एक ड्रॉप किक के साथ ग्रिम्स।  निकट पतन के लिए पेशाब के साथ घुरघुराहट।  ग्रिम्स केव इन के लिए सेट होता है लेकिन चूक जाता है और वालर फर्श पर चला जाता है।  थ्योरी वालर की जाँच करती है और जब वालर चलता है तो ग्राइम्स थ्योरी को लात मार देता है।  एप्रन पर लेग स्वीप के साथ वालर और थ्री काउंट के लिए फ्लोटिंग अनप्रेटियर।

विजेता: ग्रेसन वालर

पॉल हेमन सोलो सिकोआ और जिमी उसो के साथ रिंग में हैं। पॉल ने अपना परिचय दिया और कहा कि उसके पास विशेष कार्यक्रम है।  यह क्राउन ज्वेल में मैच के विजेता के लिए एक विशेष स्वीकृति समारोह है।  .  .  पॉल सोलह बार का चैंपियन कहता है।  .  .  जॉन सीना ।  .  .  आज रात यहाँ नहीं है। वह सोलो को धन्यवाद है। जॉन सीना फिर कभी WWE रिंग में नजर नहीं आएंगे।  यह सब सोलो का धन्यवाद है।  पॉल का कहना है कि वह सामने की पंक्ति में एक छोटे बच्चे को रोते हुए देखता है।  जॉन सीना यह नहीं कह सकते कि ऐसा है क्योंकि वह सोलो का शुक्रिया अदा करने में मुश्किल से ही बोल पाते हैं।  यदि जॉन सीना बोल सकते हैं, तो क्या वह बोल सकते हैं?  उनमें आप सभी के लिए इतनी सक्रियता, निष्ठा और सम्मान है कि जॉन के पास CeNation और WWE यूनिवर्स को अलविदा कहने का दिल नहीं है।  पॉल का कहना है कि उन्हें जॉन सीना को अलविदा कहना है।

पॉल रोमन रेंस, जिमी उसो और सोलो सिकोआ की ओर से कहते हैं।  .  .  जॉन सीना अलविदा। अब आप जानते हैं कि यह कितना गंभीर है।  यह जॉन का संकेत था क्योंकि जब आप कहते हैं कि जॉन यहां नहीं होगा, तो उसका संगीत बजता है और वह रिंग में घुस जाता है और सभी पर कयामत की पांच चालें मारता है, जबकि लोग पागल हो जाते हैं।  आपको इसका अनुभव दोबारा कभी नहीं होगा और यह सोलो के कारण है।

पॉल का कहना है कि कोई भी हमेशा के लिए चला नहीं जाता, सोलो को जॉन का लक्ष्य होना चाहिए या वह जॉन सीना नहीं है।  जॉन संवाद नहीं कर सकता इसलिए वह वास्तव में जॉन सीना नहीं है।  यह सब सोलो की वजह से है। पॉल जिमी से कहता है कि यह सबसे बड़ा प्रोमो होता क्योंकि उसने बकरी को स्वीकार कर लिया होता लेकिन वह कुछ नहीं कह सकता।  आप जॉन सीना को नहीं देख सकते क्योंकि जॉन यहां नहीं होंगे।  यह सब इसलिए है क्योंकि.  .  .

एलए नाइट का संगीत बीच में आ जाता है और वह मंच पर आ जाता है। नाइट आपसे बात करना चाहता है।  वह कहते हैं कि आप यहां कारण और प्रभाव के बारे में बात कर रहे हैं।  आपने यह नहीं बताया कि रोमन कितना भी अच्छा क्यों न हो, उसके चैंपियन होने का एकमात्र कारण ब्लडलाइन है।  नाइट का कहना है कि हम जानते हैं कि यह एक समस्या है।  नाइट का कहना है कि वह जानता है कि यह एक समस्या है।  यदि हमें कोई समस्या है तो वह समस्या समाधानकर्ता है।  इसका क्या मतलब है?  वह यहां स्मैकडाउन पर खड़ा है क्योंकि उसने इसे इसी तरह बनाया है।  वह रोमन रेंस के सामने खड़ा था क्योंकि उसने इसे इसी तरह बनाया था।  वह खून-खराबे को ख़त्म कर देगा क्योंकि उसने इसे इसी तरह से बनाया है।  आप सभी तब तक गिरेंगे जब तक कि यह केवल वह और रोमन न रह जाएं।  रास्ते पर पहला कदम है जिमी उसो।  चूंकि आपने उससे चैंपियनशिप छीन ली है, इसलिए आपको इसकी कीमत चुकानी होगी।

नाइट का कहना है कि वह जिमी बीएफटी देगा और एलए नाइट उसे स्टंप आउट कर देगा।

LA Knight versus Jimmy Uso (with Solo Sikoa and Paul Heyman)

पॉल और सोलो रिंगसाइड छोड़ देते हैं क्योंकि पॉल को एक फोन आया था।  बैक बॉडी ड्रॉप और निकट पतन के लिए सुप्लेक्स के साथ नाइट।  नाइट ने जिमी को कोने में लात मारी।  नाइट जिमी पर आरोप लगाता है लेकिन जिमी फर्श पर गिर जाता है।  नाइट ने जिमी को मुक्का मारा और उसे वापस रिंग में भेज दिया।  जिमी ने नाइट को किक मारी लेकिन नाइट ने जिमी को टॉप रोप पर गिरा दिया।  निकट पतन के लिए स्लिंगशॉट शोल्डर टैकल के साथ नाइट।  मुक्कों और कोहनियों से शूरवीर।  सामोन ड्रॉप के साथ जिमी।  जिमी ने रस्सियों में नाइट का गला घोंट दिया।  घूंसे के साथ नाइट लेकिन कुछ चॉप के साथ जिमी।  

हम एक जबरदस्त चुनौती के साथ वापस आ गए हैं और नाइट हैं।  नाइट एक किक को रोकता है और जिमी ड्रैगन व्हिप से।  हम कमर्शियल ब्रेक के फ़ुटेज देखते हैं जब जिमी ने नाइट को फर्श पर भेजा था।  जिमी कोने में दौड़ने के लिए जाता है लेकिन चूक जाता है।  नाइट ने घूंसे मारे और वह समोअन की गेंद से बच गया और डीडीटी मारा और दोनों व्यक्ति नीचे गिर गए।  घूंसे और कपड़े की डोरी वाला शूरवीर।  एक फ्लैप जैक और एक परमाणु ड्रॉप सेट अप से एक लौकीबस्टर के साथ नाइट।  जिमी एप्रन की ओर लुढ़कता है और एन्ज़ुइगिरी से जुड़ जाता है।  जिमी ऊपर जाता है और नाइट उसे रोकता है।  नाइट सुपरप्लेक्स के लिए तैयार होता है लेकिन जिमी उसे धक्का दे देता है।  नाइट वापस उठती है और जिमी नाइट को मैट पर भेजता है।  जिमी टर्नबकल से एक चाल चूक जाता है और नाइट बीएफटी के लिए जाता है लेकिन जिमी बच जाता है।  तीन गिनती के लिए बीएफटी के साथ नाइट।

विजेता: एलए नाइट

मैच के बाद, सोलो सिकोआ का संगीत बजता है और वह रिंग की ओर बढ़ता है।  जब नाइट सोलो का इंतजार करती है, जिमी पीछे से नाइट पर हमला करता है और उसे फर्श पर गिरा देता है।  सामोन स्पाइक के साथ सोलो और फिर सोलो घोषणा तालिका को समायोजित करता है जबकि जिमी नाइट को सोलो में लाता है।  सोलो ने नाइट को घोषणा की मेज पर रखा और।  .  . कोडी रोड्स का संगीत बजता है और वह नाइट की मदद करने के लिए आगे बढ़ता है।  कोडी जिमी को रिंग स्टेप्स में भेजता है और फिर वह सोलो के पीछे जाता है।  नाइट ने जिमी को मुक्का मारा और उसे घोषणा तालिका में भेज दिया।  कोडी ने जिमी को मुक्का मारा और उसने जिमी को रिंग स्टेप्स में भेज दिया।  नाइट और कोडी एक साथ रिंग में हैं।

बियांका और शॉट्ज़ी चलते हैं और चार्लोट को देखते हैं।  चार्लोट का कहना है कि उन्हें नहीं पता कि वे समय पर इमारत तक पहुंच पाएंगे या नहीं। निक एल्डिस ने कोडी से कहा कि उसे जाना होगा।

अगले सप्ताह, द स्ट्रीट प्रॉफिट्स को टैग शीर्षकों के लिए द जजमेंट डे का सामना करना पड़ेगा।  केविन ओवेन्स ग्रेसन वालर इफेक्ट पर होंगे।

बियांका बेलेयर रिंग में आ गई हैं।  उनके साथ शॉट्ज़ी और चार्लोट फ्लेयर भी शामिल हैं। चार्लोट का कहना है कि जो कुछ हुआ है उसके बारे में वे पूरी रात बात कर सकते हैं लेकिन उनके पास समय समाप्त हो रहा है।  वे युद्ध खेलों की चुनौती स्वीकार करते हैं।  वह कहती है कि वह सबसे अच्छे दोस्त बनाने के बारे में थोड़ा-बहुत जानती है।  प्यार और नफरत के बीच एक पतली सी रेखा होती है।  यदि वे युद्ध करने जा रहे हैं तो केवल एक ही व्यक्ति है जिसे वह अपने पक्ष में चाहती है। बेली और फ्रेंड्स बाहर आ गए लेकिन वह कहती हैं कि उन्होंने उन सभी का ख्याल रखा जिन्हें उन्होंने अपने साथ रखने की कोशिश की थी।  आप इसे युद्ध खेलों में शामिल नहीं करने जा रहे हैं।  आप इसे इमारत से बाहर नहीं कर रहे हैं। वे सभी एप्रन पर आ जाते हैं और।  .  . बैकी लिंच भीड़ के बीच से रिंग में आती हैं।

सभी आठ महिलाएं लड़ती हैं और बेकी बेली के पीछे जाती है जबकि शॉट्ज़ी और बियांका को फर्श पर भेज दिया जाता है।  चार्लोट सभी की सामान्य दिशा में मूनसॉल्ट के लिए टर्नबकल में जाती है।  इयो मूनसॉल्ट के लिए भी जाता है। केवल इयो और चार्लोट ही खड़े हैं और वे लड़ना शुरू कर देते हैं।  शार्लेट ने इयो को रिंगसाइड बैरियर में भेजा।

हम क्रेडिट के लिए जाते हैं।


 


 

Spam commenting is not allowed.

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म