फाइनली Ronda Rousey ने ROH पर अपनी डेब्यू कर लीं।

 

फाइनली Ronda Rousey ने ROH पर अपनी डेब्यू कर लीं।

Ronda Rousey को AEW कोलिजन और AEW रैम्पेज के लिए इंगलवुड, CA में किआ फोरम में पर्दे के पीछे देखा गया था, यह शो शनिवार के AEW फुल गियर 2023 पे-पर-व्यू तक ले जाएगा।  ऐसा प्रतीत होता है कि वह यात्रा के लिए अपना सामान भी साथ लेकर आई थी, और उसने ऐसा अच्छे कारण से किया।

शुक्रवार रात AEW टेपिंग के दौरान पर्दे के पीछे ऐसी चर्चा थी कि राउजी रिंग ऑफ ऑनर में एथेना के खिलाफ मैच के लिए तैयार हो सकती हैं।  हमारे पास उस कहानी पर निरंतर अपडेट रहेंगे। रोंडा राउज़ी ने मरीना शफ़ीर के साथ मिलकर गुरुवार रात को रेसलिंग रिवॉल्वर: अनरियल इवेंट में एक टैग-टीम मैच में एथेना और बिली स्टार्कज़ का सामना किया।  यह WWE के बाहर दुनिया की सबसे खराब महिला के लिए चीजों की शुरुआत थी।

रोंडा राउजी आज शाम AEW शो में अपने बैकस्टेज के साथ अपना गियर लेकर आईं।  राउजी ने 17 नवंबर को लॉस एंजिल्स में आरओएच टेपिंग में मरीना शफीर के साथ मिलकर एथेना और बिली स्टार्कज़ का मुकाबला किया।  यह मैच ऑनरक्लब पर आरओएच के 23 नवंबर के एपिसोड में प्रसारित हो सकता है।

रोंडा राउजी को टोनी खान की कंपनी के लिए प्रतिस्पर्धा करते देखना दिलचस्प होगा।  इस बिंदु पर, राउज़ी को निश्चित रूप से अपनी इच्छानुसार कार्य करने की स्वतंत्रता है। ROH के लिए रोंडा राउजी की कुश्ती के बारे में आपकी क्या राय है?  आप क्या सोचते हैं हमें कमेंट सेक्शन में बताएं!

Spam commenting is not allowed.

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म