WWE ने Kazuchika Okada को साइन करने में दिलचस्पी फिर से बढ़ा दी है।

WWE ने Kazuchika Okada को साइन करने में दिलचस्पी फिर से बढ़ा दी है।

 WWE ने कभी न कभी प्रो रेसलिंग जगत के कुछ सबसे बड़े नामों पर हस्ताक्षर किए हैं।  वे अभी तक Kazuchika Okada के साथ कोई समझौता नहीं कर पाए हैं, लेकिन ऐसा प्रतीत होता है कि वे बहुत रुचि रखते हैं।  इस स्थिति से शिंसुका नाकामुरा को भी फायदा हो सकता है। WWE रॉ पर शिंसुके नाकामुरा का हालिया धक्का दिलचस्प अंतर्दृष्टि के साथ सामने आया है।  नाकामुरा, जो WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिन्स के साथ झगड़े में लगे हुए हैं, हाल के दिनों में अपने चरित्र परिवर्तन के बारे में मुखर रहे हैं।

रेसलिंग ऑब्ज़र्वर न्यूज़लैटर में, डेव मेल्टज़र ने कज़ुचिका ओकाडा में WWE की फिर से बढ़ी दिलचस्पी पर प्रकाश डाला।  दिलचस्प बात यह है कि कंपनी में नाकामुरा की बढ़त ओकाडा में डब्ल्यूडब्ल्यूई की रुचि से निकटता से जुड़ी हुई प्रतीत होती है, जो कंपनी के भीतर एक व्यापक रणनीति या कहानी का सुझाव देती है। एक व्यक्ति जिसने हमें ओकाडा में नई रुचि के बारे में बताया, उसने कहा कि नाकामुरा को नए सिरे से धक्का मिलने का एक कारण ओकाडा को यह दिखाना है कि यह शासन जापानियों के साथ रूढ़िवादी बच्चों जैसी भूमिका नहीं निभाएगा।

शिंसुके नाकामुरा WWE टेलीविजन पर गुप्त प्रोमो जारी कर रहे हैं।  कुछ प्रशंसकों ने सोचा कि वह सीएम पंक पर अपनी नजरें गड़ाए हुए हैं।  ऐसा प्रतीत होता है कि अब एक और बड़ा नाम बातचीत में शामिल हो सकता है।

हमें देखना होगा कि क्या WWE कज़ुचिका ओकाडा को रोक पाती है या नहीं।  उनका लुक अद्भुत है और इसमें कोई संदेह नहीं है कि ट्रिपल एच उन्हें एक बड़े सुपरस्टार की तरह बुक करेंगे।  इस कहानी के बारे में और प्रो रेसलिंग की दुनिया में और भी बहुत कुछ जानने के लिए, कृपया यहां रिंगसाइड न्यूज़ पर हम पर नज़र रखें।

WWE काज़ुचिका ओकाडा को साइन करने की इच्छा के बारे में आपकी क्या राय है?  आप क्या सोचते हैं हमें कमेंट सेक्शन में बताएं!

Spam commenting is not allowed.

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म