Dijak का WWE कॉन्ट्रैक्ट गर्मियों में समाप्त हो सकता है।

Dijak का WWE कॉन्ट्रैक्ट गर्मियों में समाप्त हो सकता है।

2022 में ब्रांड में वापस आने के बाद से दिजाक NXT के सबसे बड़े उज्ज्वल स्थानों में से एक रहे हैं, लेकिन कथित तौर पर उनका WWE अनुबंध अपने समापन के करीब है।

फाइटफुल सेलेक्ट के अनुसार, डिजाक का WWE अनुबंध जून 2024 में समाप्त होने वाला है, जो कि रेसलमेनिया के कुछ महीने बाद है।

डोनोवन डिजाक के नाम से रिंग ऑफ ऑनर में एक सफल कार्यकाल के बाद डिजैक ने 2017 में NXT में अपना WWE डेब्यू किया। अंततः उन्होंने NXT में डोमिनिक डिजाकोविच का नाम लिया और अपने हार्ड-हिटिंग, हाई-इम्पैक्ट मैचों के साथ-साथ कीथ ली के साथ अपनी मनोरंजक प्रतिद्वंद्विता के लिए जाने गए, जो तब से AEW में शामिल हो गए हैं। 2020 में, दिजाक को दुर्भाग्यपूर्ण रिट्रीब्यूशन स्टेबल के हिस्से के रूप में मुख्य रोस्टर में बुलाया गया, और वह टी-बार के नाम से जाना जाने लगा।

डिजैक ने नौटंकी के हिस्से के रूप में एक अजीब मुखौटा पहना था और चेहरे पर पेंट किया था, लेकिन न तो टी-बार और न ही रिट्रीब्यूशन समग्र रूप से डब्ल्यूडब्ल्यूई दर्शकों को पसंद आया और अंततः इसे हटा दिया गया।

वह 2022 के अंत में एनएक्सटी के साथ दिजाक के रूप में फिर से उभरे, और एक टर्मिनेटर-प्रेरित चरित्र के साथ "कठोर न्याय" प्रदान करने की कसम खाई, जो डब्ल्यूडब्ल्यूई में अब तक की उनकी सबसे अच्छी नौटंकी रही है।

NXT में वापस जाने के बाद दिजाक के कई यादगार मैच हुए हैं, जिनमें इल्जा ड्रैगुनोव के साथ हुई भिड़ंत भी शामिल है, जो अब NXT चैंपियन हैं। यह आश्चर्य करना उचित है कि क्या डब्ल्यूडब्ल्यूई के साथ अनुबंध वार्ता में मुख्य रोस्टर में वापस बुलाए जाने के बारे में कोई भाषा शामिल होगी, या क्या दोनों पक्ष एनएक्सटी सौदे पर बातचीत कर सकते हैं। हालाँकि दिजाक का पहला मुख्य रोस्टर प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा, लेकिन संभवतः टी-बार की तुलना में दिजाक चरित्र के साथ रॉ या स्मैकडाउन में सफल होने की उनकी संभावना कहीं अधिक होगी।

Spam commenting is not allowed.

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म