Trick WIlliams का मेंन रोस्टर फ्युचर बहुत ही ब्राइट हो सकता है।

Trick WIlliams का मेंन रोस्टर फ्युचर बहुत ही ब्राइट हो सकता है।

WWE के NXT रोस्टर में स्टारडम की कगार पर मौजूद कई प्रतिभाएं हैं और Trick WIlliams उनमें से एक हैं।  उन्होंने काफी विकास किया है, अपनी प्रतिष्ठा बनाई है और NXT पर एक असाधारण खिलाड़ी के रूप में उभरे हैं।  अब ऐसा लगता है कि बुकर टी का मानना ​​है कि विलियम्स अगले साल रेसलमेनिया 41 का मुख्य आयोजन कर सकते हैं। ट्रिक विलियम्स के साथ कार्मेलो हेस की दोस्ती NXT के बारे में सबसे अच्छी चीजों में से एक थी, लेकिन अंततः उन्होंने NXT वेंजेंस डे पर उन्हें धोखा दिया, जिससे उनका झगड़ा शुरू हो गया और प्रभावी रूप से उनका सिंगल्स रन भी शुरू हो गया।

अपने हॉल ऑफ फेम पॉडकास्ट पर बोलते हुए, बुकर टी ने ट्रिक विलियम्स के लिए उच्च प्रशंसा व्यक्त की, उन्होंने कहा कि उनका मानना ​​​​है कि ट्रिक को कुश्ती व्यवसाय में महत्वपूर्ण सफलता मिली है।  वेंजेंस डे पर ट्रिक के प्रभावशाली प्रदर्शन पर प्रकाश डालते हुए, बुकर टी ने ट्रिक की क्षमता पर जोर दिया।

 "क्या मुझे लगता है कि वह एक ऐसा व्यक्ति है जो इस व्यवसाय में बहुत कुछ करेगा?  ओह, हाँ, मुझे लगता है कि वह बहुत कुछ करने वाला है।  लेकिन ट्रिक विलियम्स, वह बच्चा?  प्रतिशोध दिवस पर मैंने जो देखा उसके बाद, [वह] प्रकट हुआ, प्रकट हुआ। ट्रिक के लाइव टेलीविज़न पर कैसे मैच हुए हैं?  कार्मेलो के पास कितने हैं?  [ब्रैड गिलमोर ने नोट किया कि उनके पास और भी बहुत कुछ है] बिल्कुल मेरी बात।'

 ट्रिक विलियम्स ने ट्रिक की टीवी प्रस्तुतियों की तुलना कार्मेलो से की, जो ट्रिक के असाधारण गुणों को दर्शाता है।  बुकर टी ने आत्मविश्वास से कहा कि वह प्रतिभा को पहचान सकते हैं और ट्रिक विलियम्स को ऐसे व्यक्ति के रूप में देखते हैं जो संभावित रूप से अगले साल रेसलमेनिया का मुख्य आयोजन कर सकता है, जो उन्हें उद्योग में दूसरों से अलग करेगा।

 "मैं आपको बताने जा रहा हूं, मैं प्रतिभा को पहचान सकता हूं।  मैं देख सकता हूं कि कोई उन पर रॉकेट चढ़ाने और सीधे चंद्रमा पर भेजने के लिए तैयार हो रहा है।यहाँ देखो, ट्रिक, यह बच्चा अगले साल रेसलमेनिया का मुख्य आयोजनकर्ता हो सकता है।  क्या मैं 'मेलो' के बारे में ऐसा कहने जा रहा हूँ?  नरक नहीं।  मुझे यह बच्चा पसंद है, वह एक अच्छा बच्चा है।  लेकिन मेरे पड़ोस का पड़ोसी भी ऐसा ही है,''

 यहां तक ​​कि WWE भी ट्रिक विलियम्स को रेसलमेनिया के मुख्य आयोजन की संभावना के रूप में देखता है।  हमें इंतजार करना होगा और देखना होगा कि क्या वह अंततः रेसलमेनिया का मुख्य आयोजन करेंगे, लेकिन विलियम्स को वर्तमान में कार्मेलो हेस से संतोष करना होगा।

बुकर टी ने जो कहा उसके बारे में आप क्या सोचते हैं?  क्या आपको लगता है कि ट्रिक विलियम्स अंततः अगले साल रेसलमेनिया का मुख्य आयोजन करेंगे?  हमें नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं!

Spam commenting is not allowed.

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म