Nikkita Lyons ब्लैक बिकिनी फोटो में गैंगस्टर लग रही है।

Nikkita Lyons ब्लैक बिकिनी फोटो में गैंगस्टर लग रही है।

 Nikkita Lyons ने WWE NXT महिला रोस्टर में अपना नाम बनाने में कोई समय बर्बाद नहीं किया।  NXT की शेरनी लंबे समय तक चोट के बाद एक्शन में वापस आ गई हैं और अब उन्होंने प्रशंसकों को खुश होने के लिए कुछ दिया है। निकिता लियोन्स हर समय कड़ी मेहनत कर रही हैं, लेकिन घुटने की चोट ने उन्हें एक साल तक रिंग से बाहर रखा।  अब, वह स्क्वायर सर्कल में वापस आ गई है और टेलीविजन पर फिर से प्रतिस्पर्धा कर रही है।  हालाँकि, बाद में भी उन्हें घुटने पर ब्रेस पहने हुए देखा गया।

युवा WWE सुपरस्टार ने अपने इंस्टाग्राम पर पूल के किनारे आनंद लेते हुए काली बिकिनी के साथ-साथ बेसबॉल शर्ट और टोपी पहने हुए अपनी एक तस्वीर अपलोड की।

”she’s a goddess with some✨gangster✨qualities”

 निकिता ल्योंस फिलहाल चिकित्सकीय रूप से ठीक हो गई हैं और हाल ही में किसी चोट का कोई संकेत नहीं है।  वह बस अपना जीवन जी रही है, और घुटने की पिछली समस्याओं के कारण घुटने के ब्रेस का उपयोग एक एहतियाती उपाय है। NXT की शेरनी ने पिछले महीने NXT पर ब्लेयर डेवनपोर्ट से हारने के बाद से प्रतिस्पर्धा नहीं की है, इसलिए हमें इंतजार करना होगा और देखना होगा कि निकिता लियोन्स कब एक्शन में वापस आएंगी।

Nikkita Lyons

Nikkita Lyons

आप इस निकिता लियोन्स फोटो ड्रॉप के बारे में क्या सोचते हैं?  क्या आपको लगता है कि उसे WWE में बेहतर तरीके से बुक किया जाना चाहिए?  नीचे कमेंट सेक्शन में हमें बताएं!

Spam commenting is not allowed.

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म