Seth Rollins ने Roman Reigns को बहुत ही करारा जवाब में चिढ़ाया।

Seth Rollins ने Roman Reigns को बहुत ही करारा जवाब में चिढ़ाया।

Seth Rollins, वर्तमान में घुटने की चोट के कारण बाहर हैं, लेकिन रेसलमेनिया 40 के लिए उनकी वापसी की उम्मीद है, उन्होंने निर्विवाद WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेन्स पर सीधा प्रहार किया है। रॉलिन्स, जो अपनी कठोर कार्य नीति के लिए जाने जाते हैं, अक्सर खुद को WWE के "वर्कहॉर्स" के रूप में पेश करते हैं, लगातार WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैम्पियनशिप का बचाव करते हैं और साप्ताहिक शो और लाइव इवेंट में अथक रूप से भाग लेते हैं।

 इसके विपरीत, रेंस की रिंग में कम उपस्थिति, शायद महीने में एक बार कुश्ती करने और स्मैकडाउन के हर एपिसोड में दिखाई न देने के लिए आलोचना की गई है।

अपनी चोट से संबंधित अनुपस्थिति के बारे में सोशल मीडिया पर आलोचना के जवाब में, रॉलिन्स ने एक स्पष्ट तुलना के साथ खुद का बचाव किया: “डॉग, मैंने पिछले 12 वर्षों में चोटों के लिए अन्य चैंपियन की तुलना में पिछले 2 वर्षों में छुट्टियों के लिए कम समय लिया है।  साल…"

रेंस ने पिछली स्वीकारोक्ति में स्वीकार किया था कि रॉलिन्स उनसे कहीं अधिक बार काम करते हैं, लेकिन उन्होंने इसका विरोध करते हुए दावा किया कि वह दस गुना अधिक पैसा कमाते हैं।

 दोनों के बीच प्रतिद्वंद्विता तब और बढ़ गई जब रेसलमेनिया 40 किकऑफ़ इवेंट के दौरान वे एक-दूसरे के सामने आ गए, जब रेंस ने दर्शकों को संबोधित करते हुए रॉलिन्स को टोक दिया। यह ध्यान देने योग्य है कि रॉलिन्स ने रेंस पर एक महत्वपूर्ण जीत हासिल की है, और रेंस के मौजूदा चैंपियनशिप शासनकाल के दौरान WWE रॉयल रंबल 2022 में अयोग्यता की जीत हासिल की है।

आप सैथ रॉलिन्स और रोमन रेंस के बीच चल रही प्रतिद्वंद्विता के बारे में क्या सोचते हैं, विशेष रूप से उनकी विपरीत कार्य नैतिकता और रिंग में उपस्थिति के संबंध में?  नीचे कमेंट करके हमें बताएं।

Spam commenting is not allowed.

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म