ब्रॉक लैसनर को बॉबी लैश्ले के साथ मैच के लिए इंटरेस्ट नहीं है।(Brock Lesnar is not interested in a match with Bobby Lashley.)

ब्रॉक लैसनर को बॉबी लैश्ले के साथ मैच के लिए  इंटरेस्ट नहीं है।(Brock Lesnar is not interested in a match with Bobby Lashley.)

  WWE का अगला बड़ा इवेंट रॉयल रंबल 29 जनवरी को होगा।  WWE टाइटल मैच इस हफ्ते रॉ पर पत्थर में सेट किया गया था, लेकिन ब्रॉक लैसनर को बॉबी लैश्ले में कोई दिलचस्पी नहीं थी। जैसे ही इस हफ्ते रॉ बंद हुआ, ब्रॉक लैसनर को बॉबी लैश्ले के रॉयल रंबल में WWE टाइटल शॉट अर्जित करने के बारे में एक टिप्पणी देने के लिए कहा गया।  जानवर अवतार परवाह नहीं लग रहा था।  लैश्ले के बारे में बात करने के बजाय, लेसनर के मन में एक और सुपरस्टार था।

ब्रक लेसनर कहते ❝हैं आप रोमन रेंस को बताएं कि मैं उन्हें इस शुक्रवार को स्मैकडाउन में देखूंगा।

रिंगसाइड न्यूज ने विशेष रूप से बताया कि ब्रॉक लैसनर के WWE टाइटल जीतने से WWE के रैसलमेनिया प्लान में कोई बदलाव नहीं आएगा।  हमें बताया गया था कि WWE टाइटल चीजों को "बढ़ावा" देगा।  यह एक दिलचस्प स्थिति और उस पर एक विस्फोटक स्थिति हो सकती है।

WWE रॉयल रंबल में बॉबी लेस्ली वर्सेस ब्रॉक लेसनर को लेकर प्लान बना रही है।

WWE रॉयल रंबल में बॉबी लेस्ली वर्सेस ब्रॉक लेसनर को लेकर प्लान बना रही है।

 WWE का अगला प्रीमियम लाइव इवेंट शनिवार, जनवरी 29 को रॉयल रंबल है।  उन्होंने दो रॉयल रंबल मैचों के अलावा शो के लिए कुछ भी बुक नहीं किया है, लेकिन अब एक बड़ा मुकाबला बताया जा रहा है। DAZN के स्टीवन मुहलहौसेन के अनुसार, WWE आखिरकार ब्रॉक लैसनर बनाम बॉबी लैश्ले मैच पर ट्रिगर खींचने की योजना बना रही है जिसे हर कोई इतने लंबे समय से देखना चाहता है।  उनके सूत्रों के अनुसार, सेंट लुइस में प्रशंसक उस प्रतियोगिता को लाइव देखेंगे। ब्रॉक लैसनर की स्थिति दिलचस्प है, क्योंकि वह अभी भी रोमन रेंस के साथ एक कहानी में बहुत अधिक शामिल हैं।  हमें यह देखना होगा कि डब्ल्यूडब्ल्यूई इस स्थिति को कैसे लिखता है, लेकिन रिंगसाइड न्यूज ने विशेष रूप से बताया कि ब्रॉक लैसनर के पहले दिन डब्ल्यूडब्ल्यूई खिताब जीतने के साथ रेसलमेनिया के लिए कंपनी की योजना नहीं बदली है।

 कंपनी द्वारा इस मैच की पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन यह दो अपेक्षित रॉयल रंबल मैचों के साथ जाएगा।  जॉनी नॉक्सविले पुरुषों के रॉयल रंबल मैच में पहले प्रवेशकर्ता थे।  हमें देखना होगा कि WWE बाकी जनवरी के लिए ट्राइबल चीफ के प्रतिद्वंदी के बारे में क्या करती है।

बीग ई का टाइटल हारना पहले से प्लान नहीं था।

बीग ई का टाइटल हारना पहले से प्लान नहीं था।

बिग ई के पास WWE के टप पर पहुंचने के लिए एक लंबी और कठिन राह थी।  NXT के बाद, उन्हें मेन रोस्टर में बुलाया गया, लेकिन अंततः फेरबदल में हार गए। और WWE की बदली हुई योजनाओं में से एक के लिए सबूत है। बिग ई भी न्यू डे का हिस्सा हैं, जो प्रो रेसलिंग इतिहास की सर्वश्रेष्ठ टैग टीमों में से एक हैं।  जब न्यू डे ने एक समूह के रूप में अपनी शुरुआत की, तो वे शुरू में हील रेसलर थे लेकिन अंततः लोकप्रियता में वृद्धि के कारण उन्हें बेबीफेस में बदल दिया गया। WWE डे 1 पे-पर-व्यू में, बिग ई ने केविन ओवंस, सैथ रॉलिन्स, बॉबी लैश्ले और ब्रॉक लैसनर के खिलाफ अपनी WWE चैंपियनशिप का बचाव किया।  अंत में, ब्रॉक लैसनर ने बिग ई को हराकर नए WWE चैंपियन बने। जैसा कि पहले बताया गया था, ऐसी अटकलें थीं कि बिग ई मूल रूप से WWE टाइटल मैच जीतने के लिए तैयार थे, जब तक कि रोमन रेंस ने COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण नहीं किया।  डब्ल्यूडब्ल्यूई ऑन फॉक्स के ट्विटर अकाउंट ने गलती से पहले दिन के मैच के परिणाम ट्वीट कर दिए। ब्रॉक लैसनर के ग्राफिक के तहत, परिणामों ने बिग ई को मैच जीतते हुए दिखाया, जिससे साबित हुआ कि उन्हें मूल रूप से मैच जीतना था।  जाहिर है, ग्राफिक को त्वरित फैशन में हटा दिया गया था।

 हमें इंतजार करना होगा और देखना होगा कि बिग ई के लिए आगे क्या होगा क्योंकि संभावना है कि उन्हें WWE चैंपियनशिप के लिए रीमैच मिलेगा।

Spam commenting is not allowed.

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म