Roman reigns के रिटर्न को लेकर बड़ी अपडेट.(Roman reigns return's update)

Roman reigns के रिटर्न को लेकर बड़ी अपडेट.(Roman reigns return's update)

 Roman reigns की रिटर्न को लेकर डब्ल्यूडब्ल्यूई की तरफ से बड़ी अपडेट आई है।अगले स्मैकडाउन में रोमन रेंज की रिटर्न कंफर्म हो चुकी है।क्योंकि इसको लेकर ब्रॉक लेसनर ने पहले भी कह चुके हैं जब वह टाइटल जीतने के बाद कहे कि मैं आ रहा हूं रोमन रेंज के लिए अगले स्मैकडाउन में।और दूसरा अपडेट आई है रोमन रेंस की रिटर्न को लेकर तो वह डब्ल्यूडब्ल्यूई ने ऑफिसअली ट्वीट कर दिया है कि अगले स्मैकडाउन में (Roman reigns) दीखाई देने वाला वाला है।


अब सवाल आता है कि ब्रॉक लेसनर डब्ल्यूडब्ल्यूई टाइटल जीतने के बाद रोमन रेंज के साथ फिर से फ्युड करने वाले हैं या फिर उनकी स्टोरीलाइन रॅ में चलने वाली है?तो इसको लेकर भी एक बड़ी अपडेट सामने आए हैं।डब्ल्यूडब्ल्यूई ने प्लान कीया है कि रेसलमेनिया 38 में रोमन रेंज वर्सेस ब्रॉक लेसनर का मैच करने वाले हैं।और इस मैच में स्टिपुलेशन होने वाला है (Werner takes all)यानी कि इस मैच में जो भी जीतेगा वह दोनों ही टाइटल अपने नाम कर लेगा।क्योंकि डब्ल्यूडब्ल्यूई ने डे1 पेपरव्यू पे रोमन रेंस वर्सेस ब्रॉक लेसनर का मैच ऑफिशियल कीया था पर रोमन रेंज को कोरोना प्रबलम की बजह से मैच कैंसल करना पड़ा।और ब्रॉक लेसनर को डब्ल्यूडब्ल्यूई टाइटल की तरफ जाना पड़ा।लेकिन WWE ने ब्रॉक लेसनर वर्सेस रोमन रेंस की मैच के प्लान को चेंज नहीं करने वाले हैं।डब्ल्यूडब्ल्यूई ने इन दोनों की मैच को लेकर रेसलमेनिया38 पे करवाने वाला है।अब देखना यह है कि डब्ल्यूडब्ल्यूई किस तरह से इन दोनों की मैच को लेकर हाइप बनाता है?

WWE ने सैथ रॉलिन्स का नाम अफीसीयली बदल दिया है।

WWE ने सैथ रॉलिन्स का नाम अफीसीयली बदल दिया है।

सैथ रॉलिन्स का WWE में कई उपनाम हैं, लेकिन अब उनका डब्लुडब्लुई ने एक नया नाम रखा है।  ऐसा प्रतीत होता है कि सैथ "फ्रीकिन'" रॉलिन्स अब केवल एक मुहावरा नहीं है। WWE ने आधिकारिक तौर पर अपनी वेबसाइट पर सैथ रॉलिन्स के नाम के साथ "फ्रीकिन" जोड़ा।  वह अब रॉ ब्रांड पर सैथ "फ्रीकिन" रॉलिन्स के रूप में सूचीबद्ध है।  हमें आश्चर्य होगा कि यह कब तक टिकेगा।  रॉलिन्स ने पिछले एक साल में अपने नाम के बीच में "फ्रीकिन" जोड़ना शुरू किया, लेकिन वह स्पष्ट रूप से हमें अपने वास्तविक नाम से परिचित करा रहा था।  अब यह WWE कैनन का हिस्सा है कि सैथ रॉलिन्स का बीच का नाम सचमुच फ्रीकिन है।

यह दिलचस्प है क्योंकि WWE में नाम बदलने की प्रवृत्ति होती है, लेकिन वे आमतौर पर उन्हें छोटा कर देते हैं।  अब ऐसा लग रहा है कि वे सैथ रॉलिन्स का नाम जोड़ रहे हैं।यह निश्चित रूप से जाने का एक दिलचस्प तरीका है, लेकिन सैथ रॉलिन्स की ब्रांडिंग में अब उस फ्रीकिन को लंबी दौड़ के लिए शामिल किया जाएगा।

एलेक्सा ब्लिस के WWE में रीटर्न लेकर आई बड़ी अपडेट।

एलेक्सा ब्लिस के WWE में रीटर्न लेकर आई बड़ी अपडेट।

एक्सट्रीम रूल्स में एलेक्सा ब्लिस का मुकाबला शार्लेट फ्लेयर से हुआ।  हालाँकि, उस मैच का अंत उस तरह से नहीं हुआ जिस तरह से एलेक्सा ब्लिस को पसंद आया होगा क्योंकि वह द क्वीन के खिलाफ त्वरित फैशन में हार गई थी।  ऐसा लगता है कि उनकी WWE वापसी को लेकर चिंताएं हैं। इसके बाद से एलेक्सा ब्लिस WWE टेलीविजन से नदारद हैं।  दरअसल एलेक्सा ब्लिस की साइनस सर्जरी होनी है, इसलिए वह कुछ समय के लिए छुट्टी ले रही हैं।  फैंस पहले से ही सोच रहे हैं कि वह कब वापस आएंगी। एलेक्सा ब्लिस ने हाल ही में अपने किरदार में बड़े बदलाव का संकेत दिया था।  WWE ने पहले ही अगले हफ्ते मंडे नाइट रॉ में वापसी की घोषणा कर दी है। लीजन ऑफ रॉ पर बोलते हुए, पूर्व डब्ल्यूडब्ल्यूई लेखक विंस रूसो ने एलेक्सा ब्लिस की वापसी पर चिंता जताई।  रूसो को शक था कि एलेक्सा ब्लिस अगले हफ्ते भी वापसी करेगी या नहीं।

 ❝क्या संभावना है कि अगले हफ्ते प्रशंसक एलेक्सा ब्लिस को वापस देखेंगे, और गुड़िया का नाम क्या है, जीली?  लिली?  और लिली का कोई उल्लेख नहीं है।  खेल के मैदान का कोई जिक्र नहीं, वह महिला वर्ग में सिर्फ एलेक्सा ब्लिस हैं।  अगले हफ्ते ऐसा होने की क्या संभावनाएं हैं?  मुझे लगता है कि यह 80 प्रतिशत से अधिक है।  मुझे सच में आश्चर्य होता है कि वे कभी इससे बाहर निकलने का रास्ता कैसे समझाते हैं ?!

एक बार WWE टेलीविजन पर वापसी करने के बाद एलेक्सा ब्लिस भी बदला लेने के लिए बाहर हो जाएगी।  हमें इंतजार करना होगा और देखना होगा कि कंपनी ने एलेक्सा ब्लिस के लिए अब क्या योजना बनाई है कि वह जल्द ही डब्ल्यूडब्ल्यूई टेलीविजन पर वापसी करेगी।

Spam commenting is not allowed.

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म