WWE Smackdown Full Results in Hindi 6Aug,2022

WWE Smackdown Full Results in Hindi 6Aug,2022

 स्मैकडाउन की शुरुआत पार्किंग में एक कार के आने के साथ होती है।  रोमन रेंस कार से बाहर निकलते ही उसोज कार से बाहर निकल जाते हैं और तीनों एक साथ रीगं के अंदर चले जाते हैं।

 समरस्लैम के हैप्पी कॉर्बिन को हराते हुए पैट मैकेफी का एक वीडियो रीप्ले दिखाया गया है।  कॉर्बिन को बैकस्टेज रीप्ले देखते हुए दिखाया गया है और कई पहलवान उनकी पीठ पीछे हंस रहे हैं।  कोर्बिन सही हो जाता है रिकोषेट का चेहरा है और रिकोषेट स्मैकडाउन शुरू करने के लिए मैच के लिए कॉर्बिन को चुनौती देता है।

 Happy Corbin vs Ricochet

हमारे शुरुआती मैच की शुरुआत लॉक अप से होती है।  रिकोषेट एक इंजीगुरी को मारता है जिससे कॉर्बिन रिंग के बाहर गिर जाता है।  इसके बाद रिकोशे ने टॉप रोप पर डाइव लगाई और कॉर्बिन को वापस रिंग में फेंक दिया।  रिकोषेट एक स्प्रिंगबोर्ड चाल के लिए जाता है लेकिन कॉर्बिन एक अपरकट के साथ काउंटर करता है।  

 रिकोषेट रस्सियों से बाहर निकलता है लेकिन कॉर्बिन कैच करता है और रिकोशे को गहरा छक्का मारता है।  कॉर्बिन टॉप रोप पर जाता है और पैट मैकेफी पर चिल्लाना शुरू कर देता है, व्याकुलता से दूर रिकोशे ने कॉर्बिन को ट्रिप कर दिया जिससे वह मैट पर गिर गया।  रिकोषेट ऊपर जाता है और शूटिंग स्टार प्रेस को हिट करता है और रिकोशे तीन के लिए कवर करता है।

 विजेता: Ricochet

 Shinsuke Nakamura vs Ludwig Kaiser

  लुडविग ने नाकामुरा के सिर पर कोहनी मार दी और लुडविग ने नाकामुरा को कोने में मारना शुरू कर दिया।  नाकामुरा ने घुटने को मिड-सेक्शन में मारा और फिर नी ड्रॉप लुडविग के सिर पर लगा दी।  नाकामुरा कोने में चल रहे घुटने को मारता है जिससे लुडविग रिंग के बाहर गिर जाता है।

 नाकामुरा स्लाइडिंग जर्मन सप्लेक्स पूरी करता है।  गुंथर और नाकामुरा एक पल के लिए रिंग के बाहर घूरते हैं और नाकामुरा रिंग में वापस आ जाते हैं और किंशासा के लिए जाते हैं लेकिन लुडविग एक अपरकट के साथ हिट करते हैं।  नाकामुरा सिर पर एक किक मारता है और किंशासा के साथ पीछा करता है, नाकामुरा तीन गिनती के लिए कवर करता है।

 विजेता: Shinsuke Nakamura

 - स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन लिव मॉर्गन रिंग में आ गई हैं।  मॉर्गन का कहना है कि समरस्लैम में अपने चैंपियनशिप मैच के बाद से वह कई अलग-अलग भावनाओं को महसूस कर रही हैं, लेकिन वह मैच के अंत में जो हुआ उसे संबोधित करने के लिए सामने आईं।  मॉर्गन ने स्वीकार किया कि उसने टैप आउट किया था, लेकिन उसने सोचा कि रेफरी ने तीन की गिनती के बाद ऐसा किया था।

 मॉर्गन को सोन्या डेविल द्वारा रिंग में आने से रोका जाता है।  डेविल का कहना है कि वह मॉर्गन को चैंपियन के रूप में देखने के लिए खड़ा नहीं हो सकती, लेकिन वह उसे चोट लगी देखकर प्यार करती है।  डेविल का कहना है कि वह आज रात गौंटलेट मैच जीतेगी और फिर उससे स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप लेगी।

 Women’s Gauntlet match

 मैच की शुरुआत पहले दो प्रतिभागियों के रूप में डेविल और आलिया के साथ होगी।  आलिया ने कंधे का टैकल मारा।  डेविल एक दौड़ते हुए घुटने को मारता है और फिर अलियाह को रिंग रस्सियों के माध्यम से एक हेड लॉक में बंद कर देता है।  अलियाह को खत्म करने के लिए डेविल ने तीन को कवर किया।

 रक़ील रोड्रिग्ज अगला प्रवेशक है और वह डेविल को एक बड़े लारीट के साथ मारता है। रोड्रिगेज एक बड़ा बूट हिट करता है और एक कताई कोहनी स्पलैश हिट करता है और फिर रोड्रिगेज पावरबॉम्ब हिट करता है और डेविल को खत्म करने के लिए तीन के लिए कवर करता है और फिर शोत्ज़ी हमारे अगले प्रवेशी के रूप में बाहर आता है।  रोड्रिगेज पावर बम और फिर उसे खत्म करने के लिए सोत्ज़ी को पिन करता है।

 ज़िया ली हमारी अगली प्रवेशी है और वह रोड्रिगेज को एक घुटने पर गिराने के लिए किक की एक श्रृंखला हिट करती है।  रोड्रिगेज मुक्त हो जाता है और एक कताई कोहनी ड्रॉप हिट करता है और फिर एक और पावरबॉम्ब और ली को पिन किया जाता है और समाप्त कर दिया जाता है।

 मैच में अगला नताल्या है जो शार्पशूटर के लिए जाता है लेकिन रोड्रिगेज बच जाता है।  नताल्या लेग लॉक के लिए जाती है लेकिन रोड्रिगेज लुढ़कता है और नताल्या को वर्टिकल सप्लेक्स से मारता है।  रोड्रिगेज नताल्या को पिन और खत्म करने के लिए कवर करता है।  शायना बस्ज़लर मैच में फाइनल एंट्री के रूप में सामने आई हैं।

  बैज़लर ने चेहरे पर एक घुटना मारा और दो के लिए कवर किया।  रोड्रिगेज कोने में दौड़ता हुआ स्पलैश मारता है और कताई कोहनी के लिए जाता है लेकिन बैज़लर उसे किराफुडा क्लच में पकड़ लेता है।  रोड्रिगेज रस्सियों के लिए हो जाता है, बास्ज़लर हालांकि तीन की गिनती के लिए एक रोल अप में रोल करता है।

 विजेता: Shayna Baszler

 The Viking Raiders vs Local Competitors

 मैच की शुरुआत एरिक और इवर के स्थानीय प्रतिस्पर्धियों पर हावी होने से होती है।  एरिक और इवर जल्दी से अंदर और बाहर टैग करते हैं क्योंकि वे शक्तिशाली चालें मारते हैं।  एरिक ने एक अंतिम स्लैम मारा और तीन के लिए कवर किया।

 विजेता: The Viking Raiders

- हम देखते हैं सेमी रोमन के दरवाजे पर दस्तक देता है और वह कहता है कि रोमन के लिए सब कुछ सेट है और सेमी कहता है कि उसे उससे बात करने की जरूरत है।  जिमी सेमी से कहता है कि ऐसा नहीं होगा।  सेमी जानना चाहता है कि क्या वह समूह का हिस्सा है। जे कहते हैं कि अगर सेमी अपना वजन नहीं उठाते हैं, तो उन्हें जल्द ही शर्ट उतारनी होगी।

 Erik and Ivar vs Jim Mulkey and Tommy Gibson

 घंटी बजने पर एरिक दोनों पुरुषों पर हमला करता है।  मुल्की को ब्रोंको बस्टर के साथ इवर।  इवर गिब्सन को एक स्लैम के साथ और एरिक ने इवर को गिब्सन पर पटक दिया।  कोने में कोहनी के साथ इवर।  एरिक मुल्की में टैग करता है और छिड़कता है और वह उसे पटक देता है।  इवर में टैग करता है और एरिक टर्नबकल से एक स्पलैश के लिए गिब्सन को इवर को सौंप देता है।  एरिक टैग करता है और उन्होंने तीन की गिनती के लिए गिब्सन पर एक डबल चोक स्लैम मुल्की मारा।

 विजेता:  Erik and Ivar

मैच के बाद, कोफी ने एरिक और इवर पर केंडो स्टिक से हमला किया।

 Erik vs Kofi Kingston

 मैच शुरू होते ही कोफी ने एरिक पर हमला कर दिया।  कोफी कोने में चार्ज करता है और फिर उसे कूल्हे का ताला और सिर को घुटना देता है।  घूंसे के साथ कोफी लेकिन एरिक गर्दन पर काम करता है।  घूंसे और अग्रभाग के साथ कोफी।  एरिक कोफी के लिए एक निकट गिरावट के लिए एक अग्रभाग के साथ।  कोफी एक पेंडुलम किक और क्रॉस बॉडी के साथ एक निकट गिरावट के लिए।  कोफी एसओएस के लिए जाता है लेकिन एरिक बच जाता है।  एरिक निकट गिरावट के लिए एक यूरेनेज के साथ।  एक निकट गिरावट के लिए एक बैक ब्रेकर के साथ एरिक।  आयरिश व्हिप के साथ एरिक और क्रॉस बॉडी के साथ कोफी।  कोफी एरिक को फर्श पर भेजता है और कोफी एक विश्वास पतन प्लांचा के साथ।  इवर केंडो स्टिक से चूके।  एरिक ने एक मुक्का मारा और वे रिंग में वापस आ गए।  तीन गिनती के लिए एक रोलअप के साथ कोफी।

 विजेता:  Kofi Kingston

 माइकल कोल ने उल्लेख किया कि सोमवार से शुरू होने वाला एक टूर्नामेंट नई महिला टैग टीम चैंपियंस का ताज हासिल करना शुरू कर देगा। रोमन रेंस, जिमी और जे उसो रिंग में आ गए हैं। हम वापस आ गए हैं और अगले हफ्ते इंटरकांटिनेंटल चैंपियनशिप के लिए गुंथर का सामना शिंसुके नाकामुरा से होगा।

 रोमन और उसोज ने रिंग में अपनी जगह बना ली है और उन्होंने अपने टाइटल बेल्ट को थामे रखा है। जिमी को अपने चचेरे भाई को माइक सौंपने का सम्मान प्राप्त है।

 रोमन ग्रीनविल को उसे एकनलेज करने के लिए कहता है।  रोमन कहते हैं कि आप सौदा जानते हैं।  वे अपने खिताब बरकरार रखते हैं और वे अपनी उपलब्धियों के बारे में डींग मारने के लिए स्मैकडाउन आते हैं।  कुछ चीजें हैं जिन्हें संबोधित करने की आवश्यकता है।  नंबर एक बात करते हैं ब्रॉक लैसनर की।  रोमन का कहना है कि वह ब्रॉक से भी नफरत करता है, लेकिन वह उस आदमी का सम्मान करता है।  वो आज भी ब्रॉक लैसनर से नफरत करते हैं।  वे ब्रॉक से नफरत करते हैं क्योंकि उसने बुद्धिमान व्यक्ति को मारने की कोशिश की थी।  हमारे पास उनके साथ हमारी विशेष सलाह नहीं है और वे नहीं जानते कि वह कब वापस आएंगे।  आप अनाउंस टेबल के जरिए F-5 लेते हैं, आप अस्पताल जा रहे हैं।

 ड्रू मैकइंटायर का संगीत बजता है और उनका कहना है कि लोगों ने काफी सुना है।  वह रोमन पर अपना हाथ चाहता है और वह महल में संघर्ष तक इंतजार नहीं कर सकता।

 रोशनी कम हो जाती है और .  .  .

हम प्रवेश द्वार पर स्कारलेट बोर्डो के साथ काले और सफेद रंग में जाते हैं। 

कैरियन क्रॉस ड्रू पर पीछे से हमला करता है और उसे रिंग स्टेप्स में भेजता है।  एक अग्रभाग के साथ सिर के पीछे तक क्रॉस करें।

स्कारलेट एप्रन पर घंटे का चश्मा लगाती है और वह उसे पलट देती है। कैरियन ड्रू के ऊपर खड़ा होता है और रोमन की ओर इशारा करता है।



 

Spam commenting is not allowed.

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म