" डब्ल्यूडब्ल्यूई कोई दुसरा ऑप्शन नहीं है!" Paul Heyman का कहना है।

Paul Heyman

 

WWE news:  पॉल हेमन(Paul Heyman) को रेसलीगं व्यवसाय में सबसे महान दिमागों में से एक माना जाता है। उन्होंने ने रेसलिंग समर्थक दुनिया के कुछ सबसे बड़े नामों के साथ काम किया है।

 हेमैन कीसी भी टैलेंट को देखने पर उसकी पहचान करने की क्षमता के लिए जाने जाते हैं।  द वाइज़ मैन नैशविले, टेनेसी में समरस्लैम सप्ताहांत के दौरान डब्ल्यूडब्ल्यूई के ट्राउटआउट्स में थे, और उन्होंने प्रतिभागियों को कैसे ट्रेनिंग करना है इसके बारे में बात की।

पल हैमैंन ने नया टैलेंट को संबोधित करते हुए कहा। उनका कहना है कि आज के भर्तीकर्ता WWE को एक विकल्प के रूप में देखते हैं।

"अभी इस बात में अंतर है कि आज के रंगरूट वे हैं जो इसे एक विकल्प के रूप में देखते हैं, जुनून के रूप में नहीं।  ये वे लोग नहीं हैं जो जीवित हैं और मर रहे हैं और सांस ले रहे हैं और उम्मीद कर रहे हैं और प्रार्थना कर रहे हैं कि जब वे पांच साल के थे तब से उनके सभी सपने सच हो सकते हैं या किए गए निर्णय से उनके चारों ओर दुर्घटनाग्रस्त हो सकते हैं।

यह आदमी कह सकता है, 'ओह, अगर यह काम नहीं करता है, तो मैं कैनेडियन फुटबॉल खेलूँगा,' या, 'मैं यूरोप में बास्केटबॉल खेलूँगा," उसने जारी रखा।  "मेरी बात यह है कि, मैं आपसे बहुत सारे प्रश्न पूछने जा रहा हूँ जिनके उत्तर आपके पास बेहतर नहीं होंगे, क्योंकि यदि आप करते हैं, तो आप गलत कक्षा में हैं क्योंकि यह उन लोगों के लिए है जिन्हें पूर्व ज्ञान नहीं है।  "

और पढ़ें:  समरस्लेम खत्म होने के बाद Roman Reigns ने एक और बड़ा माइलस्टोन हासिल कर लिया है।

 यह बताया गया कि सबसे हालिया शून्य प्रयास एक आपदा थे क्योंकि कार्यक्रम के परिणामस्वरूप काफी चोटें आई थीं।  कई प्रतिभागियों को हिलाना और कई अन्य अज्ञात चोटों का सामना करना पड़ा।

Spam commenting is not allowed.

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म