WWE Rumors,WWE न्युज,डब्लुडब्लुई लेटेस्ट अपडेट,WWE news in Hindi.

WWE Rumors,WWE न्युज,डब्लुडब्लुई लेटेस्ट अपडेट,WWE news in Hindi.

 प्रो रेसलिंग के बारे में अफवाहों पर अटकल लगाना कई प्रशंसकों का पसंदीदा काम है, ईस हप्ते कइ सारे रीउमर सामने निकल कर आई है।  इनमें से कोई भी अफीसीयली पुष्टि नहीं की गई है, यह सिर्फ प्रो लेबलिंग के आसपास रीउमर के रुप में घूम रहा है।  

 

1.  वीसं मीकमैन के रीटायर होने से WWE में कइ सारे बदलाव देखे गए हैं, रेसलर और क्रीएटीभ टीम को काफी छुट दिया जा रहा है। पीडब्लू इनसाइडर का कहना है कि हाल ही में WWE में जो बड़ा बदलाव आया है, वह है रैसलर्स के प्रोमो पर पाबंदियों में ढील देना। उन्हें और सुधार करने की अनुमति दी जा रही है। इसमें स्पष्ट रूप से मैच शामिल हैं, क्योंकि उन्हें यह भी बताया गया था कि पिछले हफ्ते स्मैकडाउन पर ड्रू मैकइंटायर बनाम शेमस मैच में पूर्व-नियोजित के बजाय रिंग में बहुत कुछ कहा गया था।

 

2.  रैसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो पर डेव मेल्टजर ने कहा कि रोंडा राउजी को कैसल पीपीवी में क्लैश के लिए बुक किया गया है, इसलिए उनका निलंबन बहुत लंबे समय तक नहीं चलेगा।

 

3. "ऑल एलीट वुमन" के लिए हाल ही में AEW ट्रेडमार्क फाइलिंग ने अटकलों को जन्म दिया है कि रोस्टर पर महिलाओं के लिए एक नया शो बनाया जाएगा।


4. ब्रॉन स्ट्रोमैन ने WWE में वापसी को लेकर संकेत दिए हैं। पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन से एक प्रशंसक ने पूछा कि क्या वह नए कन्ट्राक्ट के तहत कंपनी में वापसी करेंगे।  द मॉन्स्टर अमंग मेन ने 'नेवर से नेवर' कहा, यह दर्शाता है कि अगर उनसे संपर्क किया जाता है तो वह कंपनी में लौटने के लिए तैयार हैं। 


5. स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन लिव मॉर्गन ने जॉन सीना पर एक बड़ा क्रश होने के बारे में बात की थी जब वह छोटी थीं।  कॉम्प्लेक्स के साथ स्नीकर शॉपिंग पर बोलते हुए, उन्होंने कहा कि उनके करियर पर उनका अवचेतन प्रभाव रहा है।

 28 वर्षीय ने 16 बार के विश्व चैंपियन की प्रशंसा करते हुए कहा कि वह अद्भुत हैं।  मॉर्गन ने यह भी कहा कि चूंकि वह हमेशा स्नीकर्स पहनते थे, यह कुछ ऐसा है जो उनके दिमाग में बस गया और वह भी ऐसा ही करने लगी।

और पढ़ें:   Austin Theory का 'मनी इन द बैक' कैस-इन फेल होने से लोगों का गुस्सा फुटा।

Spam commenting is not allowed.

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म